Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी: जानें परिवार ने प्री-वेडिंग बैश के लिए क्यों चुना जामनगर

हाल ही में, बिजनेसमैन अनंत अंबानी ने अपनी शादी के जश्न के लिए गुजरात के जामनगर को चुनने के पीछे की वजह बताई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant की शादी: जानें परिवार ने प्री-वेडिंग बैश के लिए क्यों चुना जामनगर

मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) जल्द ही बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट और एंटरप्रेन्योर शैला मर्चेंट की छोटी बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उनका भव्य प्री-वेडिंग उत्सव 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक गुजरात के जामनगर में होगा। हाल ही में, अनंत अंबानी ने आखिरकार उस कारण का खुलासा कर दिया है कि उन्होंने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर को क्यों चुना है। 

अनंत अंबानी ने बताई प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए जामनगर को चुनने की वजह

'इंडिया टुडे' के साथ हालिया इंटरव्यू में 'रिलायंस इंडस्ट्रीज' के सबसे कम उम्र के उत्तराधिकारी और होने वाले दूल्हे अनंत अंबानी ने इस कारण का खुलासा किया कि उन्होंने समारोह के लिए गुजरात के जामनगर को क्यों चुना। 28 वर्षीय बिजनेसमैन ने खुलासा किया कि उनका फैसला माननीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 'वेड इन इंडिया' आह्वान से प्रेरित है। इसके अलावा, उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी दादी का जन्म जामनगर में हुआ था और यह वही शहर है, जहां उनके स्वर्गीय दादा धीरूभाई अंबानी और पिता मुकेश अंबानी का बिजनेस शुरू हुआ था।

anant ambani

इस बारे में अनंत ने कहा, "मैं यहां बड़ा हुआ हूं और यह मेरा सौभाग्य है कि हम यहां उत्सव की योजना बना सके। यह मेरी दादी की जन्म भूमि है और मेरे दादा-पापा की कर्म भूमि है। यह गर्व की बात है और खुशी तब हुई, जब हमारे पीएम ने कहा कि भारत में शादी करनी चाहिए और यह तो मेरा घर है।'' उन्होंने आगे कहा, “मेरे पिता अक्सर कहते हैं कि यह मेरे दादा का ससुराल है और इसलिए हम यहां जश्न मना रहे हैं। मैं यह भी मानता हूं कि मैं जामनगर से हूं, यहीं का नागरिक हूं।'' 

अनंत ने अपने भाई-बहन के लिए खुद को बताया 'हनुमान'

इसके अलावा, इंटरव्यू में अनंत ने अपने भाई आकाश अंबानी और बहन ईशा अंबानी के लिए खुद को 'हनुमान' बताया। बता दें कि तीन भाई-बहनों में अनंत सबसे छोटे हैं और तीनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है।

anant ambani

Anant Ambani का प्री-वेडिंग निमंत्रण कार्ड हुआ वायरल, टाइमिंग-वेन्यू व ड्रेस कोड की मिली डिटेल्स

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में 'फेसबुक' के सीईओ मार्क जुकरबर्ग, 'अल्फाबेट' के सीईओ सुंदर पिचई और 'वॉल्ट डिज़नी' के सीईओ बॉब इगर सहित दुनिया भर के कई तकनीकी विशेषज्ञ शामिल होंगे। इसके अलावा, शाहरुख खान, सलमान खान और मानुषी छिल्लर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे।

anant ambani

Anant Ambani ने Radhika संग परफेक्ट डेट पर की बात, हेल्थ इश्यूज से उबरने में उनके रोल का किया खुलासा...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अनंत के इन खुलासों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.