Anant Ambani-Radhika Merchant की वेडिंग गिफ्ट में होंगी दृष्टिबाधितों द्वारा बनाई गई कैंडल्स

बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग में स्पेशल रूप से महाबलेश्वर के दृष्टिबाधित कारीगरों द्वारा बनाई गई कैंडल्स होंगी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant Ambani-Radhika Merchant की वेडिंग गिफ्ट में होंगी दृष्टिबाधितों द्वारा बनाई गई कैंडल्स

बिजनेसवुमेन नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2023 में सगाई की थी। अब यह कपल गुजरात के जामनगर में अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत करने के लिए तैयार है। जहां उनकी शादी के उत्सव की तैयारियां जोरों पर हैं, वहीं हमें उनकी शादी के तोहफे के बारे में एक जानकारी मिली है।

राधिका मर्चेंट-अनंत अंबानी की वेडिंग गिफ्ट में होंगी दृष्टिबाधित कारीगरों द्वारा बनाई गई कैंडल्स

लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, राधिका और अनंत की शादी जुलाई 2024 में होगी। यह एक भव्य समारोह होगा और परिवार डिटेल्स का ख्याल रखने में अत्यधिक व्यस्त है। इस बीच, हमें पता चला कि राधिका और अनंत की शादी के तोहफों में खासतौर से महाबलेश्वर के दृष्टिबाधित कारीगरों द्वारा बनाई गई कैंडल्स होंगी। भावेश भाटिया द्वारा स्थापित 'सनराइज कैंडल्स' की टीम शादी के लिए कैंडल्स तैयार करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

Radhika

radhika

radhika

ambani

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग उत्सव मार्च 2024 में होंगे शुरू

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत और राधिका ने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को जामनगर में आयोजित करने का फैसला किया है। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि इवेंट में 1200 से अधिक मेहमानों के आने की उम्मीद है, जिनकी मेजबानी कई वीआईपी गेस्ट हाउसों के अलावा 'रिलायंस टाउनशिप' में की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दिलजीत दोसांझ समेत कई कलाकार भी शामिल होंगे।

anant ambani

अनंत अंबानी-राधिका की सगाई की अनदेखी तस्वीरें: 'ब्रह्मभोज' से लेकर मंदिर भ्रमण तक की मिली थी झलक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई 

29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में एक इंटीमेट सेरेमनी में राधिका और अनंत का रोका हुआ था। समारोह में राधिका पिंक कलर के सूट में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिनके कुर्ते पर गोटा पट्टी का वर्क था। उन्होंने अपने लुक को स्कैलप-बॉर्डर दुपट्टे से स्टाइल किया था। उनके लुक का एक और आकर्षण फ्लोरल हाथ फूल था। दूसरी ओर, अनंत अंबानी ने पर्पल कलर का कुर्ता पहना था।

anant ambani

Radhika Merchant Net Worth: करोड़ों की संपत्ति से लग्जरी चीजों तक की मालकिन हैं अंबानी की 'छोटी बहू' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

नीता अंबानी भी पिंक एंड ऑरेंज कलर के पटोला सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट-लॉन्ग नेकपीस के साथ स्टाइल किया था। कोकिलाबेन अंबानी ने पिंक साड़ी पहनी हुई थी। मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी को भी जल्द ही शादी करने वाले कपल के साथ पोज देते देखा गया था।

ambani

Anant Ambani-Radhika Merchant की लव स्टोरी: बचपन के दोस्त से मंदिर में सगाई तक, ऐसी है उनकी कहानी

फिलहाल, दृष्टिबाधित कारीगरों को सम्मानित करने और अपनी शादी के उत्सव के लिए उनमें से कैंडल्स चुनने के अनंत और राधिका के तरीके के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.