अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने रिधिमा कपूर की मेहंदी में मचाया था धमाल, देखिए ये क्यूट थ्रोबैक वीडियो

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बेस्ट फ्रेंड्स कहलाती हैं। उनकी दोस्ती के चर्चे काफी हैं। वहीं, इसी बीच दोनों से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखिए कैसे वो रिधिमा कपूर की मेहंदी सेरेमनी में नाच रही हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने रिधिमा कपूर की मेहंदी में मचाया था धमाल, देखिए ये क्यूट थ्रोबैक वीडियो

इंसान अपनी जिंदगी में कई सारे खूबसूरत रिश्तों से बंधा होता है। उनमें में से एक रिश्ता होता है दोस्ती का। जी हां, ये एक ऐसा रिश्ता होता है जो भले ही खून का नहीं होता, लेकिन इसके जुड़े सारे जज्बात दिल से जुड़े होते हैं। आप अपने दोस्तों के साथ वो सभी चीजें शेयर करते हैं जोकि आप किसी और से नहीं कर पाते। दोस्ती अगर बचपन की होती है तो इससे जुड़ी कई यादें और मस्ती भले पल आपको हमेशा के लिए याद करते हैं। कभी-कभार उन पलों को तस्वीरों या फिर वीडियोज के सहारे कैद कर लिया जाता है। जब बड़े होकर हम उन यादों पर एक नजर डालते हैं तो एक अलग ही खुशी और हंसी भरा माहौल बन जाता है। ऐसा ही कुछ हाल शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ भी देखने को मिला है, जिनका एक बेहद ही पुराना वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

दरअसल शनाया कपूर की मां महीप कपूर (Maheep Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है। वो वीडियो रिधिमा कपूर (Riddhima Kapoor) की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ा है। वीडियो में शनाया कपूर और अनन्या पांडे काफी छोटे नजर आ रहे हैं। दोनों अपने बाकी दोस्तों के साथ शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो के गाने पर इज टू टाइम टू डिस्को पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दोनों बेहद प्यारे और काफी क्यूट लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: आयशा श्रॉफ ने बताया कैसे 40 साल बाद भी बना हुआ है पति जैकी श्रॉफ संग उनका प्यार, शेयर की ये तस्वीर )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

शेयर किए गए वीडियो में अनन्या पांडे और शनाया कपूर इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए काफी प्यारी नजर आ रही हैं। साथ ही दोनों ने मांग टिका भी लगाया हुआ है, जोकि उनके लुक में चार-चांद लगाने का काम असानी से करता हुआ नजर आ रहा है। अनन्या जहां रेड कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं। वहीं, शनाया कपूर पिंक और ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी प्यारी लग रही हैं। साथ ही उन्होंने अपने बालों में फूल भी लगाए हुए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे दोनों कदम से कदम मिलाकर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें उन पर टिकी हुई हैं। 

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अनन्या पांडे ने हंसने वाली इमोजी लगाते हुए अपना मांग टिका गिरने की बात कही है। वहीं, रिधिमा कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- बेहद शानदार। वैसे इसमें कोई भी शक नहीं है कि दोनों इस वीडियो में काफी क्यूट और मासूम लग रही हैं। वैसे आपको बता दें कि अनन्या पांडे, शनाया कपूर और एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर के शो में खोले कई राज, बताया अपने पैरेंट्स की शादी से क्या खास सीखा )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

उनकी दोस्ती के चर्चे बी-टाउन में काफी दूर-दूर तक रहते हैं। दोनों अच्छी दोस्ती निभाने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को अच्छे से हैंडल करना भी जानती हैं। स्टार्स किड्स होने की वजह से अक्सर ही उन्हें ट्रोल होना पड़ता है। एक इंटरव्यू में अनन्या ने इस बात का जिक्र किया था कि जब भी उन्हें कोई ट्रोल या बुली करता है तो वे तीनों एक-दूसरे का साथ देती हैं। इसके साथ ही ये भी कहा था कि वो बुरे वक्त में अपने दोस्तों पर पूरा भरोसा करती हैं और दोस्ती के मामले में खुद को लकी मनाती हैं। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी ने ख़ास अंदाज में पति सुयश रावत संग किया ट्विन, देखिए बेस्ट कपल की ये तस्वीर)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे कुछ भी हो ये तीनों बेस्ट फ्रेंड्स अच्छे से जानती हैं कि किन्हें कैसे हैंडल करना है। हम तो ये चाहते हैं कि आगे भी तीनों की ये दोस्ती वक्त के साथ-साथ गहरी होती चली जाए। आपका इनकी दोस्ती को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.