अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हीं से सीखा है सब कुछ

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ बड़े पर्दे पर शुरुआत की। इस फिल्म के साथ ही उन्होंने अपनी प्रतिभा का जादू फैंस पर बिखेर दिया। वहीं अब अनन्या पांडे ने अपने पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- उन्हीं से सीखा है सब कुछ

बेटियां हमेशा अपने पिता की लाडली होती हैं। बेटी को कोई भी दिक्कत होती है तो जितनी परेशान मां होती है, उतनी ही परेशानी और दुख से एक पिता भी गुजरते हैं। घर की बेटियों को यूं ही नहीं पापा की परी कहा जाता , अक्सर ऐसा होता भी हैं। बेटियों के लिए उसके पापा किसी सुपरमैन से कम नहीं होते हैं। कोई दिक्कत हो तो बेटियों को सबसे पहले पापा की ही याद आती है। वहीं, एक पिता के सामने भी चाहे जितने मुश्किल क्यों न आ जाएं, लेकिन जब बात बेटी की होती है तो कोई पिता किसी भी काम के लिए पीछे नहीं हटता। कुछ ऐसे ही खट्टा-मीठा रिश्ता है बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और उनके पिता चंकी पांडे (Chunky Pandey) के बीच।

बेशक अनन्या ने आज अपनी एक्टिंग की वजह से सबको अपना दिवाना बना लिया है, लेकिन अपने पिता चंकी पांडे के लिए वो आज भी उनकी छोटी सी बिटिया ही हैं। वहीं, अनन्या भी अपने पापा चंकी को अपना रोल मॉडल मानती हैं। इसी क्रम में अनन्या पांडे ने पापा चंकी पांडे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। साल 2019 में पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) से अपने बॉलीवुड सफर का आगाज करने वालीं अनन्या ने बताया कि अपने पिता से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के लिए सीक्रेट सांता बने पति निक जोनस, अनोखे अंदाज में दिया ये खास सरप्राइज)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने साल 2019 में पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ बड़े परदे पर शुरुआत की। इस फिल्म के साथ ही उन्होंने सिनेमाई जगत में अपनी प्रतिभा का जादू बिखेर दिया। अनन्या पांडे ने हाल ही में पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) कार्तिक आर्यन संग एक बार फिर शानदार एक्टिंग कर अपना मुरीद बना लिया। हाल ही में, अनन्या पांडे ने अपने करियर के उतार-चढ़ाव को लेकर खुलकर बात की साथ ही उन्होंने बताया कि वो कैसे इन चीजों को मैनेज करती हैं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

अपनी बात को जारी रखते हुए अनन्या ने बताया, मैंने पापा के करियर को देखकर ही सीखा है और आगे भी मैं अपने पापा से ही सीखती रहूंगी। अनन्या ने ये भी बताया कि वो अक्सर पापा चंकी से इस बारे में बातचीत करती रहती हैं। वहीं, अनन्या ने सफलता और असफलता पर भी बात की। उन्होंने बताया कि वो सफलता और असफलता को काफी करीब से देख चुकी हैं। वहीं, पापा चंकी को लेकर अनन्या ने कहा कि मैंने उनसे कई चीजें सीखी हैं। (ये भी पढ़ें: दूसरी बार माता-पिता बनें अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा, बेटी का रखा बेहद खूबसूरत नाम)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

अनन्या ने कहा कि पापा की सबसे अच्छी बात ये है कि चाहे उनकी फिल्म हिट हो या फिर फ्लॉप, लेकिन उन्होंने हमेशा सकारात्मक विचार ही रखें हैं। मैंने कभी भी उन्हें नकारात्मक होते हुए नहीं देखा। अनन्या पांडे ने बताया कि मेरे पिता हमेशा खुश रहने वालों में से एक हैं और वो मुझे भी यही सलाह देते हैं कि जीवन में हमेशा खुश रहना चाहिए। अनन्या ने ये भी बताया कि पापा चंकी पांडे हमेशा उनसे यही कहते हैं कि सफलता और असफलता को संभालना बेहद मुश्किल काम है, इस बात को हमेशा याद रखना।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अनन्या पांडे अपने पिता चंकी पांडे के साथ एक स्पेशल बांड शेयर करती हैं। अनन्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि पापा और मैं साथ में कई सारी मस्ती करते हैं और पापा मेरे एक अच्छे दोस्त हैं। हम साथ में काफी मस्ती करते हैं और पापा मुझे हमेशा गाइड करते रहते हैं। अनन्या बताती हैं कि उनका बांड काफी बेहतरीन हैं। मगर वो अपने पापा से नाराज हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान अनन्या ने बताया था कि उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की सफलता के बाद से अभी तक पापा चंकी ने कोई सेलिब्रेशन नहीं किया है, जबकि उन्होंने ऐसा करने को कहा था। (ये भी पढ़ें: मोना सिंह बनीं दुल्हन, लाल जोड़ा पहन पति संग दिखीं बेहद खूबसूरत, यहां देखिए शादी की अनदेखी तस्वीरें)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

वहीं, अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘काली-पीली’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई और ‘धड़क’ फेम एक्टर ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं। वैसे अनन्या दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.