कार्तिक आर्यन से लिंकअप की खबरों पर अनन्या पांडे ने दिया मजेदार रिएक्शन, कहा- हमें कोई परेशानी नहीं

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) पहली बार फिल्म पति पत्नी और वो में एक साथ नजर आए। फिल्म को बढ़िया रिस्पॉन्स मिलने के साथ-साथ दोनों की लिंकअप की खबरें भी चरम पर हैं। ऐसे में अनन्या पांडे ने इस पर अपना रिएक्शन दिया हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

कार्तिक आर्यन से लिंकअप की खबरों पर अनन्या पांडे ने दिया मजेदार रिएक्शन, कहा- हमें कोई परेशानी नहीं

बॉलीवुड में इस समय प्यार की हवा चल रही हैं तभी एक के बाद एक नए नाम सामने आ रहे हैं। एक तरफ जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और उनकी लेडी लव आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्यार के किस्से सभी की जुबान पर हैं तो वहीं इस लिस्ट में कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) भी कहां पीछे रहने वाले हैं जिनको आजकल लव ट्रायंगल ने घेरा हुआ हैं। एक तरफ तो कार्तिक आर्यन के साथ सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान का नाम जोड़ा जा रहा हैं तो कुछ लोग तो ये भी कह रहे हैं कि कार्तिक को सारा नहीं बल्कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) पसंद हैं। अब ऐसे में जनाब कार्तिक करें तो करे क्या।

कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हाल ही में फिल्म पति-पत्नी और वो में एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म में भले ही कार्तिक की पत्नी भूमि हो लेकिन चारों तरफ चर्चे तो केवल वो (अनन्या पांडे) के हैं। फिल्म को समीक्षकों की तरफ से भी बढ़िया रिस्पॉन्स मिला और साथ ही साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया। इन सबके अलावा कार्तिक और अनन्या पांडे के रिलेशनशिप में होने की खबर भी इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। फ़िल्मी गलियारे में तो चर्चा इस बात की भी हैं कि सारा अली खान से अलग होने के बाद कार्तिक आर्यन की नजदीकियां अनन्या से बढ़ गईं। जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ समय बिताते हुए देखा गया। (ये भी पढ़ें: दबे पांव पार्टी से बाहर निकलते दिखें कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे, मीडिया कैमरों से बचते आए नजर)

(फोटो-इंस्टाग्राम)

उड़ती-उड़ती खबरों के अनुसार अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, कभी भी दोनों ने इस पर खुलकर बात नहीं की। वहीं, लगता हैं अब ऐसा कि दोनों स्टार भले ही खुलकर बात न करें लेकिन सोशल मीडिया तो जरूर करेगा। हाल ही में अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें दोनों को सुबह-सुबह फेमस पब्लिसिस्ट रोहिणी अय्यर (Rohini Iyer) की पार्टी से वापस लौटते हुए देखा गया था। जिसके बाद ये बात पूरी तरह साफ़ हो गई थी दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

वहीं अब इन अफवाहों से तंग आकर अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप के बारे में मीडिया से बात की हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके और कार्तिक के बीच बॉन्डिंग बदल गई है? तो इस पर अनन्या ने कहा कि इस बात से हम दोनों को परेशानी नहीं होती और दोनों इस तरह की रिपोर्ट्स पर हंसते हैं। उन्होंने बताया कि ऐसी स्टोरीज उनके करियर का हिस्सा हैं। हालांकि उनके और कार्तिक के लिए ज्यादा यह मायने रखता है कि उनकी आने वाली फिल्में और  काम दर्शकों को पसंद आए। (ये भी पढ़ें: मां के हाथ का खाना खाने के लिए घर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो पोस्ट कर दिया ये मैसेज)

अपनी बात को जारी रखते हुए अनन्या ने कहा कि मैं ऐसी अफवाहों के बारे में ज्यादा नहीं सोचतीं और इन सब बातों से मेरा और कार्तिक का बॉन्ड भी नहीं बदलेगा क्योंकि हमारे आस-पास ऐसी कुछ चीजें हैं जो लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उसके साथ समय बिताना बंद कर दूं। हम एक साथ काम करते हैं और वास्तव में एक साथ समय बिताने का मजा भी उठाते हैं। 

(फोटो-इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि रोहिणी अय्यर की शानदार पार्टी से अनन्या और कार्तिक एक साथ बाहर निकले थे। जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। वैसे तो कार्तिक आर्यन का नाम अपनी दोनों को-स्टार्स के साथ जोड़ा जा रहा है। लेकिन इसकी जानकारी किसी को नहीं है कि कार्तिक आखिरकार किसको डेट कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना ये भी है कि वो दोनों में से किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर करीना कपूर ने दिया ये जवाब, बताया इस मामले में सैफ के क्या हैं विचार)

वहीं दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही दोस्ताना 2, लव आजकल 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं, जबकि अनन्या पांडे की हाल में फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हुई है साथ ही वो जल्द ईशान खट्टर के साथ खाली-पिली में नजर आने वाली हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.