अनन्या पांडे ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर पिता चंकी पांडे को दी 60वें बर्थडे की बधाई, लिखा लवली नोट

एक्टर चंकी पांडे के 60वें जन्मदिन पर उनकी बेटी अनन्या पांडे ने कुछ खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

अनन्या पांडे ने थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर पिता चंकी पांडे को दी 60वें बर्थडे की बधाई, लिखा लवली नोट

चंकी पांडे (Chunky Panday) उन बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक हैं, जो अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। 80 के दशक के पसंदीदा एक्टर्स में से एक चंकी, आज यानी 26 सितंबर 2022 को अपना 60वां बर्थडे मना रहे हैं। चंकी के बर्थडे पर उनकी बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कुछ खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

ananya pandey

चंकी पांडे ने 1987 में मल्टी-स्टारर फिल्म 'आग ही आग' से हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय की शुरुआत की थी। उन्हें फिल्म 'तेज़ाब' में निभाए गए उनके रोल 'बब्बन' के लिए काफी सराहना मिली थी। इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के 'फिल्मफेयर पुरस्कार' के लिए भी नामांकित किया गया था। 'हाउसफुल' सीरीज़ का 'आखिरी पास्ता' हो या 'बेगम जान' में 'कबीर' का किरदार, चंकी ने अपने करियर में हर बार कुछ नया करने की कोशिश की है। 

Chunky

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो चंकी जिन्हें कभी बॉलीवुड के कैसानोवा के रूप में जाना जाता था, उन्होंने साल 1998 में अपने जीवन के प्यार भावना खोसला के साथ शादी रचाई थी। चंकी और भावना दो बेटियों अनन्या पांडे और रायसा पांडे के माता-पिता हैं। 

Chunky pandey

26 सितंबर 2022 को चंकी पांडे अपने जीवन के 6 दशक यानी 60 साल पूरे कर चुके हैं। इस मौके पर उनकी बेटी व एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कुछ खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कीं। इन तस्वीरों में हमें फिल्म इंडस्ट्री में चंकी की शुरुआत से लेकर परिवार के साथ बिताए उनके खास पलों की झलकियां दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों के साथ अनन्या ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। 'लाइगर' एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "ओजी को 60वां जन्मदिन मुबारक... आप दुनिया के सबसे अच्छे व्यक्ति हो, जिन्हें मैं जानती हूं। आई लव यू डैडी कूल।"

Chunky panday

Chunky panday

Chunky panday

Chunky panday

Chunky panday

Chunky panday

(ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा ने अपने शो में बच्चन परिवार की 'एकजुटता' का खोला राज, जया को बताया 'गोंद')

दूसरी ओर, चंकी की पत्नी भावना पांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने अपनी व चंकी की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे। मुझे आपसे प्यार है।"

family

Chunky panday

Chunky panday

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा को खास अंदाज में विश किया बर्थडे, पार्टी की खूबसूरत झलकियां कीं शेयर)

इससे पहले, भावना ने सेलिब्रिटी टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण 7' के लेटेस्ट एपिसोड में गौरी खान और महीप कपूर के साथ शो की शोभा बढ़ाई थी। इस दौरान उन्होंने चंकी के लव अफेयर्स के बारे में खुलकर बात की थी। यहां तक की उन्होंने अपने पति चंकी को 'रिवॉल्विंग डोर' तक कह दिया था। भावना ने इस बारे में कहा था, "आपको याद नहीं? चंकी को रिवॉल्विंग डोर कहा जाता था। यानी एक लड़की एक दरवाजे से निकलती थी और दूसरी दूसरे से।"

Chunky panday

(ये भी पढ़ें- देबिना बनर्जी ने प्रेग्नेंसी में आ रही कठिनाइयों पर की बात, कहा- 'गर्भ में 2 फाइब्रॉएड बढ़ रहे हैं')

फिलहाल, हम भी चंकी को जन्मदिन की बधाई देते हैं। वैसे, आपको अनन्या द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.