अनन्या पांडे ने लगातार ट्रोल होने पर जताई नाराजगी, बोलीं- 'मुझे बहुत बुरा लगता है'

हाल ही में, एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर हो रही लगातार ट्रोलिंग पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अनन्या पांडे ने लगातार ट्रोल होने पर जताई नाराजगी, बोलीं- 'मुझे बहुत बुरा लगता है'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। इन सबके बावजूद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

ananya

अनन्या पांडे ने जब से बॉलीवुड में एंट्री की है, तब से एक्ट्रेस को ट्रोल किया जा रहा है। ये ट्रोलिंग कभी नेपोटिज्म, कभी उनके लुक्स और कभी उनकी एक्टिंग को लेकर होती है। शुरुआत में अनन्या को ये कहते हुए सुना गया था कि, वह ट्रोलिंग से परेशान नहीं होतीं, बल्कि उनको यह अच्छा लगता है, लेकिन हाल ही में, एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, उन्हें इससे बुरा लगता है।

aany

(यह भी पढ़ें : KBC कंटेस्टेंट रुपिन ने अभिषेक बच्चन को बताया बिग बी से अच्छा अभिनेता, एक्टर ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

हाल ही में, एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनन्या ने सोशल मीडिया पर लगातार हो रही ट्रोलिंग के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि, लगातार ट्रोल होने का अहसास मेरे अंदर है। कई ऐसे दिन होते हैं, जब कुछ वास्तव में मुझे प्रभावित करता है। जब भी मैं अपने बारे में नकारात्मक बातें पढ़ती हूं, तो मुझे बहुत बुरा लगता है, लेकिन कुछ ऐसे क्षण भी आते हैं, जब मैं इससे उबर जाती हूं और मजबूत महसूस करती हूं। मुझे लगता है कि, मैं इससे निपट सकती हूं। मैं सिर्फ एक एक्ट्रेस के रूप में खुद को बेहतर बनाने पर अधिक ध्यान दे रही हूं।"

anany

इससे पहले, अनन्या के पिता चंकी पांडे ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी को लेकर हो रही निगेटिविटी के बारे में बात की थी। उन्होंने 'ईटाइम्स' से बात करते हुए कहा था कि, “शुरुआत में यह हम सभी के लिए बहुत परेशान करने वाला था। फिर मैंने उनसे कहा कि, सुनो बेटा यह एक ऐप है। यह इंसान नहीं है। आप में इतनी भावनाएं क्यों हैं? मेरा मतलब है, मुझे पता है कि, इस पर बहुत सारे लोग हैं, लेकिन अंत में आप इसे कभी भी हटा सकते हैं और आप इसपर कभी भी वापस आ सकते हैं। हालांकि, निश्चित रूप से माता-पिता के लिए इस तरह की सभी चीजों को पढ़ना परेशान करने वाला है। यह हमेशा के लिए रहने वाला है, ट्रोलिंग रुकने वाली नहीं है।”

annya

अनन्या और विजय की फिल्म 'लाइगर' की बात करें, तो ये 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जगन्नाथ पुरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। फिल्म का प्रोडक्शन 'धर्मा प्रोडक्शंस' और 'पुरी कनेक्ट्स' के बैनर तले किया गया है। इस फिल्म में रोनित रॉय और राम्या कृष्णा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

ananya

(यह भी पढ़ें : सूरज पंचोली GF जिया खान पर करते थे अत्याचार, एक्ट्रेस की मां ने कोर्ट में किया खुलासा)

फिलहाल, अनन्या पांडे की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.