अंगद बेदी ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की लव मैरिज पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति व अभिनेता अंगद बेदी के पास बॉलीवुड के ‘न्यूली वेड’ कपल्स विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के लिए एक अच्छी सलाह है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंगद बेदी ने विक्की कौशल-कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की लव मैरिज पर कही ये बात

एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) को लगता है कि लोगों के साथ रिश्ते बनाए रखना बहुत जरूरी है, क्योंकि कोई भी इंसान अकेले इस दुनिया में सर्वाइव नहीं कर सकता। उन्हें लगता है कि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं, जहां आप जितना अधिक ढूंढेंगे आपको उतना ही बेहतर मिलेगा। हाल ही में, एक्टर की नई फिल्म 'द लिस्ट' रिलीज़ हुई, जिसमें उनके साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी हैं। इस फिल्म को गौरव दवे ने डायरेक्ट किया है। 

neha

(ये भी पढ़ें- नीता अंबानी का थ्रोबैक वीडियो आया सामने, नवरात्रि में गरबा करती आईं नजर)

एक्टर अंगद बेदी को लगता है कि जो जितनी ज्यादा खुशियां फैलाता है, उतनी ही अधिक खुशियां वह प्राप्त कर सकता है, क्योंकि अकेले और शांति में रहने से व्यक्ति को पिंजरे में बंद होने का एहसास होता है। हाल ही में, अंगद बेदी ने नवविवाहित कैटरीना-विक्की कौशल और रणबीर-आलिया को एक बेहद प्यारी सलाह दी है।

angad bedi

'बॉलीवुड लाइफ' के साथ एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा, "लव-मैरिज हुई है, तो उससे अच्छी बात क्या हो सकती है? मैं किसी को सीरियस सलाह नहीं दे सकता। मैं सलाह देने वाला लड़का नहीं हूं। मुझे बस ऐसा लगता है कि, उन्हें (विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर) उनका प्यार मिला और उनके जो जीवनसाथी हैं, वे बहुत खूबसूरत हैं। मैं उन्हें जानता हूं।"   

angad bedi

बात करें एक्टर की शॉर्ट फिल्म 'द लिस्ट' की तो, उसमें पात्रों को रोबोटिक जीवन जीते हुए दिखाया गया है। जब एक्टर से पूछा गया कि क्या उनके जीवन में एक निश्चित डेली रूटीन है या नहीं? तो उन्होंने कहा कि, "मेरे जीवन में मेरा एक कन्फर्म डेली रूटीन है। मुझे मेरे अनुशासन ने बनाया है और यह मुझे एक बेहतर तरीके से आगे बढ़ने में मदद करता है। मुझे वह पसंद है। मुझे लगता है कि ‘सेल्फ-डिसिप्लिन’ बहुत जरुरी है। मैं स्पोर्ट्स फील्ड से आता हूं। यह हमेशा मेरे साथ रहेगा।“

(ये भी पढ़ें- कृष्णा मुखर्जी ने BF चिराग संग पहली मुलाकात की तस्वीर की शेयर, लिखा- 'अजनबी के रूप में फर्स्ट फोटो')

‘मैकेनिकल लाइफ’ जीने वाले लोगों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि, "हम इस पर इतने निर्भर हो गए हैं कि हम अपने फोन या टैबलेट में बिज़ी रहना ठीक समझते हैं। इस लाइफस्टाइल ने कहीं न कहीं हमें अपनी फैमिलीज़ से भी दूर कर दिया है। हमने खुद को एक बॉक्स में रखा है और हम उसी बॉक्स में वापस जा रहे हैं।

angad

फिल्म 'द लिस्ट' में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि, "मैंने उनके साथ 6 साल पहले 'पिंक' फिल्म में काम किया था, जिस फिल्म ने 'राष्ट्रीय पुरस्कार' भी जीता था। वहीं इस फिल्म को दो एक्टर्स की जरूरत थी और फिल्म निर्माता क्या करना चाहते हैं, इसकी एक अच्छी समझ रखते हुए एक्ट्रेस कीर्ति अक्सर अवसर तलाशती हैं।

angad bedi

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय ने छुए 'गुरु' मणिरत्नम के पैर, कहा- 'आपके ड्रीम प्रोजेक्ट में होना सौभाग्य की बात है')

फिलहाल, अंगद बेदी की लेटेस्ट शॉर्ट फिल्म 'द लिस्ट' आपको कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.