नेहा धूपिया का अंगद बेदी ने दिया साथ, कहा- मेरी 5 गर्लफ्रेंड हैं, जो उखाड़ना है उखाड़ लो

अंगद बेदी (Angad Bedi) पत्नी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के बचाव में सामने आए हैं। मालूम हो, नेहा ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। जानिए क्या कहा अंगद ने?

img

By Manali Rastogi Last Updated:

नेहा धूपिया का अंगद बेदी ने दिया साथ, कहा- मेरी 5 गर्लफ्रेंड हैं, जो उखाड़ना है उखाड़ लो

टीवी इंडस्ट्री के सबसे विवादित शोज में से एक 'रोडीज रिवॉल्यूशन' (Roadies Revolution) एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल हाल ही में शो की जज और एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने एक बयान की वजह से लगातार ट्रोल हो रही हैं। उन्हें इसलिए ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि शो के दौरान जब एक कंटेस्टेंट ने सभी जजों को बताया था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को थप्पड़ मारा था। तब नेहा उस पर भड़क गई थीं। उस कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उसके अलावा पांच और ब्वॉयफ्रेंड बना रखे थे। ये बात सुनते ही नेहा ने उसे कई बातें कही थीं।

नेहा ने उससे कहा था कि, 'ये जो तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं 5 अन्य लड़कों के साथ गई थी, तो सुन मेरी बात ये उसकी च्वॉइस है कि वो किसके साथ घूमे। शायद समस्या तेरे साथ है। अगर वो चीट कर रही है तो शायद वो तुझसे खुश नहीं है। कोई भी बात तुझे एक लड़की पर हाथ उठाने का अधिकार नहीं देती है।' उनके इस बयान की वजह से उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा। हालांकि, काफी ट्रोल होने के बाद खुद नेहा सामने आई थीं और उन्होंने अपनी सफाई सबके सामने पेश की थी। (ये भी पढ़ें: क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने पहले की एक्ट्रेस अमृता सिंह से सगाई, फिर ये कहकर तोड़ दिया रिश्ता)

नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक नोट में लिखा था, 'मैं पिछले पांच साल से रोडीज से जुड़ी हुई हूं और इसका हर पल एन्जॉय किया है। यह मुझे भारत के हर कोने में लेकर जाता है और यह मौका देता है कि मैं देश के रॉक स्टार्स के साथ मिलूं और काम कर सकूं। मैं यह पसंद और स्वीकार नहीं करती जो कि पिछले दो हफ्तों से हो रहा है। एक एपिसोड में मैंने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई। एक प्रतिभागी ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसके साथ चीटिंग की और बदले में उसने उस लड़की पर हाथ उठा दिया। लड़की ने जो किया वो उसकी च्वॉइस थी। मैं चीटिंग का समर्थन नहीं करती और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे गलत समझ लिया गया, मैं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फ़िक्रमंद हूं।'

नेहा धूपिया का परिवार हो रहा परेशान

नेहा ने आगे लिखा, 'दुर्भाग्यवश, मेरे ओपिनियन पर कई हफ़्तों तक मेरा मजाक उड़ाया गया। मेरी एक पोस्ट पर 56,000 से ज्यादा कमेंट आए। मैं अब तक चुप थी लेकिन अब मुझसे जुड़े मेरे करीबियों जैसे मेरा परिवार,मेरे दोस्त, मेरे सहकर्मी और यहां तक कि मेरे पिता के निजी व्हाट्सएप पर कई गालियों से भरे मैसेज आए। मेरी बेटी का पेज भी गालियों से भरा पड़ा है जो मुझे कतई बर्दाश्त नहीं।' उनके इस बयान के बाद करण जौहर, सोफी चौधरी और आयुष्मान खुराना जैसे सेलेब्रिटीज ने उनके पक्ष में अपनी राय भी रखी थी। (ये भी पढ़ें: जब करीना कपूर ने कहा कि वो किसी शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर नहीं करेंगी, फिर क्यों की सैफ से शादी)

नेहा ने अपने बयान को बताया सही

आपको बताते चलें कि नेहा धूपिया ने अपने बयान को सही बताया है। उन्होंने कहा कि एक पुरुष और महिला रिलेशनशिप में जो करते हैं, वो उनकी चॉइस है और मोरल वैल्यूज सबके लिए अलग-अलग हो सकती हैं लेकिन शारीरिक हिंसा किसी भी रिश्ते में बर्दाश्त के बाहर है। रिश्ते में जो भी हुआ हो लेकिन कोई किसी पर हाथ नहीं उठा सकता। महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा देश और दुनिया में बड़ी समस्या है। मैं गुजारिश करती हूं कि चाहे पुरुष हो या महिला, उन्हें घरेलू हिंसा के प्रति जागरूक करना चाहिए। अगर आप हिंसा से पीड़ित हैं तो कृपया अपने लिए आवाज उठाइए।

अंगद बेदी ने लिया पत्नी का पक्ष

मगर अब एक्ट्रेस की फैमिली भी उनके पक्ष में खड़ी हो गई है। अब नेहा के पति और एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) सामने आए हैं और उन्होंने अपनी पत्नी का पक्ष लेते हुए चुपी तोड़ी है। जी हां, अंगद बेदी ने नेहा धूपिया का बचाव करते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पांच तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘सुन मेरी बात…ये हैं मेरी पांच गर्लफ्रेंड! उखाड़ लो जो उखाड़ना है! #itsmychoice’। ये तस्वीरें और किसी की नहीं बल्कि अंगद और नेहा की हैं। (ये भी पढ़ें: जब अब्बा सैफ अली खान के सामने बाहें फैलाकर खड़े हो गए तैमूर अली खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो)

बहरहाल, नेहा धूपिया के बयान के बाद भी ये मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। इसके बाद लगातार ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे जिस तरह से अंगद बेदी ने अपनी पत्नी का साथ दिया है, वो बेहद काबिले-तारीफ है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- नेहा धूपिया, अंगद बेदी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.