अंगद बेदी और नेहा धूपिया की हैप्पी मैरिज लाइफ से उठा पर्दा, एक्टर ने खोला राज

अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपनी पत्नी नेहा धूपिया बेदी (Neha Dhupia Bedi) के साथ अपने सुखी वैवाहिक जीवन के पीछे के रहस्य को सबके सामने रखा है, चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अंगद बेदी और नेहा धूपिया की हैप्पी मैरिज लाइफ से उठा पर्दा, एक्टर ने खोला राज

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) और एक्ट्रेस नेहा धूपिया बेदी (Neha Dhupia Bedi) 10 मई 2018 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। शादी के 6 महीने बाद नेहा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम दोनों ने 'मेहर धूपिया बेदी' रखा। उसके बाद से ये कपल अपने बच्चे के साथ बेहद खुश नजर आता है। हाल ही में पति अंगद बेदी ने अपने खुशहाल वैवाहिक जीवन के रहस्य को उजागर किया है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में...

Angad Bedi and Neha Dhupia

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान अंगद और नेहा अपनी बेटी मेहर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहे।इसी कड़ी में दोबारा अंगद ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग' सेंशल लाइव चैट के जरिए अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया। वहीं लाइव चैट में एक फैन ने अंगद से पूछा "हम आपकी खुशनुमा शादीशुदा ज़िंदगी के पीछे के रहस्य के बारे में जानना चाहते हैं? नेहा, आप और मेहर मेरे फेवरेट हैं।" अंगद ने इस पर बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए नेहा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "एक चुप सौ (100) सुख।"

Angad Bedi Neha Dhupia

इसके साथ ही उन्होंने हंसते हुई इमोजी भी बनाई। इसके बाद एक फैन ने सवाल पूछा कि "आपकी शादी कैसी है?" इस पर एक्टर ने एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए जवाब दिया "हमेशा के लिए सबसे अच्छा फैसला।" (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में डेब्यू से पहले ऐसी दिखती थीं जान्हवी कपूर, दोस्त के साथ ये फोटो हो रही वायरल)

Angad Bedi Neha Dhupia

बताते चलें कि फिलहाल अंगद दिल्ली में हैं और मेहर-नेहा मुंबई में हैं। इसी को लेकर अंगद से एक फैन ने पूछा "आप मेहर को मिस कर रहे हैं??" इस पर अंगद ने एक वीडियो शेयर करते हुए जवाब दिया "हां बहुत।"

Angad Bedi Daughter Mehr

वहीं एक अन्य फैन ने पूछा 'मेहर कैसी हैं?' इस पर अंगद ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें मेहर उनकी पीठ पर बैठी हुई हैं और उन्हें जगाने की कोशिश कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने जवाब दिया "थैंक यू वो अच्छी हैं!!!"

Angad Bedi Daughter Mehr

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अंगद बेदी ने 'आस्क मी एनीथिंग' (मुझसे कुछ भी पूछो) सेशन की मेजबानी की थी। सेशन के दौरान अंगद से पूछा गया था कि "आप सबसे अधिक किससे प्यार करते हैं, नेहा या मेहर?" जिस पर अंगद ने जवाब दिया था, "मेहर को, क्योंकि वो @nehadhupia की वजह से हैं।" (ये भी पढ़ें: टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने प्रेग्नेंसी को लेकर कही ये बड़ी बात, सामने आ गई सच्चाई)

IG Screenshot

यही नहीं नेहा ने भी जब अपने फैंस से 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन के जरिए बातचीत की थी, तब उनसे भी पूछा गया था कि "क्या मेहर मम्मी की लड़की हैं या पापा की?" तो इस पर उन्होंने लिखा "डैडी... @angadbedi"।(ये भी पढ़ें: 'ननद' सबा ने बनाई कानपुर स्टाइल में बिरयानी, तो भाभी दीपिका कक्कड़ ने ऐसे की जमकर तारीफ)

Neha Dhupia, Angad Bedi and Mehr Dhupia Bedi

तो इस तरह अंगद बेदी ने अपने खुशहाल जीवन के रहस्य पर से पर्दा उठाया। तो आपको हमारे ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

फोटो क्रेडिट: (नेहा धूपिया और अंगद बेदी)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.