अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने अपनी 38वीं एनिवर्सरी पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यारा नोट

आज यानी 19 मई 2022 को एक्टर अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर ने अपने वैवाहिक जीवन के 38 साल पूरे किए। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे को बधाई दी है। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनिल कपूर और सुनीता कपूर ने अपनी 38वीं एनिवर्सरी पर शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें, लिखा प्यारा नोट

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) टिनसेल टाउन में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले सेलेब जोड़ों में से एक हैं। दोनों ने 1984 में शादी की थी और आज उन्होंने वैवाहिक जीवन के 38 साल पूरे कर लिए हैं। अनिल कपूर और सुनीता कपूर की प्रेम कहानी एक शरारत कॉल के साथ शुरू हुई थी और उसके बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने से पहले 11 साल से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। उनके तीन बच्चे सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर हैं।

anil kapoor

पिछले साल 19 मई 2021 को अनिल कपूर ने अपनी पत्नी सुनीता के साथ अपनी 37वीं शादी की सालगिरह को चिह्नित करने के लिए तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की थी। हालांकि, अनिल ने अपनी पत्नी सुनीता के लिए जो कैप्शन लिखा था, उसने सभी का दिल पिघला दिया था। अनिल कपूर ने लिखा था, ‘'प्यार के बारे में लिखी गईं सभी प्रेम कहानियां और उद्धरण (Quotes) हमारी लव स्टोरी के आगे फीकी पड़ जाती हैं। जब आप मेरे साथ होती हैं, तो मैं जानता हूं कि मैं सुरक्षित, प्यारा और खुश हूं। आप हमारे संयुक्त परिवारों की आधार हैं, और हम नहीं जानते हैं कि, हम आपके बिना अपने जीवन में क्या करेंगे! मैं वादा करता हूं कि मैं अपना जीवन आपको इसी तरह से प्यार और क़ीमती महसूस कराने में बिताऊंगा क्योंकि आप इसके लायक हैं... हैप्पी एनिवर्सरी। @kapoor.sunita।’'

(ये भी पढ़ें- सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें: डिज्नी लैंड की तरह दिखी सजावट)

anil kapoor

anil kapoor

anil kapoor

anil kapoor

anil kapoor

आज यानी 19 मई 2022 को अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर की 38वीं शादी की सालगिरह है। अपने विशेष दिन पर बिंदास पत्नी ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटर हाफ अनिल के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कीं। पहली तस्वीर में हम देख सकते हैं कि, सुनीता अनिल के बगल में बैठी हैं और उनका सिर उनके कंधे पर टिका हुआ है और कपल कैमरे से दूर देख रहा था। दूसरी तस्वीर में बहुत प्यार करने वाले जोड़े को ब्लैक ड्रेस में एक-दूसरे के साथ ग्लैम वाइब्स को दिखाते हुए दिखाया गया है।

anil and sunita

तस्वीरों के साथ सुनीता कपूर ने अपनी खुशी का इजहार करने और अपने पति पर प्यार बरसाने के लिए कैप्शन में एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा। अनिल को अपना सबसे अच्छा दोस्त बताते हुए सुनीता ने दिल खोलकर अनिल के साथ कई और रोमांच करने की इच्छा व्यक्त की। उन्होंने लिखा था, "हैप्पी एनिवर्सरी पति आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं, यहां हमारे लिए, हमारे प्यार के लिए, हमारे दिलों को और हमारे सपनों को ... और कई और कारनामों के लिए ... आपसे प्यार करती हूं और आपको याद करती हूं।"

anil and sunita

वहीं, अनिल कपूर ने भी अपने इंस्टा हैंडल से तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। इन तस्वीरों में अनिल और सुनीता की खूबसूरत यादों को दिखाया गया है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैपशन में लिखा है, ''मेरी सब कुछ @kapoor.sunita को सालगिरह मुबारक! काश सभी को हमारे जैसा प्यार जीने का मौका मिले! मैं हर साल आपके साथ युवा होने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं, मुझे तीन अविश्वसनीय रूप से प्यार करने वाले, बेहद स्वतंत्र और निश्चित रूप से पागल बच्चे देने के लिए धन्यवाद! आप मेरा दिल और घर हैं... 48 साल में पहली बार आज आपसे दूर होना मुश्किल है और मैं दिन, मिनट और सेकेंड गिन रहा हूं, जब तक कि हम आपकी पसंदीदा जगह पर फिर से न मिल जाएं। मैं आपको याद और प्यार करता हूं!''

anil kapoor

anil kapoor

anil kapoor

anil kapoor

anil kapoor

(ये भी पढ़ें- 'फिर हेरा फेरी' फेम रिमी सेन का शादी न करने पर खुलासा, कहा- 'एक्सपाइरी डेट के साथ आते हैं लड़के')

फिलहाल, हम भी अनिल और सुनीता को शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.