अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट, तो बेटी सोनम ने बताया मां का असली मतलब

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने अपनी वाइफ सुनीता कपूर के 56वें बर्थडे पर एक खास पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वाइफ संग अपनी जर्नी बताई है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट, तो बेटी सोनम ने बताया मां का असली मतलब

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने रील लाइफ में भले ही कई अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाया हो, लेकिन उनकी असल जिंदगी में सिर्फ एक महिला हमेशा से रही है और वह हैं उनकी वाइफ सुनीता कपूर (Sunita Kapoor)। अनिल कपूर अपनी वाइफ सुनीता से बहुत प्यार करते हैं, जिसकी झलकियां हमें कई मौकों पर देखने को मिलती हैं। आज यानी 25 मार्च 2021 को सुनीता का 56वां बर्थडे है। इस खास मौके पर अनिल कपूर ने अपनी एवरग्रीन लेडीलव सुनीता संग कुछ तस्वीरें शेयर कर एक रोमांटिक नोट लिखा है।

दरअसल, अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वाइफ सुनीत कपूर के संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में अनिल अपनी वाइफ के साथ मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में दोनों सामने से कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। तीसरी तस्वीर में, दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं, आखिरी फोटो किसी सेमिनार की लग रही है, जिसमें दोनों क्लैपिंग करते देखे जा सकते हैं। सभी तस्वीरों में दोनों प्यारे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अली गोनी ने 70 हजार का 'Louis Vuitton' का जूता GF जैस्मिन को किया गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने अपनी वाइफ सुनीता के लिए एक रोमांटिक नोट भी लिखा है। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी जिंदगी के प्यार के लिए, @kapoor.sunita। थर्ड क्लास ट्रेन के डिब्बों से यात्रा करने से लेकर स्थानीय बसों से रिक्शा से काली पीली टैक्सी तक, इकोनॉमी से उड़ान भरने से लेकर बिजनेस से फर्स्ट क्लास सीट तक, दक्षिण में कराइकुडी जैसे गाँवों में छोटे-छोटे होटलों में रहने से लेकर लेह-लद्दाख में एक तंबू में रहने तक, हमने अपने चेहरे पर मुस्कान और दिलों में प्यार के साथ यह सब किया है। लाखों कारण हैं, जिसकी वजह से मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम मेरी स्माइल की वजह हो, और सिर्फ तुम्हारे कारण हमारी साथ में जर्नी इतनी खुशहाल और पूरी है। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि तुम मेरी जिंदगी में मेरी सोल मेट और जीवन की पार्टनर बनकर आई। आज, हर दिन और हमेशा, हैप्पी बर्थडे। हमेशा प्यार करता हूं।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है।

सोनम कपूर ने भी मां को किया बर्थडे विश

अनिल कपूर के अलावा उनकी बेटी व एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अपनी मां को बर्थडे विश किया है। सोनम कपूर ने अपनी मां सुनीता के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। पहली, तीसरी और चौथी में सोनम अपनी मां के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं। दूसरी उनकी मां की पुरानी फोटो है। इनमें से एक फोटो में अनिल और सुनीता नजर आ रहे हैं व एक फोटो सोनम की मां की सोलो है। वहीं, बाकी की फोटोज में सुनीता, सोनम और उनकी बहन रिया कपूर को पोज देते हुए देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें- बहन करिश्मा कपूर से मिलने 50,000 की टीशर्ट पहनकर पहुंचीं करीना कपूर, देखें फोटो)

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा है, ‘’मां’ बहुत ही सिंपल शब्द है, लेकिन मेरे लिए, शायद ही किसी ने इसका मतलब सुना हो। आज मैं जो कुछ भी हूं, उनकी वजह से। मेरी मां के प्यार ने मुझे रास्ता दिखाया। KARL FUCHS। लव यू मम्मा। मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही आपसे मिलूंगी और आपको हग करूंगी। मैं आपको बहुत मिस करती हूं और उससे भी ज्यादा मैं आपसे प्यार करती हूं @kapoor.sunita। हैप्पी हैप्पी बर्थडे।’

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की लव स्टोरी

सुनीता और अनिल कपूर ने शादी से पहले एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट किया था। सुनीता से अनिल ने पहली बार फोन पर बात की थी। उस वक्त अनिल कपूर कोई स्टार नहीं, बल्कि एक स्ट्रगर थे। सुनीता से कॉल पर बात करते ही, वो उनके दीवाने हो गए थे। उस वक्त सुनीता एक टॉप मॉडल थीं। इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे को प्यार किया और अपने रिश्ते को शादी तक पहुंचाया। अनिल कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘वो सात दिन’ के एक साल बाद 1984 में सुनीता संग शादी कर ली थी। जानकर हैरानी होगी कि अनिल कपूर ने सुनीता को शादी के एक दिन पहले ही बताया था कि वह उनसे अगले दिन शादी करेंगे। सुनीता हैरान तो हुईं, लेकिन उन्होंने अनिल के फैसले पर हामी भरी और शादी कर ली। (ये भी पढ़ें- पिता को याद कर भावुक हुईं भूमि पेडनेकर, तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल कैप्शन)

फिलहाल, हम भी सुनीता को उनके बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अनिल कपूर का अपनी वाइफ सुनीता के लिए किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अनिल कपूर, सोनम कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.