वेडिंग एनिवर्सरी पर वाइफ सुनीता संग रोमांटिक हुए अनिल कपूर, कहा- 'हमारी लव स्टोरी सबसे अच्छी'

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने वेडिंग एनिवर्सरी पर अपनी वाइफ सुनीता कपूर के लिए एक रोमांटिक भरा पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

वेडिंग एनिवर्सरी पर वाइफ सुनीता संग रोमांटिक हुए अनिल कपूर, कहा- 'हमारी लव स्टोरी सबसे अच्छी'

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री के सफल अभिनताओं में से एक हैं। उन्होंने ‘राम लखन’ और ‘मिस्टर इंडिया’ जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों से हिंदी सिनेमा को नवाजा है। एक्टर की एक्टिंग और पर्सनैलिटी पर लाखों लड़कियां मरती थीं। ऐसे में भले ही उनके अफेयर की खबरें कई अभिनेत्रियों के साथ आई हों, लेकिन एक्टर वास्तव में सिर्फ अपनी लेडीलव सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) के साथ प्यार में रहे। आज यानी 19 मई 2021 को इन दोनों लव बर्ड्स की वेडिंग एनिवर्सरी है और इस खास मौके पर अनिल कपूर ने अपनी वाइफ को सालगिरह की बधाई देते हुए एक रोमांटिक नोट शेयर किया है।

दरअसल, अनिल कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ व पूरी कपूर फैमिली की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर अनिल और सुनीता की है, जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं। फ्लोरल आउटफिट में जहां सुनीता गॉर्जियस लुक दे रही हैं, तो वहीं ब्लैक सूट-बूट में अनिल कपूर हैंडसम हंक लग रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो पूरी कपूर फैमिली की है, जिसमें संजय कपूर से लेकर बोनी कपूर तक की फैमिली नजर आ रही है। इस फोटो में ऑरेंज और पिंक साड़ी में नजर आ रही दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी भी काफी अच्छी लग रही हैं।

(ये भी पढ़ें- सबा अली खान ने भाई सैफ और बहन सोहा की फैमिली के साथ शेयर की अनदेखी फोटो)

वहीं, तीसरी फोटो में अनिल कपूर की फैमिली नजर आ रही है। इस फोटो में अनिल, उनकी वाइफ सुनीता, बेटी सोनम व उनके पति आनंद आहूजा, रिया व उनके बॉयफ्रेंड करण बूलानी, और एक्टर के बेटे हर्षवर्धन कपूर नजर आ रहे हैं। चौथी फोटो में भी कपूर फैमिली और फ्रेंड्स दिखाई दे रहे हैं। आखिरी फोटो अनिल कपूर और सुनीता कपूर की है, जो दोनों की जवानी के दिनों की है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने अपनी लविंग वाइफ सुनीता कपूर के लिए एक रोमांटिक नोट भी लिखा है। अनिल कपूर ने लिखा है, ‘प्यार के बारे में लिखी गईं सभी प्रेम कहानियां और उद्धरण (Quotes) हमारी लव स्टोरी के आगे फीकी पड़ जाती हैं। जब आप मेरे साथ होती हैं, तो मैं जानता हूं कि मैं सुरक्षित, प्यारा और खुश हूं। आप हमारे संयुक्त परिवारों की आधार हैं, और हम नहीं जानते हैं कि, हम आपके बिना अपने जीवन में क्या करेंगे! मैं वादा करता हूं कि मैं अपना जीवन आपको इसी तरह से प्यार और क़ीमती महसूस कराने में बिताऊंगा क्योंकि आप इसके लायक हैं... हैप्पी एनिवर्सरी। @kapoor.sunita।’

(ये भी पढ़ें- नीना गुप्ता को बॉयफ्रेंड या हसबैंड न होने पर महसूस होता था अकेलापन, इंटरव्यू में बताई फीलिंग्स)

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की लव स्टोरी

सुनीता और अनिल कपूर ने शादी से पहले एक-दूसरे को 10 सालों तक डेट किया था। सुनीता से अनिल ने पहली बार फोन पर बात की थी। उस वक्त अनिल कपूर कोई स्टार नहीं, बल्कि एक स्ट्रगलर थे। सुनीता से कॉल पर बात करते ही, वो उनके दीवाने हो गए थे। उस वक्त सुनीता एक टॉप मॉडल थीं। इसके बावजूद दोनों ने एक-दूसरे को प्यार किया और अपने रिश्ते को शादी तक पहुंचाया। अनिल कपूर ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘वो सात दिन’ के एक साल बाद 1984 में सुनीता संग शादी कर ली थी। जानकर हैरानी होगी कि, अनिल कपूर ने सुनीता को शादी के एक दिन पहले ही बताया था कि वह उनसे अगले दिन शादी करेंगे। सुनीता हैरान तो हुईं, लेकिन उन्होंने अनिल के फैसले पर हामी भरी और शादी कर ली।

(ये भी पढ़ें- पति हार्दिक पांड्या संग नताशा स्टेनकोविच ने शेयर कीं प्यारी तस्वीरें, लिखा- 'कूल डैडी-मॉमी')

फिलहाल, इस बात में कोई दोराय नहीं है कि, अनिल कपूर अपनी लेडीलव से कितना प्यार करते हैं। हम भी दोनों की उनकी वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अनिल के द्वारा अपनी वाइफ सुनीता कपूर के लिए लिखा गया रोमांटिक नोट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अनिल कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.