अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा बने पैरेंट्स, एक्टर ने फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम

टीवी टीवी के पॉपुलर कपल अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा के घर वैलेंटाइन डे को ए​क बेटे का जन्म हुआ है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा बने पैरेंट्स, एक्टर ने फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम

साल 2020 किसी भी इंसान के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ, लेकिन साल 2021 टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों के लिए यादगार बनता जा रहा है। साल शुरू होते ही कुछ स्टार्स ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरुआत की, तो कुछ स्टार कपल्स ने फैंस को गुड न्यूज सुनाई है, इनमें अनुष्का शर्मा और टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी के नाम शामिल हैं। अब इस लिस्ट में टीवी के पॉपुलर कपल अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) और शुभी आहूजा (Shubhi Ahuja) भी शुमार हो गए हैं। इस कपल के घर वैलेंटाइन डे को ए​क बेटे का जन्म हुआ है। 

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा ने 25 नवंबर 2015 को अरेंज्ड मैरिज की थी। कपल की शादी को लगभग 5 साल पूरे हो चुके हैं और पिछले साल ही अनिरुद्ध ने एक इंटरव्यू के जरिए अपनी पत्नी शुभी की प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस को दी थी, जिसके बाद इस कपल के चाहने वालों ने इन्हें खूब बधाइयां दी थीं।

अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने वैलेंटाइन डे पर सुबह एक बच्चे को जन्म दिया। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह अपने बेटे का नाम 'ए' अक्षर से शुरू करना चाहते हैं, वैलेंटाइन डे का जश्न इससे बेहतर नहीं हो सकता! 'ईटाइम्स' से अपनी खुशखबरी को साझा करते हुए अनिरुद्ध दवे ने बताया कि, "मेरे अंदर मिली-जुली भावनाएं हैं। मैं एक ही समय में बहुत खुश और भावुक हूं! यह कुछ ऐसा है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मैंने पहली बार लेबर रूम देखा और महसूस किया कि कोई भी आदमी इतनी कोशिश नहीं कर सकता है और इस दुनिया में एक और जीवन लाने के लिए इतना दर्द सहन कर सकता है। यह कुछ ऐसा है जिसे केवल एक मां ही समझ सकती है। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं कि मां और बच्चा दोनों ही बहुत खुश और स्वस्थ हैं।” जब अनिरुद्ध ने अपने बेटे को पहली बार देखा, तो वह भावुक हो गए। उन्होंने कहा, "मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया क्योंकि मैंने पहली बार खुशी के अपने छोटे बंडल को देखा।" (ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर संग हुईं रोमांटिक, वैलेंटाइन डे पर शेयर किया वीडियो)

वैलेंटाइन डे पर माता-पिता बनना अनिरुद्ध और शुभी को और स्पेशल बनाता है। इस पर उन्होंने कहा, “बेशक, 14 फरवरी-इश्क करने वालों का दिन है, खास दिन है। मैं अपने सभी दोस्तों, परिवार और सह-​अभिनेताओं को उनकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए बहुत धन्यवाद देता हूं। लॉकडाउन के दौरान अपनी प्रेग्नेंट वाइफ को प्यार करने के अपने सफर के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “जब मैं घर पर था, मैंने शुभी को अच्छा महसूस कराने की पूरी कोशिश की। मैं किताबें पढ़ता था, गाता था और यहां तक ​​कि हर संभव तरीके से उसका मनोरंजन करने के लिए मुंह भी बजाता था।” (ये भी पढ़ें: अमृता राव और अनमोल की लव स्टोरी: पहली मुलाकात से लेकर बेटे के जन्म तक ऐसी है कपल की लाइफ)

अनिरुद्ध दवे ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पापा बनने की खुशी शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''दिन विशेष है, इश्क़ करने वालों का दिन है। मोहब्बत हो, सब जगह प्यार हो, दोस्ती हो। कोई दुश्मन ना हो, बेटा ऐसे रहो कि सबको तुमसे इश्क़ हो जाए। मेरा अंश हो। तुम अनिष्क हो। सर्वशक्तिमान, परमशक्ति की कृपा के लिए धन्यवाद। बच्चे के साथ धन्य हैं। मेरा बेटा .. उफ्फ लव यू बच्चा। स्वागत है .. और सुनिए। मैं भी बच्चा रहूंगा हमेशा .. प्रतियोगिता करके देख लेना ... हा हा तुम ही जीतोगे .. तुम इस पोस्ट को हमेशा संजो कर रखोगे .. हा हा.. लव यू पापा।''

आगे उन्होंने लिखा है कि, ''लेबर रूम को देखने पर मेरी दृष्टि और विचार रात भर में ही बदल गया। कोई भी इसे शब्दों में नहीं बयां कर सकता है। माताएं असली हीरो हैं धन्यवाद @shubhiahuja चलो सभी कहते हैं कि वैलेंटाइन्स का दिन आपकी मम्मा के लिए है .. वह कप्तान हैं .. कभी मत भूलो .. ता ती ता पोम पोम .. का धमाका है। धन्य हैं। आपकी सभी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। फिर से धन्यवाद .. बहुत प्यार।'' (ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने वैलेंटाइन डे पर शेयर की फैमिली फोटो, लिखा- 'मेरे जीवन के तीन प्यार')

फिलहाल, अनिरुद्ध और शुभी अपने बेबी के आने से बेहद खुश हैं। अब फैंस कपल के क्यूट बच्चे की पहली झलक जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। तो हम इस कपल को उनके बच्चे के आगमन से ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: अनिरुद्ध दवे) 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.