अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने शेयर किया वीडियो, लिखा- 'अनिश्क बुला रहा है घर पर'

कोरोना पॉजिटिव एक्टर अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने लविंग हसबैंड के साथ गाना गाती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने शेयर किया वीडियो, लिखा- 'अनिश्क बुला रहा है घर पर'

भारत में कोरोना वायरस के केसेस ने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बीते कुछ दिनों से रोजाना 4 लाख से भी ज्यादा लोग वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, जिसमें कई सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। बीते दिनों टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे (Aniruddh Dave) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। एक्टर की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें 30 अप्रैल 2021 को भोपाल के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर वह आईसीयू में अपनी जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं।

दूसरी तरफ, अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा (Shubhi Ahuja) लगातार सोशल मीडिया पर फैंस से अपने पति के लिए दुआ करने के लिए कह रही हैं। हाल ही में, शुभी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका बेटा अपने पिता को कितना याद कर रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

anirudh dave with wife

पहले आप ये जान लीजिए कि, अनिरुद्ध दवे ने 23 अप्रैल 2021 अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि, वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था कि, ‘चाहा तो बहुत कि तुमसे कभी मुलाकात ना हो, वो कहावत है ना बकरे की अम्मा कब तक खैर मनाएगी, बाहर आओ तो शिकार होना ही है.. इस बार यह बहुत खतरनाक है। देखो संक्रमण का आक्रमण कभी भी कहीं भी किसी पे भी हो सकता है, हां तो रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैंने खुद को अलग कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपनी जांच करा लें। अपना ख्याल रखें। मैं कोई हिदायत नहीं दूंगा। आप सब जानते हैं क्या करना है क्या नहीं... डॉक्टर की देख-रेख में हूं। जीवन में बहुत पॉजिटिव हूं बस यही निगेटिव चाहता था... हां वक्त ये भी गुजर जाएगा। बहुत-बहुत प्यार।’ इस पोस्ट के बाद से ही तमाम सेलेब्स और फैंस एक्टर की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं।   

(ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के दौरान किश्वर मर्चेंट की उंगलियों में आया सूजन, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द)

anirudh dave corona positive

आइए अब आपको शुभी आहूजा का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अनिरुद्ध दवे की पत्नी शुभी आहूजा ने 6 मई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभी अपने पति अनिरुद्ध के साथ गाना गाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शुभी और अनिरुद्ध फोन पर गाने के लिरिक्स देखकर बॉलीवुड सॉन्ग ‘मैंने प्यार किया’ गा रहे हैं। इस दौरान दोनों का स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा है। शुभी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: मां शर्मिला टैगोर से काफी हद तक मिलते हैं उनके बच्चे, सबा अली खान ने वीडियो शेयर कर दिखाई झलक)

इस वीडियो के साथ शुभी आहूजा ने एक भावुक कैप्शन में दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका बेटा अनिश्क अपने पापा अनिरुद्ध को कितना मिस कर रहा है। शुभी ने कैप्शन में लिखा है, ‘तुम ही सुर, तुम ही संगीत, तुम ही साथी, तुम ही मीत, तुम से ही मेरा जहां सजता है अनिरुद्ध। साथ दो अनिरुद्ध, हम जीत जाएंगे। अनिश्क बुला रहा है, घर बुला रहा है। अभी लंबा सफर तय करना है। अनिरुद्ध जी जान से लड़ रहा है। हमें आपकी दुआओं की जरूरत है।’

(ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में पार्टी करती दिखीं इनाया नौमी खेमू, मां सोहा अली खान ने शेयर किया मस्ती भरा वीडियो)

shubhi ahuja video

बेटे अनिश्क संग अनिरुद्ध दवे की खूबसूरत तस्वीर

इससे पहले, शुभी आहूजा ने 1 मई 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडस पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी, जिसमें अनिरुद्ध अपने बेटे अनिश्क (Anishq) को गोद में लिए हुए किस कर रहे हैं। इस तस्वीर में बाप-बेटे का प्यार साफ तौर पर देखा जा सकता है।

anirudh dave with son

इस तस्वीर के साथ शुभी ने कैप्शन में लिखा था, ‘जब मैं ऐसे रास्ते पर हूं, जहां अनिरुद्ध गंभीर कष्ट से गुजर रहे हैं, और मुझे अपने दो महीने के बेटे अनिश्क को घर पर छोड़कर आना पड़ा। ये निश्चित रूप से एक सबसे बड़ी चुनौती है, जिसका मैं सामना कर रही हूं, क्योंकि वो पूरी तरह मेरे ऊपर निर्भर है और मुझे उसकी नर्सिंग करनी है और दूसरी तरफ मुझे अनिरुद्ध के साथ भी रहना है। मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल भरा पल। प्लीज प्रार्थना कीजिए। मैं हर प्रियजन, हमारे दोस्त, फैमिली, साथी और अनिरुद्ध के फैंस से अपील कर रही हूं। इस वक्त मेरे अनिरुद्ध और अनिश्क के पापा को आपके प्रेयर्स की बहुत बहुत जरूरत है। हम सब मिलकर उसको ठीक कर सकते हैं। आप सब उनकी अच्छी हेल्थ के लिए प्रार्थना करें।’

shubhi ahuja caption

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि इन दिनों शुभी आहूजा अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल समय से गुजर रही हैं। हम भी दुआ करते हैं कि, अनिरुद्ध दवे जल्द से जल्द ठीक होकर अपने घर लौट आएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.