अनीसा मल्होत्रा ​​ने शादी में जूता छुपाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर किया शेयर, बताया और भी बहुत कुछ

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की बुआ के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) की पत्नी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सीजन पर फैंस के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए, तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनीसा मल्होत्रा ​​ने शादी में जूता छुपाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर किया शेयर, बताया और भी बहुत कुछ

सोशल मीडिया के आ जाने से मशहूर हस्तियों और उनके फैंस के बीच की खाईं मानो पट गई है। सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने निजी जीवन के कुछ यादें अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करते हैं।इंस्टाग्राम पर सेलिब्रिटीज अपने फैंस से ‘आस्क मी एनीथिंग’ सीजन के माध्यम से बातचीत कर सकते हैं, जहां फैन उनसे सवाल पूछ सकते हैं और वह जवाब के साथ एक इंस्टा कहानी पोस्ट कर सकते हैं। कुछ ऐसे ही बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की बुआ के बेटे अरमान जैन (Armaan Jain) की पत्नी अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सीजन पर फैंस के साथ बातचीत की और उनके द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए।

जब अनीसा मल्होत्रा से शादी में उनकी पसंदीदा याद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, "पति और पत्नी के रूप में पहला नृत्य।" तब अनिसा ने अपनी मेहंदी रस्म में अपनी माँ और सास, रीमा जैन के साथ एक सुंदर फ्रेम-योग्य तस्वीर पोस्ट की। अपनी शादी की योजना के बारे में बताते हुए, अनीसा ने लिखा, “हमारे माता-पिता असली रॉकस्टार थे, जब हम निश्चित रूप से दिलों की गहराई से जुड़े थे। अनीसा मल्होत्रा ने पारंपरिक लाल और सुनहरे रंग के सब्यसाची लहंगे में दुल्हन के रूप में नजर आईं थी। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने लाल क्यों चुना? तो अनीसा ने कहा, "यह एक ऐसी चीज थी जिस पर मैं लंबे समय से बहस कर रही थी लेकिन मुझे लगता है कि दुल्हन वास्तव में लाल रंग में ही अच्छी लगती हैं। पंजाबी विशेष रूप से लाल रंग की दुल्हनें मानते हैं और इसके लिए मेरी दादी काफी उत्सुक थीं। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन ने अनीसा मल्होत्रा का परिवार में किया स्वागत तो तारा सुतारिया ने गाया गाना, वीडियो वायरल)   

Instagram Screenshot

Instagram Screenshot

Instagram Screenshot

जूता चुराई में हुई तकरार

शादी से सबसे मजेदार पल की झलक देते हुए, अनीसा ने लिखा, "जब हमारे दोस्तों और चचेरे भाइयों ने हमारे शादी समारोह के बीच में @थैरेलामर्ज़ैन के जूते के लिए लड़ाई का फैसला किया।"

Instagram Screenshot

Instagram Screenshot

Instagram Screenshot

वरमाला के पल को दोस्तों ने बनाया था खास

शादी में अपने पसंदीदा पल को याद करते हुए, अनीसा मल्होत्रा ने बताया, “हम धन्य हैं कि हमारी पूरी शादी खास रही। लेकिन विशेष रूप से वरमाला सुपर स्पेशल थी क्योंकि यह पहला क्षण था जब हमने एक-दूसरे को भावी पति-पत्नी के रूप में देखा। और, हमारे दोस्तों ने एक-दूसरे पर माला डालने के लिए हमें उठाकर इसे इतना मज़ेदार बना दिया।" 

Instagram Screenshot

Instagram Screenshot

Instagram Screenshot

बता दें कि अरमान जैन कपूर खानदान के नाती हैं। वो करिश्मा कपूर और करीना कपूर की बुआ रीमा जैन और मनोज जैन के बड़े बेटे हैं। मालूम हो, अरमान और अनीसा की लव स्टोरी बेहद ख़ास है। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते आ रहे हैं। साल 2014 में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की डेट करने की खबरें सामने आई थी। हालांकि, उस वक्त अरमान ने इन सभी बातों से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि अनीसा सिर्फ उनकी बचपन की दोस्त हैं। मगर बाद में करीना कपूर ने दोनों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अरमान अनीसा को प्रपोज करते हुए नजर आ रहे थे। फिलहाल अब दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं।  (ये भी पढ़ें: ब्राइडल लुक में करीना कपूर की भाभी ने लूटी महफ़िल, देखिए अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा का वेडिंग एलबम)  

14 दिसंबर 2019 को रोका सेरेमनी 

14 दिसंबर 2019 को अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। इस फंक्शन में बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी। इस पार्टी की कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। इस खास मौके पर करीना कपूर खान रेड कलर के सूट में गजब लग रही थी। वहीं, करिश्मा कपूर ब्राउनिश ग्रे कलर का सूट पहने हुए काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थीं। यही नहीं, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा भी अपनी रोका सेरेमनी पर लाइट रंग के आउटफिट में नजर आए। जहां अनीसा ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था तो अरमान ने व्हाइट कलर का कुर्ता और ऑफ व्हाइट जैकेट पहनी हुई थी।

1 फरवरी 2020 से शुरू हो गई थीं प्री वेडिंग सेरेमनी

इसके अलावा उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी 1 फरवरी से शुरू हो गई थीं। 1 फरवरी को मेहंदी सेरेमनी के बाद 2 फरवरी को संगीत सेरेमनी (Sangeet Ceremony) रखी गई थी, जिसमें अरमान जैन और उनकी होने वाली दुल्हनिया अनीसा मल्होत्रा का बेहद ही जबरदस्त अंदाज देखने को मिला था। संगीत सेरेमनी से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें उस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। उनमें से एक वीडियो में अनीसा एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के साथ डांस करती नजर आई थीं।

अनीसा अपने संगीत सेरेमनी में ग्रीन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आई थीं। उन्होंने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और फ्लोरा हेडगयर लगाकर वो बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही थीं। वहीं, अरमान जैन हमेशा की तरह काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर की शेरवानी अपने इस खास मौके पर पहनी हुई थी। दोनों की संगीत सेरेमनी से जुड़ी कई वीडियो सोशल मीडिया पर उस वक्त वायरल हुई थीं, जिनमें दोनों को जबरदस्त डांस करते हुए देखा गया था। 

3 फरवरी 2020 को हुई शादी

वहीं, सभी प्री वेडिंग रस्मों के बाद अरमान और अनीसा ने 3 फरवरी को शादी कर ली। अपनी शादी में दोनों बेइंतहा खूबसूरत दिखाई दे रहे थे। यही नहीं, दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं। शादी के लिए अनीसा ने सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहना था। उनके लहंगे पर गोल्डन कलर की इम्ब्रॉइडरी बनी हुई थी। इतना ही नहीं उन्होंने डबल लेयर नेक पीस पहना हुआ था। वहीं, दूसरी तरफ अरमान क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन कलर की पगड़ी में काफी अच्छे लग रहे थे।

भाई की शादी में काफी खूबसूरत लग रही थीं करीना कपूर  

करीना ने येलो कलर की साड़ी पहनकर शादी में शिरकत की थी। करीना की साड़ी की खासियत ये थी कि उसके पल्ले पर गोल्डन लहरिया और ओवरऑल पोलका डॉट्स डिजाइन थी। इस साड़ी के साथ करीना ने बेहद खूबसूरत गोल्डन ब्लाउज पहना था। साथ में बेबो ने बालों का जूड़ा बनाया था और जूड़े पर गजरा भी  लगाया था। इसके अलावा करीना ने मिनिमम ज्वेलरी रखते हुए कान में बड़े-बड़े डैंगलर्स पहने थे। वहीं, करिश्मा कपूर ने अपने छोटे भाई की शादी के लिए पिंक सिल्क साड़ी पहनी हुई थी। उनकी खूबसूरती को लॉन्ग नेकपीस और चोकर नेकलेस चार चांद लगा रहे थे। यही नहीं, करिश्मा की बेटी समायरा उनकी तरह ही  मैचिंग कलर का आउटफिट पहने हुए नजर आई थीं। 

फिलहाल, अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। ऐसे में फैंस के साथ हम भी उन्हें नए सफर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे आपको अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की जोड़ी कैसी लगती है, हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरुर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.