अनिता हस्सनंदनी ने दिखाई बेटे आरव की फोटो, लगे हाथ पति रोहित रेड्डी से की दूसरे बच्चे की डिमांड!

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने हाल ही में अपने बेटे का नाम बताते हुए उसकी एक झलक दिखाई है, साथ ही उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी से एक और बच्चे की डिमांड भी कर दी है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी ने दिखाई बेटे आरव की फोटो, लगे हाथ पति रोहित रेड्डी से की दूसरे बच्चे की डिमांड!

टीवी के पॉपुलर कपल अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) 9 फरवरी 2021 को एक बेबी बॉय के ​माता-पिता बने हैं। इन दिनों ये कपल अपने पैरेंट्स बनने के सुख का अनुभव कर रहा है। जन्म के बाद से अभी तक फैंस अनिता और रोहित के बेटे की फोटो नहीं देख पाए थे। हालांकि, उनकी ये इच्छा अब पूरी हो गई है। खुद एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक दिखाने के साथ ही उसका नाम भी बताया है। यही नहीं, एक्ट्रेस ने अपने पति रोहित रेड्डी से एक और बच्चे की डिमांड भी कर दी है। 

पहले ये जान लीजिए कि, टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन', और 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के संग शादी रचाई थी, और अब शादी के 7 साल बाद कपल के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। 9 फरवरी 2021 को देर रात अनिता के पति रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि वो पिता बन गए हैं। रोहित ने अनिता के बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''ओह बॉय!'' रोहित के इस पोस्ट के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर किसी ने उन्हें बधाई दी थी। (ये भी पढ़ें- फिर से नाना बनने पर बेहद खुश हैं रणधीर कपूर, बेटी करीना और बेबी के हेल्थ की दी जानकारी)

अब आइए आपको दिखाते हैं अनिता के बेटे की झलक। दरअसल, 21 फरवरी 2021 को अनिता हस्सनंदनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिता के बेबी बंप पर एक बम लगा हुआ है और रोहित उसमें माचिस लगा रहे हैं। माचिस लगाते ही विस्फोट होता है और कपल गोद में अपने बेटे आरव को लिए हुए दिखाई देता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए अनिता ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है,  “और हमारा बेबी आरव आ गया। 9-02-2021।” इस तह एक्ट्रेस ने अपने फैंस को बेबी का चेहरा दिखाने के साथ ही नाम भी बता दिया है।

आरव के नाम से बनाया इंस्टाग्राम अकाउंट

यही नहीं, कपल ने अपने बेटे आरव के नाम का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया है। इसे अब तक करीब 20 हजार लोगों ने फॉलो भी कर लिया है। इस पर अभी सिर्फ एक ही पोस्ट शेयर किया गया है।

एक्ट्रेस ने फिर से कहा- 'हमें एक और बेबी चाहिए'

अनिता हस्सनंदनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रोहित से दूसरे बेबी की भी डिमांड की है। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'सोई हूं, थकी नहीं, मैं पहले से ही एक और बच्चा चाहती हूं।' इस पोस्ट को अनिता ने अपने पति रोहित को भी टैग किया है। हालांकि, उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया है। (ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने जाहिर की दूसरी बार मौसी बनने की खुशी, शेयर की न्यू बॉर्न करीना की अनदेखी फोटो)

इसके पहले, 6 जनवरी 2021 को अनिता ने अपने पति के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर करके दूसरे बच्चे की डिमांड की थी। इस वीडियो में अनिता अपने लविंग हसबैंड से कपड़े आयरन कराती नजर आ रही हैं। पोस्ट में हम अनिता और रोहित को एक मजेदार वीडियो शूट करने की कोशिश करते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी लास्ट ट्राइमेस्टर का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना। मुझे लगता है कि मैं एक और बच्चा चाहती हूं, ताकि मेरे पति हमेशा मेरे इशारों पर नाच सकें।’ (ये भी पढ़ें- जब नरगिस को बचाने के लिए खुद आग में झुलस गए थे एक्टर सुनील दत्त, देखें कपल की अनदेखी तस्वीरें)

छह महीने बाद करेंगी वेट लॉस

इसके साथ ही, अनिता ने बेबी के जन्म के बाद अपने वेट लॉस करने के बारे में भी बताया है। अनिता ने एक इंस्टा स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'वजन घटाने का प्रोग्राम 6 महीने के बाद शुरू होगा।'

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी और उनके पति रोहित रेड्डी इन दिनों अपने बेटे आरव के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। तो आपको ये मजेदार वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.