प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को पति रोहित रेड्डी ने दिया ये खास तोहफा, देखें फोटो

इस बीच टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच पति रोहित ने अनिता को एक खास तोहफा दिया है। तो आइये जानते है कि क्या है वो तोहफा।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी को पति रोहित रेड्डी ने दिया ये खास तोहफा, देखें फोटो

टीवी इंडस्ट्री के फेवरिट कपल्स में से एक एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) की फोटोज़ सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है और फैंस उनपर जमकर अपना प्यार बरसाते हैं। सोशल मीडिया पर ये कपल काफी एक्टिव भी रहता है, यही वजह है कि दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। अनिता ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी संग अपनी शादी रचाई थी, और अब शादी के 7 साल बाद कपल के घर नन्हे मेहमान का आगमन होने वाला है। इन दोनों अनिता अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ अपने हर मोमेंट की तस्वीरें साझा कर रही हैं। इसके साथ ही रोहित भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी लविंग वाइफ अनिता की खास फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में रोहित ने अनिता को एक खास तोहफा दिया है और एक्ट्रेस ने उसकी फोटो शेयर की है। तो यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि आखिर क्या है वो खास तोहफा?

हम आपको अनिता को मिले तोहफे के बारे में बताएं उससे पहले ये जान लीजिए कि 2 दिसंबर 2020 को रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेबी बंप के साथ नजर आ रहे हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'महिलाओं के प्रेग्नेंसी शूट इस तरह के होते हैं।' रोहित की इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया।

प्रेग्नेंसी पीरियड में रोहित अपनी पत्नी अनिता का खास ख्याल रख रहे हैं और इस बीच उन्होंने अपनी वाइफ को एक खूबसूरत तोहफा दिया है। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने 3 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है, इस तस्वीर में उन्होंने अपने सिर पर 'बनने वाली मां' लिखा हुआ 'टियारा' पहना हुआ है। अनिता ने कैप्शन में लिखा है, 'उन्होंने मुझे क्यूट गिफ्ट दिया है।' (ये भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, मम्मी स्नेहा संग खेलती नजर आई बिटिया रानी)

हाल ही में अनिता हस्सनंदनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें अनिता अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं और रोहित उनके साथ खड़े होकर अलग-अलग तरीके के एक्सप्रेशन दे रहे हैं। एक अन्य फोटो में अनिता जहां हंसती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं रोहित उनके बेबी बंप की ओर इशारा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में अनिता ने लिखा है, 'पति पत्नी और वो।'

अनिता रोहित के साथ अक्सर क्यूट फोटोज़ शेयर करती रहती हैं और 2 दिसंबर 2020 को अनिता ने दो फोटोज़ शेयर की थीं। जिसमें कपल एक-दूसरे के चेहरे पर फेस मास्क लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, 'हैप्पी मास्क।' इस क्यूट फोटो पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था। 

अनिता 39 साल की उम्र में मां बनने जा रही हैं और ऐसे में कई बार लोग उन्हें सावधानी बरतने की बात कह चुके हैं। अपनी उम्र और प्रेग्नेंसी को लेकर 'ई टाइम्स' से बात करते हुए अनिता ने कहा था, 'मेरे दिमाग में उम्र को लेकर कभी कोई बात नहीं आई। कई लोगों ने मुझसे कहा कि ये बहुत ही मुश्किल होगा, लेकिन जैसे ही मैंने नैचुरल तरीके से कन्सीव किया तो मुझे एहसास हुआ कि उम्र तो बस एक नंबर है। आपको बस मेंटली और फिजिकली फिट होना चाहिए। बाकी जो नसीब में लिखा होता है, वो तो होकर ही रहता है। आज मैं और रोहित मेंटली और फाइनेंशियली रूप से सेटल हैं, इसलिए हम बच्चे के लिए तैयार हो गए।' (ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका कपूर की कोर्ट मैरिज की अनदेखी फोटोज व वीडियोज आए सामने, बेहद खुश दिखा कपल)

इससे पहले एक इंटरव्यू में अनिता से पूछा गया था कि आपको और रोहित को कैसे लगा कि पैरेंट्स बनने का ये बिल्कुल सही टाइम है? इस पर अनिता ने कहा था, 'सच कहूं तो हम बेबी का प्लान कर ही रहे थे। हमे इस साल के शुरुआत से ही पता था कि 2020 ही सही समय है, और मुझे लगता है कि ये सब सही समय पर हुआ। भगवान ने सब बहुत ही खूबसूरती से प्लान किया।' कपल अपने आने वाले बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड है। 11 अक्टूबर 2020 को अनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपल अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में बात कर रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने कैप्शन में लिखा था, 'नई यात्रा की शुरुआत। माता-पिता बनने की यात्रा हमारे लिए हमेशा से खास है। एक माता-पिता के रूप में, हम अपने बच्चे के लिए बहुत अच्छा करना चाहते हैं। बच्चे के आगमन की तैयारी पर इस वक्त पूरा ध्यान है।'

ये होगा कपल के बच्चे का नाम

अक्सर माता-पिता अपने होने वाले बच्चों के कई नाम पहले से ही सोच कर रखते हैं और ऐसा ही कुछ इस कपल के साथ भी है। 'मुंबई मिरर' के साथ एक इंटरव्यू में कपल ने अपने आने वाले बच्चे के नाम का खुलासा किया था। जून के महीने में अनिता के ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और कुछ दिनों बाद उनका निधन हो गया था। रोहित का मानना ​​है कि उनके पिता उनके बच्चे के रूप में लौट रहे हैं। अनिता ने कहा था, 'प्रेग्नेंसी के कुछ दिनों बाद ही उनका निधन हो गया था। अब रोहित का मानना ​​है कि उनके पिता हमारे बच्चे के रूप में लौट रहे हैं। इसलिए अगर हमारे घर बेटे का जन्म होता है तो हम उसका नाम 'रवि' रखेंगे।' (ये भी पढ़ें: दिशा संग शादी पर राहुल वैद्य की मां ने दिया ग्रीन सिग्नल, कहा, ‘मैं रिश्ते के लिए तैयार हूं’)

बेहद दिलचस्प है अनिता-रोहित की लव स्टोरी

पहली बार अनिता और रोहिट की मुलाकात जिम में हुई थी और इसके बाद अक्सर दोनों जिम में ही मिलने लगे। इसी दौरान रोहित को अनिता से प्यार हो गया। कुछ वक्त बाद रोहित ने अनिता को एक पब के बाहर अपनी कार का इंतजार करते हुए देखा और उन्हें प्रपोज किया, इससे एक्ट्रेस काफी हैरान हो गई थीं। रोहित उस वक्त तक ये नहीं जानते थे कि अनिता जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं।

अनिता-रोहित टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक हैं और उनके घर में जल्द ही नन्हे मेहमान की किलकारी गूंजने वाली है। तो आपको रोहित द्वारा पत्नी अनिता को दिया गया गिफ्टा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.