अनिता हस्सनंदनी की लव लाइफ: एजाज खान से धोखे के बाद एक्ट्रेस को रोहित रेड्डी में मिला सच्चा प्यार

आज हम आपको टीवी क्वीन अनिता हस्सनंदनी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी की लव लाइफ: एजाज खान से धोखे के बाद एक्ट्रेस को रोहित रेड्डी में मिला सच्चा प्यार

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अनिता बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। वो टीवी इंडस्ट्री की टॉप लिस्टिड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्टिंग के अलावा अनिता अपनी चार्मिंग पर्सनैलिटी और फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। आज हम आपको अनिता हस्सनंदनी की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

Anita Hassanandani

अनिता हस्सनंदनी का करियर

14 अप्रैल 1981 को मुंबई के सिंधी परिवार में जन्मी अनिता हस्सनंदनी पिछले दो दशकों से अभिनय की दुनिया में काबिज हैं। अनिता टीवी क्वीन बनने से पहले फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘ताल’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘कृष्णा कॉटेज’ फिल्म में नजर आईं। अनिता तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिल्मों के बाद अनिता हस्सनंदनी ने साल 2001 में सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इस सीरियल में अनिता की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया, जिसके बाद उनकी झोली में सीरियल ‘काव्यांजलि’ आई।

(ये भी पढ़ें- जेठालाल से दयाबेन तक, एक एपिसोड के इतने रुपए लेते हैं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सितारे)

Anita Hassanandani

हालांकि, अनिता को असली पहचान सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन के किरदार से मिली है। इस सीरियल में भले ही अनिता ने निगेटिव रोल किया हो, लेकिन उनके फैंस ने इसे काफी पसंद किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ‘नागिन 3’ में नजर आ चुकी हैं। टीवी सीरियल्स के अलावा अनिता कई रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। अनिता ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ में भी बतौर कंटेस्टेंट अपना धमाल दिखा चुकी हैं।

Anita Hassanandani

अनिता हस्सनंदनी और एजाज खान का अफेयर

अनिता हस्सनंदनी का भले ही कई एक्टर्स के साथ अफेयर की खबरें सामने आई हों, लेकिन एजाज खान के साथ उनका रिश्ता 6 सालों तक चला था। अनिता अपने को-स्टार एजाज खान (Eijaz Khan) से सीरियल ‘काव्यांजलि’ के सेट पर मिली थीं, और यहीं से दोनों के बीच दोस्ती हुई। साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे। फैंस दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ ऑफ-स्क्रीन लव अफेयर भी काफी पसंद कर रहे थे।

Anita Hassanandani And Her Ex Boyfriend Eijaz Khan

एजाज खान ने अनिता हस्सनंदनी को दिया था धोखा

अनिता और एजाज ने करीब 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन साल 2010 में दोनों हमेशा के लिए अलग हो गए थे। कहा जाता है कि, एजाज खान ने अनिता हस्सनंदनी को धोखा दिया था। एजाज डेटिंग के दौरान ही अनिता को इग्नोर करने लगे थे। इस बात से परेशान अनिता ने जब इसके पीछे की वजह जाननी चाही, तब उन्हें पता चला कि, एजाज उनके साथ-साथ दो कैनेडियन मूल की नेटली और निधि कश्यप को डेट कर रहे हैं। इसके बाद अनिता हस्सनंदनी ने एजाज संग सारे रिश्ते तोड़ दिए।

Anita Hassanandani And Her Ex Boyfriend Eijaz Khan

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी की लव स्टोरी

एजाज खान संग ब्रेकअप के बाद अनिता हस्सनंदनी की मुलाकात उनके मौजूदा पति व गोवा बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से एक जिम में हुई थी। रोहित और अनिता एक ही जिम में काफी समय से वर्क आउट करते थे, लेकिन एक शाम जब रोहित ने अनिता को बार के बाहर देखा, तो वो एक्ट्रेस पर अपना दिल हार गए। उस वक्त रोहित ने अनिता को लिफ्ट देने की भी कोशिश की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया था। इससे रोहित काफी हैरान और इंप्रेस थे, जिसके बाद उन्होंने अनिता के बारे में पता लगाया कि वो एक एक्ट्रेस हैं। इसके बाद रोहित रेड्डी ने अनिता को फेसबुक पर मैसेज किया था।

Anita Hassanandani And Her Husband Rohit Reddy

दोनों पहली बार एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। यहां से दोनों की दोस्ती काफी अच्छी हो गई, और जल्द ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। एक इंटरव्यू में रोहित रेड्डी ने अनिता संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, ‘एक दिन मैंने पब के बाहर अनिता को देखा था, जोकि वहां एक कार का इंतजार कर रही थीं। मैंने उन्हें अप्रोच करने का फैसला लिया था। मैं एक हीरो की तरह वहां गया और कुछ अजीबो-गरीब लाइन बोलकर उन्हें अप्रोच भी किया। उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसा कि, मेरा एनकाउंटर हो गया हो। इसके बाद मैंने अनीता को फेसबुक पर मैसेज भी किए थे।’

(ये भी पढ़ें- बॉलीवुड से TV तक इन स्टार कपल्स ने कोरोना की दूसरी लहर की वजह से पोस्टपोन की अपनी शादी)

Anita Hassanandani And Her Husband Rohit Reddy

वहीं, एक इंटरव्यू में अनिता हस्सनंदनी ने रोहित संग अपने प्यार को जाहिर किया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं बचपन से ही शराब पीती थी। एक रात शराब पीकर रोहित से मेरी लड़ाई हो गई। अगली सुबह उठते ही मैंने रोहित से माफी मांगी और उनसे वादा किया कि, मैं उनके लिए अब शराब छोड़ दूंगी।’

Anita Hassanandani with Her Husband Rohit Reddy

इसके आगे अनिता ने बताया था कि, कैसे उन्हें रोहित से प्यार हो गया था। अनिता ने कहा था, ‘इतना सब होने के बाद भी रोहित ने मुझे अच्छे से समझा और मुझसे कहा, ‘मेरी खुशी के लिए तुम्हें कुछ भी छोड़ने की जरूरत नहीं है। ओरिजनल रहो। मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं। लेकिन हमेशा ध्यान रखना कि, आप एक सेलिब्रिटी हैं। आप जो चाहें करें, लेकिन कंट्रोल में रहें।’ रोहित के इस प्यारे जेस्चर ने मुझे उनसे प्यार करवा दिया।’

Anita Hassanandani with her husband Rohit Reddy

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी की शादी

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी करने का फैसला किया। अनिता और रोहित ने बिना देर किए 14 अक्टूबर 2013 को गोवा में धूमधाम से तेलुगू स्टाइल में शादी कर ली। अपनी शादी में अनिता ने रेड बॉर्डर के साथ क्रीम कलर की कांजीपुरम साड़ी पहनी थी, इसके साथ उन्होंने रेड और गोल्डन कलर का ब्लाउज पहना था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए अनिता ने साउथ इंडियन स्टाइल ज्वैलरी कैरी की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, रोहित रेड्डी मैरून शेरवानी में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

Anita Hassanandani Wedding Photo

Anita Hassanandani Wedding Photo

Anita Hassanandani Wedding Photo

Anita Hassanandani Wedding Photo

Anita Hassanandani Wedding Photo

Anita Hassanandani Wedding Photo

Anita Hassanandani Wedding Photo

अनिता हस्सनंदनी का बेटा

अनिता और रोहित शादी के 7 साल बाद पहली बार माता-पिता बने थे। अनिता ने 9 फरवरी 2021 को अपने बेटे आरव (Aaravv) को जन्म दिया था। अनिता के पति रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि वो पिता बन गए हैं। रोहित ने अनिता के बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'ओह बॉय!'

(ये भी पढ़ें- बॉलीवुड से TV तक इन 7 सेलेब्स ने ब्रेकअप के बाद हटवाया अपने पार्टनर के नाम का टैटू)

Anita Hassanandani Son Aaravv

Anita Hassanandani with her Son Aaravv

अनिता हस्सनंदनी और रोहित रेड्डी का नेट वर्थ

इसमें कोई शक नहीं है कि, अनिता हस्सनंदनी बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक एक मशहूर चेहरा रह चुकी हैं। अनिता इस वक्त टीवी की क्वीन कहलाई जाती हैं और सोशल मीडिया पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। ऐसे में कोई शक नहीं है कि, अनिता साल में लाखों कमाती हैं। वहीं, उनके हसबैंड रोहित रेड्डी पर एक फेमस बिजनेसमैन हैं। ‘IWM Buzz’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनिता और रोहित की कुल संपत्ति 50 करोड़ के आस-पास है।

Anita Hassanandani Net Worth

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अनिता हस्सनंदनी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.