अनिता हस्सनंदनी ने बेटे आरव के लिए एक्टिंग छोड़ने की खबरों पर दिया रिएक्शन, बताई सच्चाई

हाल ही में, एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया है कि वह टीवी इंडस्ट्री को हमेशा के लिए नहीं छोड़ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो ट्वीट।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी ने बेटे आरव के लिए एक्टिंग छोड़ने की खबरों पर दिया रिएक्शन, बताई सच्चाई

टीवी इंडस्ट्री में अपने दमदार निगेटिव रोल्स के जरिए लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) जब से मां बनी हैं, तभी से वह अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को एंजॉय कर रही हैं। अनिता लगातार सोशल मीडिया पर अपने लाडले बेटे आरव संग मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में, अनिता का एक इंटरव्यू सामने आया, जिसमें उन्होंने एक्टिंग से दूरी बनाने की बात कही थी। एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू ने फैंस को काफी शॉक कर दिया था, क्योंकि हर किसी का मानना था कि, अनिता ने इंडस्ट्री को गुडबाय बोल दिया है। इन सब खबरों के बीच, अब अनिता हस्सनंदनी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक्टिंग को छोड़ने वाली खबर की सच्चाई बताई है। आइए आपको दिखाते हैं वो ट्वीट।

anita hassanandani

पहले आप ये जान लीजिए कि, टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन', और 'ये है मोहब्बतें' से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी के संग शादी रचाई थी, और अब शादी के 7 साल बाद कपल के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। 9 फरवरी 2021 को देर रात अनिता के पति रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को ये जानकारी दी थी कि, वो पिता बन गए हैं। रोहित ने अनिता के बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'ओह बॉय!' वहीं, अब कपल लगातार अपने क्यूट बेटे की तस्वीरें व वीडियोज फैंस के बीच शेयर करता रहता है।

(ये भी पढ़ें: नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज आईं सामने, प्रेग्नेंसी खबर पर लगी मुहर)

anita hassanandani family

आइए अब आपको अनिता का वो ट्वीट दिखाते हैं। दरअसल, अनिता हस्सनंदनी ने 12 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, उन्होंने अपने पहले प्यार एक्टिंग को नहीं छोड़ा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, 'हर जगह ये खबर है कि, मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं। मैंने ऐसा कभी नहीं कहा। मैंने बस इतना कहा कि, मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं। आरव मेरी प्राथमिकता है। मैं काम पर वापस आऊंगी, जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी।’ अनिता के इस ट्वीट ने उनके फैंस को काफी खुश कर दिया है।

इसके पहले, अनिता हस्सनंदनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, उन्होंने हमेशा के लिए एक्टिंग को छोड़ने का फैसला किया है, क्योंकि वह अपना सारा वक्त अपने बेटे आरव के साथ बिताना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने कहा था कि, ‘मैंने फैसला किया था, जब भी मेरा बच्चा होगा, मैं इंडस्ट्री को छोड़ दूंगी और अपना सारा वक्त अपने बच्चे को दूंगी। मैं हमेशा से एक मां बनने के बाद अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती थी, इसलिए इंडस्ट्री छोड़ने की वजह महामारी नहीं है। अगर आज के समय में महामारी नहीं होती, मैं तब भी इंडस्ट्री छोड़ देती। मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं। ईमादारी से काम करना, अभी मेरे लिए आखिरी चीज है। मैं सच में नहीं जानती कि, अब मैं कब काम पर वापस जाऊंगी।’

(ये भी पढ़ें: विकास गुप्ता ने दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी संग कबूला रिश्ता, इंटरव्यू में कही ये बात)

anita hassanandani baby

इसके आगे अनिता ने कहा था कि, ‘अभी मैं अलग-अलग ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट की वजह से काम कर रही हूं। ये सारा काम मैं घर पर रहकर कर रही हूं, जिस वजह से मैं पूरी तरह तनाव मुक्त हूं। इन दिनों मैं काफी सावधानी से काम कर रह रही हूं। हो सकता है कि, एक व्यक्ति अगर शूटिंग के लिए मेरे घर पर आए, तो पहले मैं उनका भी पूरी तरह से परीक्षण करूं। लेकिन एक टीवी शो के सेट पर वापस आना, ये मुझे नहीं पता कब होगा। लेकिन मुझे यकीन है कि, मैं जब भी आने का फैसला करूंगी, तब लोगों को पता चल जाएगा।’

(ये भी पढ़ें: माही विज की बेटी तारा अंकिता भार्गव की बेटी मेहर संग पार्टी करती आईं नजर, बेहद क्यूट लग रहीं दोनों)

anita hassanandani baby photos

अनिता हस्सनंदनी का करियर

अनिता हस्सनंदनी टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के सीरियल ‘कभी सौतन कभी सहेली’ से की थी, लेकिन एक्ट्रेस को असली पहचान सीरियल ‘काव्यांजलि’ से मिली थी। इसके बाद अनिता कई टीवी सीरियल्स में नजर आईं, जिसमें ‘कयामत’, ‘कसम से’, ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘क्या दिल में है’, ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘नागिन 3’ जैसे कई सीरियल्स शामिल हैं। अनिता ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’, ‘किचेन चैंपियनशिप’ जैसे रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, अनिता ने बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाया था। वह फिल्म ‘कृष्णा कॉटेज’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

anita hassanandani career

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी के इस ट्वीट ने फैंस को काफी ज्यादा खुश कर दिया होगा। तो अनिता हस्सनंदनी के इस फैसले पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.