अनिता हस्सनंदनी ने 40 की उम्र में मां बनने पर कही ये बात, मदरहुड पर कहा- 'मैं बेहतर इंसान बन गई हूं'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने एक इंटरव्यू में मदरहुड से लेकर एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक लेने तक के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी ने 40 की उम्र में मां बनने पर कही ये बात, मदरहुड पर कहा- 'मैं बेहतर इंसान बन गई हूं'

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ‘ये है मोहब्बतें’, ‘नागिन’ और बॉलीवुड फिल्म ‘कृष्णा कॉटेज’ में अपने अभिनय से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया से लंबा ब्रेक ले लिया है और वो अपना समय अपने बच्चे को देना चाहती हैं।

Anita Hassanandani With Husband And Son

एक्ट्रेस ने साल 2013 में बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से शादी की थी और 9 फरवरी 2021 को एक्ट्रेस ने अपने बेटे आरव का इस दुनिया में स्वागत किया था। बेटे के जन्म के कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने बताया था कि, फिलहाल वो अपना समय अपने बेटे को देना चाहती हैं और एक्टिंग की दुनिया से थोड़ा आराम चाहती हैं। हाल ही में, एक बार फिर एक्ट्रेस ने एक्टिंग से ब्रेक लेने और अपने मदरहुड फेज के बारे में बात की है।

(ये भी पढ़ें- सायंतनी घोष की हल्दी की तस्वीरें आईं सामने, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया अपना हनीमून प्लान)

Anita Hassanandani With Husband And Son

दरअसल, अनिता ने अपने लेटेस्ट प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैं कुछ सोशल मीडिया एंडोर्समेंट करती हूं और अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हूं। ऐसे में डेली सोप का नाम लिस्ट में नहीं आता। मैं महीने में 30 दिन 15 घंटे शूटिंग नहीं कर सकती। जब मैं गर्भवती हुई, तो मैंने तय कर लिया था कि, मैं कम से कम दो साल तक मातृत्व का आनंद लूंगी। मैं अपने बेटे के साथ समय बिताना चाहती हूं और उस पर अपना पूरा ध्यान देना चाहती हूं। मैं 16 साल की उम्र से काम कर रही हूं और कुछ समय के लिए अपने काम से ब्रेक लेकर मैं काफी खुश हों। रोहित को पूरी मेहनत करने दीजिए, मैं एन्जॉय करती हूं।”

Anita Hassanandani With Husband And Son

अपने मदरहुड फेज के बारे में बात करते हुए अनिता ने बताया कि, मातृत्व ने उन्हें बेहतर इंसान बनाया है। एक्ट्रेस ने कहा, “मैं आरव के प्रति जुनूनी हूं और मेरी दुनिया उसके इर्द-गिर्द घूमती है। मातृत्व इतना सुंदर अनुभव है और कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि, मैंने इसमें इतना समय क्यों लिया। मैं एक व्यक्ति के रूप में बड़ी हुई हूं और अब अधिक भावुक, संवेदनशील, प्यार करने वाली और देखभाल करने वाली बन गई हूं। मुझे इस आनंद का अनुभव कराने के लिए मैं ईश्वर की आभारी हूं।”

Anita Hassanandani With Husband And Son

(ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस बिंदू ने मां नहीं बन पाने पर बयां किया दर्द, इंटरव्यू में शादी के बारे में भी की बात)

अनिता 40 साल की उम्र में मां बनीं और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि, उम्र सिर्फ एक संख्या है। उन्होंने स्वस्थ रहने और सकारात्मक रहने के महत्व पर जोर दिया। एक्ट्रेस ने कहा, "यह एक अच्छी जीवनशैली रखने और अपना ख्याल रखने के बारे में है। हर कदम सही समय पर उठाने की जरूरत है और खासकर तब जब आप इसके लिए तैयार हों।”

Anita Hassanandani With Husband And Son

मां बनने के बाद वजन कम करने को लेकर अनिता ने कहा, “एक अभिनेता होने के नाते मैं वजन कम करने के उस दबाव को महसूस करती हूं। हालांकि, मुझे ये भी लगता है कि, इसमें क्या जल्दी है। हां, मैं फिट रहना चाहती हूं और एक निश्चित तरीके से दिखना चाहती हूं, लेकिन मैं किसी को प्रभावित करने के लिए ऐसा नहीं कर रही हूं। अगर मैं फिट हूं, तो मैं आरव के पीछे दौड़ सकती हूं और उसके साथ सक्रिय रूप से जुड़ सकती हूं। अपना ख्याल न रखने से मातृत्व पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा। मैं अपने बेटे के लिए फिट रहना चाहती हूं। इस पूरी प्रक्रिया के दौरान मेरी प्राथमिकता उसे एक खुशहाल परवरिश देनी है।”

Anita Hassanandani With Husband And Son

(ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य से तलाक के बाद ट्रोलिंग से परेशान हुईं सामंथा, कहा- 'सभ्य तरीके से निराशा व्यक्त करें')

फिलहाल, अनिता हस्सनंदनी अपने बच्चे का ध्यान देना चाहती हैं। तो आपकी एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.