अनिता हस्सनंदनी ने पति रोहित के साथ खरीदी 40 लाख की नई कार, बेटे की बर्थ डेट का लिया नंबर

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी ने हाल ही में अपने पति रोहित रेड्डी के साथ घर में नई कार का वेलकम किया है। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी ने पति रोहित के साथ खरीदी 40 लाख की नई कार, बेटे की बर्थ डेट का लिया नंबर

टेलीविजन के पॉवर कपल अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) और रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) अपने बेबी बॉय आरव रेड्डी (Aaravv Reddy) के साथ अपनी पेरेंटहुड जर्नी को एन्जॉय कर रहे हैं। कपल के सोशल मीडिया हैंडल्स अपने बेटे की फोटोज व वीडियोज से भरे हुए हैं। हाल ही में, अनिता और रोहित अब अपनी ब्रैंड न्यू लग्जरी कार के मालिक बन चुके हैं। एक्ट्रेस ने अपनी नई नवेली कार की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है।

anita hassanandani with baby boy

पहले ये जान लीजिए कि, अनिता और रोहित ने 9 फरवरी 2021 को अपनी पेरेंटहुड जर्नी की शुरुआत की थी। ऐसा कहा जाता है कि, जिस क्षण में एक कपल बेबी का अपनी दुनिया में वेलकम करता है, उसके बाद से पति-पत्नी के बीच प्यार कम होता जाता है और दोनों के बीच में प्यार की चिंगारी जिंदा रखने के लिए काफी कोशिशों की जरुरत होती है। हालांकि, अनिता और रोहित ने इन सब कहावतों को दरकिनार करते हुए अपने प्यार से रिश्ते को समय के साथ और मजबूत बनाया है।

(ये भी पढ़ें: टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी को विश किया बर्थडे, फोटोज शेयर कर लिखा स्पेशल नोट)

anita hassanandani and rohit reddy

अब आपको दिखाते हैं कपल की नई कार की एक झलक। दरअसल, 20 जुलाई 2021 को अनिता हस्सनंदनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी ब्रैंड न्यू लग्जरी कार के वीडियोज शेयर किये हैं। पहले वीडियो में, एक्ट्रेस अपनी ब्यूटीफुल ब्लैक कलर की मर्सिडीज बेंज कार ए क्लास लिमोजीन की तस्वीरें खींचती नजर आ रही हैं, और हम उन्हें ये कहते हुए सुन सकते हैं, “वाह, ये हमारी नई कार है।” इस कार की कीमत 40 लाख के करीब है।

अनिता ने अपनी ब्रैंड न्यू कार के नंबर प्लेट की फोटो भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि, ये नंबर प्लेट काफी स्पेशल है, क्योंकि ये उनके बेटे आरव की बर्थ डेट है। उन्होंने लिखा, "@AaravvReddy का बर्थडे, इसके लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड हूं।”

(ये भी पढ़ें: यामी गौतम ने अपनी वेडिंग फंक्शन को कैसे रखा था सीक्रेट, एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में दी जानकारी)

anita hassanandani new car

‘बॉम्बे टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अनिता ने बताया था कि, मौजूदा समय में उनका फोकस अपने बेबी बॉय की परवरिश करना और उसे बेस्ट लाइफ देना है। लेकिन इसके बाद कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई थी कि, एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया को छोड़ दिया है।

anita hassanandani and rohit reddy

हालांकि, इन सभी रिपोर्ट्स और रूमर्स को खारिज करते हुए अनिता ने कहा था कि, वो अपना काम फिर से तब शुरू करेंगी, जब वो खुद को इसके लिए तैयार महसूस करेंगी। अभी उनकी प्रायोरिटी उनका बेबी बॉय आरव है। उन्होंने ट्वीट किया था, “मैंने ऐसा कभी नहीं कहा कि, मैं अपने पहले प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं। मैंने बस इतना कहा था कि, अभी मेरा फोकस मेरे बच्चे पर है। आरव मेरी प्रायोरिटी है। मैं जब रेडी हो जाऊंगी, तब काम फिर से शुरू कर दूंगी।”

(ये भी पढ़ें: सोनू सूद ने अपनी मां के बर्थडे पर शेयर कीं उनकी शादी की तस्वीरें, लिखा इमोशनल नोट)

फिलहाल, हम अनिता और रोहित को नई कार खरीदने पर बधाई देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस की नई कार कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.