अंकित गेरा ने अपने बेटे के साथ प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, लाडले को प्यार करते दिखे एक्टर

2 जुलाई 2022 को नए-नवेले डैडी व टीवी एक्टर अंकित गेरा ने अपने बच्चे के साथ मनमोहक तस्वीरें साझा की हैं। आइए आपको वो फोटोज दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकित गेरा ने अपने बेटे के साथ प्यारी तस्वीरें कीं शेयर, लाडले को प्यार करते दिखे एक्टर

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि, एक पिता अपने बच्चे का पहला हीरो होता है। जब से आदमी पिता बनता है, तब से वह अपने बच्चे को दुनिया की बुराइयों से बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। वह अपने बच्चे के सामने हमेशा चट्टान की तरह खड़ा रहता है और यह सुनिश्चित करता है कि, कोई भी चीज उसके लाडले को चोट न पहुंचाए। पिता बनने की भावना जादुई है और यह एक आदमी को पूरी तरह से बदल देती है।

ankit gera

टीवी एक्टर अंकित गेरा (Ankit Gera) टिनसेल टाउन में नए-नवेले डैडी हैं और वह वर्तमान में अपने जीवन के इस अद्भुत चरण की महिमा का आनंद ले रहे हैं। अंकित गेरा ने 2021 में चंडीगढ़ में एनआरआई गर्लफ्रेंड राशि पुरी के साथ शादी रचाई थी। अंकित और उनकी पत्नी राशि पुरी ने 10 जून 2022 को अपने पहले बच्चे के आगमन के साथ पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। खुशखबरी की घोषणा करने के लिए अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अनमोल तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्हें अपने नवजात शिशु को गोद में लिए देखा जा सकता है।

ankita gera

(ये भी पढ़ें- कुब्रा सैत ने वन नाइट स्टैंड और अबॉर्शन का किया खुलासा, बोलीं- 'मुझे ऐसा करना ही पड़ा')

अब 2 जुलाई 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अंकित गेरा ने अपने बच्चे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में हम अंकित को अपने नवजात बेटे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देख सकते हैं। जहां पहली तस्वीर में नए-नवेले डैडी अपने बच्चे का हाथ पकड़े हुए फोन चला रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में हम अंकित को अपने हाथ से बच्चे के छोटे हाथ को पकड़े हुए देख सकते हैं। 

ankit gera

ankit gera

इससे पहले, फादर्स डे 2022 के मौके पर अंकित गेरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक प्यारा पोस्ट साझा किया था। उन्होंने अपने नवजात शिशु के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेटे को प्यार से देख रहे थे।

ankit

(ये भी पढ़ें- संजीदा शेख ने एक्स पति आमिर पर लगाई बेटी से मिलने पर पाबंदी, बर्थडे में भी नहीं किया इनवाइट)

'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अंकित ने पिता होने की अपनी खुशी के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि, कोई भी इस भावना को तब तक नहीं समझ सकता, जब तक वह इसे जीता नहीं है। बिंदास डैडी ने कहा था, "जब तक आप इसे अनुभव नहीं करते, तब तक आप खुशी के स्तर की कल्पना नहीं कर सकते। सब कुछ ... सभी चिंताएं तब दूर हो जाती हैं, जब आप अपने बच्चे को पहली बार पकड़ते हैं। मुझे खुशी है कि, मेरा बच्चा मुझे बिना मास्क (मुस्कान के साथ) के देख सकता है।"

ankit

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा संग यूरोप से रोमांटिक फोटोज कीं शेयर, बैकलेस ड्रेस में दिखीं स्टार वाइफ)

फिलहाल, ​हमें तो अंकिता गेरा की उनके बच्चे के साथ की तस्वीरें बेहद पसंद आईं। वैसे, आपको ये कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.