'कुमकुम भाग्य' फेम अंकित मोहन बने पिता, पत्नी रुचि सवर्ण ने बेबी बॉय को दिया जन्म

टीवी सीरियल 'कुमकुम भाग्य' के अभिनेता अंकित मोहन की पत्नी रुचि सवर्ण ने अपने बच्चे के रूप में बेटे को जन्म दिया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'कुमकुम भाग्य' फेम अंकित मोहन बने पिता, पत्नी रुचि सवर्ण ने बेबी बॉय को दिया जन्म

टीवी इंडस्ट्री के स्टार कपल अंकित मोहन (Ankit Mohan) और रुचि सवर्ण (Ruchi Savarn) के लिए उत्सव का समय है, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे (बेटे) के आगमन के साथ पैरेंट बन चुके हैं। अंकित और रुचि 2 दिसंबर 2015 को नागपुर में शादी के बंधन में बंधे थे और छह साल बाद वह एक बच्चे के माता-पिता बने हैं। अभिनेता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पत्नी रुचि की प्रेग्नेंसी के दौरान की तस्वीरों को साझा करते रहे हैं।

Ankit Mohan Ruchi Savarn

11 सितंबर 2021 को अंकित मोहन और उनकी पत्नी रुचि सवर्ण ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की थी। शेयर की गई फोटोज में वह पीले रंग के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहे थे। तस्वीरों में रुचि का क्यूट बेबी बंप दिखाई दे रहा था। इसे शेयर करते हुए अंकित ने लिखा था, "शुभ अवसर पर शुभ समाचार। शीघ्र आ रहा है नया जीवन!"

Ankit Mohan Ruchi Savarn parenthood pregnancy due date

(ये भी पढ़ें: 'जब तक है जान' फेम वरुण ठाकुर ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, पिंक जोड़े में कपल लगा बेहद खूबसूरत)

वहीं, हाल ही में, 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक साक्षात्कार में अंकित ने खुलासा किया कि, वह 7 दिसंबर 2021 को एक बच्चे के पिता बने हैं। बिंदास पिता ने यह भी साझा किया कि, उनकी पत्नी रुचि की सी-सेक्शन डिलीवरी हुई थी। उन्होंने बताया कि, "हम रोमांचित हैं! डॉक्टरों ने इसे एक सामान्य प्रसव कराने की कोशिश की, लेकिन अंततः उन्हें सीज़ेरियन करना पड़ा। मैंने डॉक्टर से मुझे ओटी में रहने देने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मुझे चेतावनी दी कि, मैं बेहोश हो सकता हूं। लेकिन मैं वास्तव में चाहता था, मेरी पत्नी के लिए वहां रहूं और मेरे बच्चे को पहले मेरे हाथों में पकड़ूं। मुझे खुशी है कि, मैं यह कर सका।"

Ankit Mohan Ruchi Savarn parenthood pregnancy due date

अंकित ने इंटरव्यू में आगे पिता होने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने साझा किया कि, यह उनके लिए एक बहुत ही अलग और विशेष एहसास है। अभिनेता ने आगे कहा कि, जल्द ही उनकी जिमिंग और फिटनेस रूटीन के लिए एक कंपनी होगी। 

Ankit Mohan Ruchi Savarn

(ये भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के पोते पृथ्वी की अनदेखी फोटो आई सामने, दिवाली जश्न में फैमिली संग दिखे 'छोटे नवाब')

फिलहाल, हम अंकित और रुचि के बच्चे की तस्वीर देखने का इंतजार कर रहे हैं और कपल को पैरेंट बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.