अंकित मोहन और रूचि सवर्ण बनने वाले हैं पेरेंट्स, एक्टर ने बताई वाइफ की डिलीवरी डेट

टीवी एक्टर अंकित मोहन और उनकी वाइफ रूचि सवर्ण जल्द ही एक बेबी के पेरेंट्स बनने वाले हैं। हाल ही में, एक्टर ने इस बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अंकित मोहन और रूचि सवर्ण बनने वाले हैं पेरेंट्स, एक्टर ने बताई वाइफ की डिलीवरी डेट

टीवी इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल अंकित मोहन (Ankit Mohan) और रूचि सवर्ण (Ruchi Savarn) 2 दिसंबर 2015 को नागपुर में शादी के बंधन में बंधे थे। अब शादी के इतने सालों के बाद, दोनों एक बेबी के पेरेंट्स बनने के लिए तैयार हैं। कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस बात की जानकारी भी दी है। हाल ही में, अंकित ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी वाइफ की प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की है।

ankit mohan and ruchi savarn

पहले ये जान लीजिए कि, 11 सितंबर 2021 को अंकित मोहन और उनकी वाइफ रूचि सवर्ण ने एक-दूसरे के साथ काफी क्यूट तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में कपल येलो कलर के आउटफिट में ट्विनिंग करता नजर आ रहा है। हालांकि, इन सभी तस्वीरों की हाईलाइट रूचि का क्यूट बेबी बंप और उनके चेहरे पर दिख रहा प्रेग्नेंसी ग्लो है। इन तस्वीरों के साथ कपल ने लिखा था, “शुभ अवसर पर शुभ समाचार...जल्द आ रहा है।”

(ये भी पढ़ें: इस दुल्हन ने अपनी संगीत सेरेमनी में जमकर किया डांस, आउटफिट से लेकर डेकोरेशन तक सब कुछ था परफेक्ट)

ankit mohan and ruchi savarn pregnancy

ankit mohan and ruchi savarn pregnancy

अब आपको बताते हैं अंकित के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में होने वाले पिता अंकित ने बताया कि, वो और उनकी वाइफ पहली बार पेरेंट्स बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक्टर ने कहा, “मेरी पत्नी रूचि और मैं दोनों पेरेंट्स बनने को लेकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। ये हमारा पहला बच्चा है। यह एक ही समय में अलग और खास महसूस कराता है। दिसंबर में उनकी डिलीवरी होनी है और हम हमारे लिटिल वन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।”

ankit mohan and ruchi savarn

अंकित मोहन ने अपने इंटरव्यू में आगे ये भी बताया कि, वो दोनों इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करने के लिए काफी लंबे समय से सोच रहे थे, लेकिन उनको परफेक्ट मोमेंट का इंतजार था। इसलिए, गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश को घर लाने के बाद, कपल ने सोचा कि, दुनिया में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करने का ये सही मौका है। उन्होंने कहा, “हम ये न्यूज पहले ही शेयर करना चाहते थे, लेकिन महामारी के चलते दुनिया में काफी कुछ हो रहा था। लेकिन चूंकि अब गणपति जी हमारे घर में आ गए हैं, तो ऐसा महसूस होता है कि, अपनी खुशियों को शेयर करने का ये सही वक्त है।”

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के शू कलेक्शन: जानें किस ब्रांड के और कितने महंगे स्नीकर्स व हील्स पहनती हैं एक्ट्रेस)

ankit mohan and ruchi savarn

अपने इंटरव्यू के आखिरी में, जब अंकित मोहन से उनके बच्चों के साथ बॉन्ड के बारे में पूछा गया, तो एक्टर ने क्लीयरली बताया कि, पेरेंटिंग के मामले में उनका काफी एक्सपीरियंस है। एक्टर के शब्दों के मुताबिक, “जिन चीजों का ध्यान रखना चाहिए, हम उन सभी चीजों का ध्यान रख रहे हैं। मैंने अपने भतीजे और भतीजी की परवरिश की है, तो बच्चों को हैंडल करने का मुझे आइडिया है। और बच्चे भी मुझसे प्यार करते हैं। मैं जब उनके साथ होता हूं, तो बच्चा बन जाता हूं, और इसलिए वो मेरी कंपनी एंजॉय करते हैं, और मैं भी करता हूं।”  

ankit mohan and ruchi savarn

फिलहाल, हम अंकित और रूचि को उनके घर में आने वाले नन्हे मेहमान के लिए शुभकामनाएं देते हैं। तो एक्टर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.