अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर के 18 महीने पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, शेयर कीं फैमिली फोटोज

टीवी एक्टर करण पटेल और उनकी वाइफ अंकिता भार्गव ने हाल ही में अपनी बेटी मेहर का 18 मंथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर के 18 महीने पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, शेयर कीं फैमिली फोटोज

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) की लाडली बेटी मेहर कल यानी 14 जून 2021 को 18 महीने की हो गईं। अपनी बेटी के इतनी जल्दी बड़ा होने के पल को वैसे तो कपल काफी एंजॉय कर रहा है, लेकिन इसके चलते वो इमोशनल भी है। हाल ही में, अंकिता भार्गव ने अपनी लाडली बेटी के 18 महीने पूरे होने का सेलिब्रेशन किया और एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

Karan Patel And Ankita Bhargava With Mehr

पहले ये जान लीजिए कि, करण पटेल और अंकिता भार्गव ने शादी के 4 साल बाद पेरेंट्स बनने का अनुभव प्राप्त किया था। दोनों ने अपने घर में 14 दिसंबर 2019 को एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने मेहर रखा है। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बेटी के साथ बिताए गए पलों के अनुभव को शेयर करती रहती हैं।

(ये भी पढ़ें- नीना गुप्‍ता की बायोग्राफी: करीना से बातचीत में एक्ट्रेस ने उस शादी का किया जिक्र, जो नहीं हो सकी)

Karan Patel With Wife Ankita Bhargava

अब आइए आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस का वो पोस्ट। दरअसल, अंकिता भार्गव और करण मेहरा ने अपनी बेटी मेहर के 18 महीने पूरे होने पर एक सेलिब्रेशन किया, जिसकी झलक हमें अंकिता के इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर 14 जून 2021 की रात को देखने को मिली। इस तस्वीर में एक केक को देखा जा सकता है, जिसमें लिखा है, ‘खुशहाली और आनंद के 18 महीने।’

इसके अलावा अंकिता भार्गव ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी मालदीव वेकेशन की दो थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें कपल अपनी लाडली बेटी मेहर के साथ पूल के किनारे पोज देता हुआ नजर आ रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस जहां ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में दिखाई दे रही हैं, वहीं उनके हसबैंड ब्लैक शॉर्ट्स में दिख रहे हैं। हालांकि, इसमें सबसे खास मेहर लग रही हैं, जिन्होंने अपने नाम की ड्रेस पहन रखी है और कपल उनके नाम की ड्रेस को फ्लॉन्ट भी कर रहा है। ये फैमिली फोटो बेहद खूबसूरत लग रही है।

(ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने प्रार्थना सभा की दिखाई झलक, लिखा 'आप वास्तव में अमर बन गए हैं')

Karan Patel With Wife And Daughter

Karan Patel With Wife And Daughter

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने बहुत ही इमोशनल नोट भी शेयर किया है। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ’18 महीने... प्यार के, खुशहाली के, आनंद के, कृतज्ञता के, सीख के, मेहनत के, एहसास के, नए रोल्स के, नई जिम्मेदारियों के। आपके 18 महीने! समय कैसे उड़ जाता है। ऐसा लगता है कि, तुम कल ही हमारी जिंदगी में आई थी। हमें शायद एहसास भी न हो और जल्द ही तुम 18 साल की हो जाओगी। नहीं.. अब मैं रो दूंगी। #rabbdimehr #throwback #maldives #18monthsold।’ इन तस्वीरों पर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- हरभजन सिंह ने प्रेग्नेंट पत्नी गीता बसरा के लिए घर पर रखी बेबी शॉवर पार्टी, खास केक ने खींचा ध्यान)

फिलहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि, करण पटेल और अंकिता भार्गव अपनी लाडली मेहर से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको एक्ट्रेस का पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता भार्गव)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.