अंकिता भार्गव ने बताया क्यों नहीं दिखाती बेटी मेहर का चेहरा, जाने क्या है इसके पीछे की वजह

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) अपनी बेटी मेहर का बिना चेहरा दिखाए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, और अब उन्होंने ऐसे करने के पीछे का कारण बताया है।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अंकिता भार्गव ने बताया क्यों नहीं दिखाती बेटी मेहर का चेहरा, जाने क्या है इसके पीछे की वजह

फेमस टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) की वाइफ व टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) अपनी बेटी मेहर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब तक उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। ऐसे में अब उन्होंने मेहर की कुछ फोटोज शेयर करते हुए, अब तक बेटी का चेहरा ना दिखाने के पीछे का कारण बताया है।

दरअसल, 14 सितंबर 2020 को अंकिता भार्गव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी महर संग कुछ फोटोज शेयर की। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि अंकिता और मेहर पीले रंग की ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर वो क्यों अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाती हैं। इस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "#SocialMedia की शक्ति को समझने में मुझे थोड़ा समय लगा! लेकिन आपके कमेंट्स और डीएम (डायरेक्ट मैसेज) ने मुझे एहसास दिलाया कि मेरे शब्द और मेरी यात्रा #Motherhood आपको कई तरीकों से अपनी लड़ाई लड़ने के लिए #strength प्रदान करता है। ठीक उसी तरह जैसे मैंने इस तथ्य में सांत्वना पाई कि मेरे पास नींबू और कांटों की तरह एक ही लाइफ नहीं है, लेकिन अगर मेरे अनुभवों के बारे में जानने से आपको नींबू पानी बनाने और कुछ गुलाब लेने में मदद मिल सकती है। तो आइए मेरे साथ जुड़िए @lovemessymunchkins पर और सभी चीजों का एक हिस्सा बनें। असली, ईमानदार और ब्यूटीफुल।" 

इसके बाद अंकिता ने मेहर का चेहरा अब तक नहीं दिखाने को लेकर लिखा, 'मैं अभी भी सोशल मीडिया पर मेहर का चेहरा दिखाने में कंर्फटेबल नहीं हूं। तो प्लीज मुझे इन बातों से अलग कर दें।' (ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर के बर्थडे पर जमकर नाचे रणबीर-आलिया व मां नीतू कपूर, सामने आया ये सरप्राइज वीडियो)

इससे पहले अंकिता ने 10 सितंबर 2020 को इंस्टाग्राम पर बेटी मेहर की 'प्लेडेट्स' (खेलने के दिन) की एक झलक साझा की थी। तस्वीर में हम मेहर को उसके खिलौनों के साथ बैठे हुए देख सकते हैं। इसके कैप्शन में अंकिता ने लिखा था, "लॉकडाउन प्लेडेट्स। तो मेहर एक #lockdownbaby है, क्योंकि वो मुश्किल से 3 महीने की थी जब पूरी दुनिया रुक गई थी। हमारा प्लान उसे पहले अमृतसर ले जाने का था और फिर लंदन, लेकिन ये एक #fulltoss की तरह चला गया। जब से वो पैदा हुई है, तब से उसने अभी तक 1 या उससे ज्यादा 2 बेबी/ बच्चों को देखा है। शुक्र है कि हम जॉइंट फैमिली में रहते हैं, इसलिए उसे सिर्फ करण और मेरा नहीं बल्कि हर दिन बहुत सारे चेहरे देखने को मिलते हैं। ये मेरे दिमाग में आता है कि मैं अपनी लेन के हर एक डॉग का एक-एक नाम रखूं और इसी तरह मैं उसके सारे खिलौनों को भी नाम दूं। इसलिए यहां वो अपने सभी दोस्तों के साथ एक #playdate पर है। उसे सभी के नाम और प्लेडेट्स की अवधारणा से परिचित कराना है। ये उसका हमारे सभी दोस्तों के बच्चों के साथ खेलने का समय है, वो इसे अच्छी तरह से लेती है।"

अंकिता ने 3 सितंबर को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी 'मेहर' का एक वीडियो भी शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे मेहर अपने पांव चला रही है और वो सामने बैठे डॉग को लग रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में अंकिता ने अपनी मां से मेहर की शिकायत करते हुए लिखा था, "देखो मां, मेहर मुझे परेशान कर रही है। @Iamnaughtypatel #rabbdimehr।" इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था। (ये भी पढ़ें: माही विज के इंस्टाग्राम पर हुए एक मिलियन फॉलोअर्स, बेटी तारा ने फोटो शेयर कर दी बधाई)

करण निभाते हैं पिता का धर्म

जब से बेटी मेहर ने करण और अंकिता के जीवन में प्रवेश किया है, तब से उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया है। स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में अंकिता ने इस बारे में बात की थी कि करण कैसे अपने पिता धर्म को निभा रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा था, "मैं ऑपरेशन थिएटर में थी और करण मेरे साथ था। वो पल आया जब डॉक्टर ने हमें बताया कि ये एक बच्ची है। हम बहुत खुश थे क्योंकि हम दोनों एक लड़की चाहते थे और ये हुआ। हमारा दिन मेहर के साथ शुरू होता है और उसके साथ समाप्त होता है। मेरे दिमाग में कुछ और नहीं है। मैं अपने शेड्यूल में अब थोड़ा शरारती होने की कोशिश करती हूं क्योंकि वो हमारा पहला बच्चा है और हम दोनों को संतुलित रहना होगा। मुझे हर समय उसके साथ रहना होगा क्योंकि उसे मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है।" (ये भी पढ़े: आयुष्मान खुराना ने शेयर की बेटी वरुष्का की ये प्यारी फोटो, लिखा- 'मेरी टी-शर्ट, मेरी टोपी, मेरी...')

फिलहाल, अंकिता भार्गव अपनी बेटी मेहर के आने के बाद से काफी खुश हैं, और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हैं। तो आपको अंकिता द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता भार्गवकरण पटेल)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.