मां बनने के बाद इतनी बदल गई है अंकिता भार्गव की जिंदगी, बताया बेटी का नाम मेहर रखने की असल वजह

अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) और करण पटेल (Karan Patel) हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बने हैं। मां बनने के बाद अंकिता की जिंदगी अब कितनी बदल चुकी है खुद उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

मां बनने के बाद इतनी बदल गई है अंकिता भार्गव की जिंदगी, बताया बेटी का नाम मेहर रखने की असल वजह

किसी भी माता-पिता के लिए वो पल सबसे खास होता है जब वो अपनी प्यारी और मासूम सी जान को पहली बार अपनी गोद में उठाते हैं और उसे प्यार करते हैं। उस वक्त जो एहसास उन्हें होता है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। ऐसा ही कुछ हाल आजकल अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) और उनके पति करण पटेल (Karan Patel) का भी देखने को मिल रहा हैं। जब से उनके घर 20 दिसंबर 2019 को एक प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ तब से करण पेटल और अंकिता भार्गव की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई। दोनों ने अपनी बेटी का नाम मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) रखा है। उन्होंने एक बेटी के माता-पिता बनने की खबर अपने फैंस के बीच उस वक्त शेयर की थी जब महर इस दुनिया में आ गई थी। उससे पहले किसी को कानों-कान खबर तक नहीं थी। तब से लेकर अब तक करण पटेल और अंकिता बेटी मेहर के साथ अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुके हैं।

पहली बार मां बनने और उसके बाद की जिंदगी में आए बदलाव को लेकर हाल ही में अंकिता भार्गव खुलकर बातचित करती हुईं नजर आईं। स्पॉट ब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता भार्गव ने अपने दिल की सारी बातें रखी। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने और करण पटेल ने अपनी बेटी मेहर के साथ नया साल का जश्न कैसे मनाया? तो इस पर अंकिता ने कहा कि साल 2019 से 2020 कब आ गया हमें पता ही नहीं चला। आजकल कुछ भी क्लियर नही है। दिन इतनी तेजी से गुजर रहे हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मुझे अभी तक पता चला है कि नया साल कब और कैसे शुरू हो गया। क्योंकि मुझे लगता है कि मेरा नया साल पिछले महीने ही शुरू हो गया था जब मेहर हमारी जिंदगी में आई थी। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: आरती सिंह के नाम से पहचाने जाने पर कृष्णा अभिषेक ने दिया रिएक्शन, कह दी ये बड़ी बात)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अंकिता ने अपने न्यू ईयर ईव के जश्न के बारे में बात करते हुए कहा, हम घर पर थे क्योंकि हम मेहर को अकेला नहीं छोड़ सकते थे। साथ ही, मेरे सबसे करीबी दोस्त मेरे घर पर ही आए हुए थे। हम सब साथ में चिल कर रहे थे और नए साल को बहुत ही शांति के साथ धीमी आवाज में मना रहे थे क्योंकि उस वक्त मेहर दूसरे कमरे में सो रही थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अंकिता भार्गव ने यह भी बताया कि जब उन्हें ये जानकारी दी गई कि उन्हें एक प्यारी सी बेटी हुई है तो उस पर उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी। अंकिता ने कहा, उस वक्त मैं ऑपरेशन थिएटर में थी और करण मेरे साथ मौजूद थे। जिस वक्त डॉक्टर ने हमें बताया कि एक बेटी पैदा हुई है तो उस वक्त हम बहुत खुश हुए थे, क्योंकि हम दोनों एक लड़की चाहते थे और ऐसा हुआ भी। यह शेयर करते हुए कि वे हमेशा से ही एक बच्ची चाहते थे, अंकिता ने कहा, हर कोई यह मान रहा था कि हमें एक लड़का ही होगा। वो लोग मुझसे कहते थे कि तुम ऐसे दिख रही हो, जैसे चल रही हो तो लगता है तुम्हें लड़का ही होगा। लेकिन करण और मैं बस एक-दूसरे को देखते थे और एक साथ मुस्कुराते रहते थे। अगर भगवान हमें सुन रहा है, तो हमें एक लड़की ही होगी। सिर्फ मैं और करण ही नहीं बल्कि हमारा पूरा परिवार एक बेटी ही चाहता था। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के साथ बीच पर कुछ यूं छुट्टियां मना रही हैं आलिया भट्ट, खुद को बताती दिखी गुड़ गर्ल )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अंकिता ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके और करण के मन में लड़कियों के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर मौजूद है। यही कारण है कि वे हमेशा से चाहते थे कि उनकी लाइफ में एक लड़की आए। ‘मेहर’ नाम किसने चुना इस सवाल का जवाब देते हुए अंकिता ने कहा, मैंने और करण ने पहले ही तय कर लिया था कि अगर लड़का हुआ तो वो उसका नाम रखेगा और अगर लड़की हुई तो मैं उसका नाम रखूंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि नाम के मामले में हमारी च्वाइस बिल्कुल अलग है।

 साथ ही अंकिता भार्गव ने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी के लिए मेहर नाम ही क्यों चुना? एक्ट्रेस ने कहा कि लास्ट टाइम हम गोल्डन टेम्पल गए थे। जहां मैंने बाबा जी से एक बेटी के लिए प्रार्थना की थी और वो इतने दयालु है कि उन्होंने मुझे मेहर दे दी। तो, मैंने अपने आप ही से सोचा कि ये तो बाबाजी की मेहर है और इस तरह ये नाम तय हुआ। अंकिता ने ये भी बताया कि बेटी होने के बाद उनकी लाइफ अब कितनी बदल चुकी है। उन्होंने कहा कि  उनके दिन की शुरुआत अब मेहर से होती है और उसी पर ही खत्म। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें हर वक्त मेहर के साथ ही रहना होगा क्योंकि इस वक्त उसे सबसे ज्यादा उनकी जरुरत है। (ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने शेयर की प्री डिलीवरी से जुड़ी पहली फोटो, तस्वीर देख आपका दिल भी हो जाएगा खुश )

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अंकिता भार्गव की प्रेग्नेंसी से लेकर अब तक की जर्नी आपको कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.