पति के जन्मदिन पर अंकिता भार्गव ने शेयर की रोमांटिक फोटो, जाने क्यों बर्थडे केक नहीं काटते करण पटेल

टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) आज यानी 23 नवंबर 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने एक खास तस्वीर शेयर की है। तो चलिए देखते हैं वो फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पति के जन्मदिन पर अंकिता भार्गव ने शेयर की रोमांटिक फोटो, जाने क्यों बर्थडे केक नहीं काटते करण पटेल

फेमस टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' फेम टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) आज यानी 23 नवंबर 2020 को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर करण के परिवार वाले तक सभी उन्हें अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं, इसी क्रम में उनकी पत्नी व टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) ने अपने पति करण को बर्थडे विश करते हुए एक रोमांटिक फोटो शेयर की है।

दरअसल, अंकिता भार्गव ने अपने पति करण पटेल के जन्मदिन के मौके पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई फोटो में करण ने अपनी पत्नी अंकिता को कसकर पकड़ रखा है, और इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल साफ देखी जा सकती है, साथ ही तस्वीर में पीछे की तरफ डेकोरेशन भी साफ नजर आ रही है। जहां अंकिता ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारी लग रही हैं, तो वहीं करण ने बनियान (गंजी) पहनी हुई है। (ये भी पढ़ें: सामंथा अक्किनेनी पति नागा संग मालदीव में कर रही हैं एंजॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें)

करण को बर्थडे विश करते हुए अंकिता ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'जन्मदिन मुबारक हो मेहर के पापा। #alwayswantedtosaythis #socliché #happybday' (ये भी पढ़ें: गौहर खान की शादी की तारीख आई सामने, ज़ैद दरबार संग इस शाही जगह पर करेंगी निकाह)

करण बर्थडे पर नहीं काटते केक

जब किसी का भी बर्थडे हो तो एक चीज सब में कॉमन होती है, और वो है केक कटिंग सेरेमनी। हर कोई अपने जन्मदिन पर केक काटता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करण पटेल अपने बर्थडे पर कभी केक नहीं काटते। वो इस मौके पर पार्टी जरूर कर लेते हैं, लेकिन वो कभी केक को कट नहीं करते हैं। इस बारे में उनसे कई बार जानने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने इस पर खुलकर तो कुछ नहीं कहा, बस वो हर बार इतना जरूर बताते हैं कि ये उनकी 'मन्नत' है। अब ये किस तरह की और किसके लिए करण की ख्वाहिश है, ये तो खुद वो ही जानते हैं। लेकिन फैंस को उनके केक ना काटने वाली बात अजीब जरूर लगती है।

करण शाहरूख के हैं बड़े फैन

आज के समय में करण पटेल टीवी इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है, अपने दम पर वो कई शोज को छोटे पर्दे पर हिट करा चुके हैं। ‘कहानी घर घर की’, ‘कस्तूरी’, 'ये है मोहब्बतें' जैसे नाजाने कितने टीवी सीरियल में वो अपनी दमदार एक्टिंग का मुजायरा कर चुके हैं। ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग होना भी लाजमी है। करण लाखों-करोड़ों लोगों के फेवरेट एक्टर हैं, लेकिन शायद आप ये नहीं जानते होंगे कि करण बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। साल 2015 में जब 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर किंग खान आए थे, तब खुद एसआरके ने करण को अपना 'काइंडेस्ट फैन' बताया था। (ये भी पढ़ें: बड़े होकर तैमूर अली खान भी बनेंगे एक्टर, खुद पिता सैफ अली खान ने बताई वजह)

पिता बनने के बाद बदल गए हैं करण पटेल

जब से बेटी मेहर करण और अंकिता के जीवन में आई है, तब से उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया है। 'स्पॉटबॉय' के साथ एक इंटरव्यू में अंकिता ने इस बारे में बात की थी कि करण कैसे अपने पिता धर्म को निभा रहे हैं, इस पर उन्होंने कहा था, "मैं ऑपरेशन थिएटर में थी और करण मेरे साथ था। वो पल आया जब डॉक्टर ने हमें बताया कि ये एक बच्ची है। हम बहुत खुश थे क्योंकि हम दोनों एक लड़की चाहते थे और ये हुआ। हमारा दिन मेहर के साथ शुरू होता है और उसके साथ समाप्त होता है। मेरे दिमाग में कुछ और नहीं है। मैं अपने शेड्यूल में अब थोड़ा शरारती होने की कोशिश करती हूं क्योंकि वो हमारा पहला बच्चा है और हम दोनों को संतुलित रहना होगा। मुझे हर समय उसके साथ रहना होगा क्योंकि उसे मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है।"

क्या कहते हैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर करण?

बीते दिनों एक लीडिंग वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू के दौरान करण ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कई सारे खुलासे किए थे। उन्होंने 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' से बातचीत करते हुए कहा था, ‘रातोंरात स्टार बनने के कारण मुझे ये लगने लगा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा। मगर ये भी बात सच है कि कोई व्यक्ति लंबे समय तक उस तरह के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं करेगा। ऐसे में 'कस्तूरी' सीरियल खत्म हो गया, तब मुझे दो सालों तक कोई काम नहीं मिला।’

करण ने आगे कहा था, ‘अब मैं ये महसूस करता हूं कि स्टारडम अच्छी बात है, लेकिन इससे भी जरूरी है कि कैसे इसे पचाया जाए। इसलिए मैंने काम के प्रति अपने रवैये को बदलने का प्रयास किया। वहीं, अब मैं काफी अनुशासित हो गया हूं और सेट पर शराब नहीं भी नहीं पीता हूं। हालांकि, मैं अभी भी सेट पर लेट हो जाता हूं लेकिन पहले जैसा नहीं करता हूं।’ 

फिलहाल, अंकिता और करण अपनी बेटी मेहर संग अपनी जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं। हम भी करण पटेल को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको अंकिता द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम और ट्विटर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.