पति करण पटेल के बाद अंकिता भार्गव ने भी दिखाया बेटी मेहर का चेहरा, शेयर की फैमिली फोटो

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने सोशल मीडिया पर फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी बेबी गर्ल मेहर का चेहरा फैंस को आखिरकार दिखा दिया है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

पति करण पटेल के बाद अंकिता भार्गव ने भी दिखाया बेटी मेहर का चेहरा, शेयर की फैमिली फोटो

बच्चे की जिंदगी में एक मां का सबसे अहम रोल होता है। उसके बेस्ट फ्रेंड से लेकर फर्स्ट टीचर तक, मां अपने लिटिल मंचकिन के लिए एक ताकत के पिलर से कम नहीं होती। मदरहुड का कुछ ऐसा ही फेज टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) अपनी बेबी गर्ल मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) के साथ एक्सपीरियंस कर रही हैं। हाल ही में, अंकिता ने एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को मेहर के चेहरे की पहली झलक दिखाई है।

आपको वो फोटो दिखाएं, इससे पहले करण पटेल और अंकिता की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दरअसल, काम्या पंजाबी के साथ ब्रेकअप के बाद करण ने सीधे अपने सपनों की रानी के साथ घर बसाने की सोची, तभी उनकी जिंदगी में अंकिता भार्गव आईं। इस रिश्ते की सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि न तो करण और न ही अंकिता ने पहले प्यार की पहल की थी। ये तो अभिनेता एली गोनी थे जिन्होंने करण और अंकिता को मिलवाया। दोनों ने डेटिंग नहीं की बल्कि सीधे शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने भांजी आयत के साथ धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की फोटोज व वीडियोज)

Ankita Bhargava and Karan Patel

अब आपको दिखाते हैं अंकिता की बेबी गर्ल की वो फोटो, जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। दरअसल, अंकिता ने एक लवली फैमिली फोटो फैंस के साथ साझा की, जिसमें उनके हसबैंड करण पटेल व बेटी मेहर भी देखी जा सकती हैं। ये तस्वीर इसलिए भी ख़ास है, क्योंकि पहली बार एक्ट्रेस ने किसी इमोजी से न छुपाते हुए अपनी लिटिल प्रिंसेस का चेहरा भी दिखाया है। इसके साथ ही, अंकिता ने लिखा, “ये हम हैं। मैं अभी ही मिनी हार्ट अटैक से रिकवर हुई हूं, जो कल मुझे @karan9198 ने मेहर की तस्वीर पोस्ट करके दिया है। हालांकि, मुझे लगता है कि मुझे अपने अवरोधों पर काबू पाने के लिए कुछ मानसिक शक्ति हासिल करने की जरूरत थी। मैं अब ये धीरे-धीरे लेकिन लगातार शुरू कर रही हूं। इस साल सभी आशीर्वाद, धैर्य, और दयाभाव के लिए शुक्रिया। वो ‘रब दी मेहर’ यहां है।”

जिनको इस बारे में नहीं पता, उन्हें बता देते हैं कि वो करण थे जिन्होंने अपनी बेटी का सबसे पहले अपने फैंस को चेहरा दिखाया था। 26 दिसंबर 2020 को करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेटी के साथ एक क्यूट तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में मेहर अपने पिता को बेहद एडोरेबल तरीके से देखती हुई नजर आ रही हैं। वहीं, डैडी करण अपनी बेटी को हंसाने में बिजी हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा, “मेरी आंखे बंद होने पर भी मैं सिर्फ तुम्हें देखता हूं, माय लव। #DaddyDaughterThing।" (ये भी पढ़ें: शादी के बाद एक्स BF कुशाल टंडन से अचानक मिलीं गौहर खान, एक्टर ने वीडियो शेयर कर कहा- 'हाय किस्मत')

अंकिता शेयर करती रहती हैं मदरहुड के टिप्स

अंकिता जब से मां बनी हैं, तब से वो इसका अनुभव प्रेग्नेंट महिलाओं या मां बनने की चाहत रखने वाली महिलाओं के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहती हैं। 28 अक्टूबर 2020 को एक्ट्रेस ने पहली बार मां बनने वाली महिलाओं के इश्यूज के बारे में बात की थी, जब वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस लौटती हैं। एक्ट्रेस ने बेबी मेहर और हसबैंड करण के साथ तस्वीर शेयर करते हुए इस बारे में लिखा था, “थ्रोबैक, अपनी बेबी को घर लाना। मैंने काफी स्टोरीज सुनी हैं कि कैसी नई नवेली मांओं काफी अस्पताल से बेबी को घर लाते समय थोड़ी घबरा जाती हैं। मैं यकीन रखती हूं कि ये पैनिक और टेंशन जायज हैं, क्योंकि हम न्यू मदर्स हैं जो खुद पर ट्रस्ट नहीं करते हैं  और हॉस्पिटल में प्रोफेशनल्स के साथ खुद को सेफ महसूस करते हैं।”

वहीं, 27 सितंबर 2020 को 'डॉटर्स डे' के मौके पर अंकिता भार्गव ने अपने पति करण पटेल व बेटी मेहर संग एक फोटो शेयर की थी। जहां एक तरफ इस तस्वीर में करण को बेटी के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है, तो वहीं अंकिता उन दोनों को प्यार भरी निगाहों से देखते हुए नजर आ रही हैं।इस फोटो के साथ अंकिता ने लिखा था, 'जब आपके दिल की धड़कन आपके शरीर के बाहर धड़कती है। भाग्यशाली वो होते हैं, जिन्हें लड़कियों का आशीर्वाद प्राप्त होता है।' (ये भी पढ़ें: ससुर धीरूभाई अंबानी के जन्मदिवस पर टीना अंबानी ने शेयर कीं खास फोटोज, लिखा इमोशनल नोट)

क्यों नहीं दिखाया था कपल ने बेटी का चेहरा?

वैसे, करण और अंकिता अपनी बेटी मेहर की भी फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, लेकिन दोनों ने काफी समय तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया था। अंकिता ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए इसके पीछे का कारण बताया था। 14 सितंबर 2020 को अंकिता भार्गव ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर बेटी महर संग कुछ फोटोज शेयर की थीं। तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि अंकिता और मेहर पीले रंग की ड्रेस में काफी प्यारे लग रहे हैं।

इस के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "#SocialMedia की शक्ति को समझने में मुझे थोड़ा समय लगा! लेकिन आपके कमेंट्स और डीएम (डायरेक्ट मैसेज) ने मुझे एहसास दिलाया कि मेरे शब्द और मेरी यात्रा #Motherhood आपको कई तरीकों से अपनी लड़ाई लड़ने के लिए #strength प्रदान करता है। ठीक उसी तरह जैसे मैंने इस तथ्य में सांत्वना पाई कि मेरे पास नींबू और कांटों की तरह एक ही लाइफ नहीं है, लेकिन अगर मेरे अनुभवों के बारे में जानने से आपको नींबू पानी बनाने और कुछ गुलाब लेने में मदद मिल सकती है। तो आइए मेरे साथ जुड़िए @lovemessymunchkins पर और सभी चीजों का एक हिस्सा बनें। असली, ईमानदार और ब्यूटीफुल।" इसके बाद अंकिता ने मेहर का चेहरा अब तक नहीं दिखाने को लेकर लिखा, 'मैं अभी भी सोशल मीडिया पर मेहर का चेहरा दिखाने में कंफर्टेबल नहीं हूं। तो प्लीज मुझे इन बातों से अलग कर दें।'

फिलहाल, अब आख़िरकार अंकिता और करण दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा दिखा दिया है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फैमिली फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- Karan Patelankzbhargava)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.