अंकिता भार्गव ने मालदीव वेकेशन से शेयर की बेटी के साथ की तस्वीरें, मोनोकिनी में दिखीं बिटिया रानी

अंकिता भार्गव ने अपनी बेटी मेहर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी नन्ही परी ने मोनोकिनी पहना है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अंकिता भार्गव ने मालदीव वेकेशन से शेयर की बेटी के साथ की तस्वीरें, मोनोकिनी में दिखीं बिटिया रानी

मां और बच्चों का रिश्ता काफी ज्यादा खास होता है। एक तरफ बच्चे दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार अपनी मां से करते हैं, तो मां के लिए उसके बच्चों में ही पूरी दुनिया होती है। एक मां अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए हर चुनौती का सामना करती है। वह लगातार 24 घंटे और सातों दिन काम करती है। टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) भी इन दिनों अपनी नन्ही परी मेहर के साथ बिजी हैं। वह लगातार बेटी मेहर के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें मेहर मोनोकिनी में पोज देती नजर आ रही हैं। आइए दिखाते हैं आपको वो तस्वीर।

आपको वो तस्वीर दिखाएं, इससे पहले जान लीजिए कि, टीवी एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव की शादी 3 मई 2015 को हुई थी। शादी के चार साल बाद 14 दिसंबर 2019 को दोनों ने मिलकर अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया था, जिसे उन्होंने मेहर नाम दिया है। अंकिता ने 27 दिसंबर 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार पूरी तरह दिखाया था। इस तस्वीर में अंकिता की छोटी सी पूरी फैमिली नजर आ रही थी। मेहर की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। इन दिनों करण पटेल और अंकिता अपनी बेटी मेहर के साथ मालदीव छुट्टियों पर गए हुए हैं। 8 जनवरी 2020 को करण अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी ने आठवें महीने में करवाया मैटरनिटी शूट, वीडियो में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नजर)

अब आपको दिखाते हैं मेहर की वो क्यूट तस्वीर। दअसल, अंकिता भार्गव ने 10 जनवरी 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी मेहर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मेहर एक प्यारी सियान रंग की मोनोकिनी पहने नजर आ रही हैं, इस फोटो में वह काफी क्यूट पोज देते हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर में नन्ही मेहर का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। अंकिता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘पोज देना?!? अच्छा अच्छा.. ये उसे क्लियरली मुझसे मिला है #waterbaby #maldives #rabbdimehr #firsttripever।’ मेहर की इस क्यूट तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जैस्मिन के बेघर होते ही अली गोनी को आया 'अस्थमा अटैक', तो सलमान खान हुए इमोशनल)

इसके साथ ही, अंकिता ने मालदीव से दो तस्वीरें और शेयर की हैं। जिसमें अंकिता और करण अपने नन्ही परी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर अंकिता और मेहर की हैं। इस तस्वीर में दोनों मां-बेटी पूल के मजे ले रही हैं। अंकिता ब्लू कलर की स्विमिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं और मेहर ने रेड कलर की स्विमिंग ड्रेस कैरी किया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'तुम कई जगह जाओगी। ये मेरे प्यार की सिर्फ शुरुआत है। हम आपको दुनिया भर में ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।'

वहीं,अंकिता द्वारा शेयर की गई दूसरी फोटो समुद्र तट की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंकिता करण और उनकी नन्ही परी मेहर समुद्र किनारे के मजे ले रहे हैं। इस तस्वीर में तीनों का चेहरा नहीं दिख रहा है। अंकिता ने पिंक कलर का टॉप और ग्रे कलर का शॉर्ट्स कैरी किया हुआ है। करण टी-शर्ट और शॉट्स में नजर आ रहे हैं। इस दौरान अंकिता और करण ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ रखा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, 'तो सच कहा जाए। तो मुझे पता है कि मैं स्वर्ग में हूं। इन काल्पनिक तस्वीरों को क्लिक करना चाहिए। जो हम इंस्टाग्राम पर देखते हैं, लेकिन वास्तव में एक बच्चे और डायपर बैग के साथ बीच पर नहीं आ सकती हूं, तो हम यहां पर अपने आरामदायक कपड़ों में आए हैं। मालदीव में अंकिता, मेहर और करण। हम मेहर को इस तरह से कभी नहीं रखते हैं। ये सिर्फ एक ही तस्वीर के लिए था। हम कभी भी उसे इस तरह से चलने में मदद नहीं करते हैं। उसके नाजुक कंधो के लिए ये पूरी तरह से असुरक्षित है।'

पिछले दिनों, करण पटेल और अंकिता ने अपनी बेटी का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूरा परिवार पिंक कलर के कपड़ों में नजर आ रहा है। करण पटेल ने पिंक कलर की शर्ट और ब्लू कलर की जींस कैरी की हुई है और अंकिता ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। इस तरह कपल की बेटी मेहर ने भी पिंक कलर की प्यारी सी फ्रॉक पहनी है, जिसमें वह काफी ज्यादा क्यूट लग रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा था, ‘मेहर पटेल सभी को बेहद अमेजिंग और आने वाले साल के लिए शुभकामनाएं देती हैं !’ (ये भी पढ़ें: इरफान खान के बेटे बाबिल जल्द फिल्मों में करेंगे एंट्री, कहा-'ग्रेजुएशन के बाद ऑफर देखना शुरू करूंगा')

26 दिसंबर 2020 को करण पटेल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपनी नन्ही परी के साथ खेलते हुए नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में करण ने पहली बार अपनी राजुकमारी का चेहरा नहीं छुपाया था। इससे पहले जब भी करण पटेल ने अपनी बेटी की कोई तस्वीर शेयर की थी, तो उसमें मेहर का चेहरा छुपाया हुआ होता था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि करण अपनी बेटी के साथ जमीन पर बैठे हैं। इस दौरान उन्होंने चेहरे को हुडी की कैप से ढक रखा है। तो वहीं, पापा को ऐसा करते देख बेटी मेहर भी काफी ज्यादा खुश हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा था, ‘यहां तक ​​कि मेरी आंखें बंद होने के बावजूद, मैं देख रहा हूं कि आप केवल मेरा प्यार हैं #DaddyDaughterThing।’

फिलहाल, करण पटेल अपनी क्यूट फैमिली के साथ इन दिनों मालदीव में एन्जॉय कर रहे हैं, जहां से वह अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। आपको मेहर की ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.