अंकिता भार्गव ने की रामनवमी पर बेटी मेहर की पूजा, देखें खूबसूरत झलक

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने रामनवमी के मौके पर अपनी बेटी मेहर की पूजा की। आइए आपको दिखाते हैं इसकी एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता भार्गव ने की रामनवमी पर बेटी मेहर की पूजा, देखें खूबसूरत झलक

कोरोना वायरस महामारी के बीच आज यानी 21 अप्रैल 2021 को पूरे देश में रामनवमी का पर्व मनाया जा रहा है। इस मौके पर आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक हर कोई अपने घर में कन्यापूजन करता है। कुछ ऐसा ही नजारा टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) के घर भी देखने को मिला है। अंकिता ने भी नवमी के मौके पर अपनी बेटी मेहर की पूजा की, जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है। आइए देखते हैं।

ankita bhargav

पहले जान लीजिए कि, टीवी एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव की शादी 3 मई 2015 को हुई थी। शादी के चार साल बाद 14 दिसंबर 2019 को दोनों ने मिलकर अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया था, जिसे उन्होंने मेहर नाम दिया है। अंकिता ने 27 दिसंबर 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार पूरी तरह दिखाया था। इस तस्वीर में अंकिता की छोटी सी पूरी फैमिली नजर आ रही थी। मेहर की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें- होमटाउन में होने के बाद भी अपने भाई की शादी में नहीं पहुंचीं यामी गौतम, एक्ट्रेस ने बताई वजह)

ankita family

आइए अब आपको एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अंकिता भार्गव ने 21 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी नन्ही परी मेहर का पैर दिखाई दे रहा है। मेहर के पैर पर चंदन लगा हुआ नजर आ रहा है, जिससे साफ है कि एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की पूजा की है। (ये भी पढ़ें- भाई-बहनों संग ऋषि कपूर की अनदेखी फोटो बेटी रिद्धिमा कपूर ने की शेयर, देखें एक फ्रेम में कपूर फैमिली)-

Ankita Bhargav

इसे शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ''यह एक बालिका के भीतर स्त्री शक्ति को स्वीकार करने और इस दिन उन्हें सम्मानित करने का एक तरीका है। स्टे होम, स्टे सेफ वास्तव में बहुत सारी महिलाओं/लड़कियों के लिए एक आदर्श स्थिति नहीं है। हमें उम्मीद है कि यह दिन इस तथ्य को सुदृढ़ करेगा कि हमारे देश में लड़कियों/महिलाओं को देवी माना जाता है और उन्हें वह सम्मान दिया जाना चाहिए, जिसके लिए वे जीवन में हर समय योग्य हैं! हैप्पी कंजक''

Ankita Bhargav

इसके पहले, 17 अप्रैल 2021 को अंकिता ने एक फोटो शेयर की थीं, जिसमें वह अपनी नन्ही परी मेहर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अंकिता ने अपनी लाडली बेटी मेहर को अपनी गोद में लिया हुआ है और वह मेहर को देखकर मुस्कुरा रही हैं। इस दौरान नन्ही मेहर अपनी मम्मा की गोद में प्यार से सो रही हैं। मां-बेटी की ये तस्वीर काफी खूबसूरत है। लुक की बात करें तो, अंकिता बेबी पिंक कलर की कुर्ती में नजर आ रही हैं और मेहर व्हाइट कलर के आउटफिट के साथ पिंक कलर की कैप में काफी क्यूट लग रही हैं। (ये भी पढ़ें- कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की लव स्टोरी, अफवाहों ने दी थी प्यार को हवा)

ankita with daughter

फिलहाल, अंकिता भार्गव इन दिनों अपना सारा समय अपनी प्यारी बेटी मेहर को ही दे रही हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.