अंकिता भार्गव की बेटी मेहर शाकाहारी होंगी या मांसाहारी? एक्ट्रेस ने लाडली के फैसले पर की बात

टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बेटी मेहर के मांसाहारी या फिर शाकाहारी होने पर अपनी राय रखी है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अंकिता भार्गव की बेटी मेहर शाकाहारी होंगी या मांसाहारी? एक्ट्रेस ने लाडली के फैसले पर की बात

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) जब से माता-पिता बने हैं, तब से ही वह अपने पेरेंटहुड की जर्नी को खूब एंजॉय कर रहे हैं। अंकिता अक्सर अपनी बेटी संग बिताए क्यूट पल के बारे में फैंस को बताती नजर आती हैं। इतना ही नही, वह अपने हसबैंड करण पटेल के साथ मिलकर अपनी बेटी की कैसे परवरिश कर रही हैं, इस बारे में भी एक्ट्रेस ने कई बार बताया है। हाल ही में, अंकिता भार्गव ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने भविष्य में अपनी बेटी के मांसाहारी या फिर शाकाहारी होने पर अपनी राय रखी है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

ankita bhargava

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, टीवी एक्टर करण पटेल और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव ने 3 मई 2015 को शादी रचाई थी। शादी के चार साल बाद 14 दिसंबर 2019 को दोनों ने मिलकर अपने घर में एक नन्ही परी का स्वागत किया था, जिसे उन्होंने मेहर नाम दिया है। हालांकि, अंकिता भार्गव ने अपनी बेटी का चेहरा लगभग एक साल बाद फैंस को दिखाया था। एक्ट्रेस ने 27 दिसंबर 2020 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा पहली बार पूरी तरह दिखाया था। इस तस्वीर में अंकिता की छोटी सी पूरी फैमिली नजर आ रही थी। मेहर की इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

(ये भी पढ़ें: नीतू कपूर ने परिवार के साथ मनाया अपना जन्मदिन, बेटे रणबीर की GF आलिया भट्ट भी आईं नजर)

ankita baby

आइए अब आपको अंकिता का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, अंकिता भार्गव ने 7 जुलाई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अंकिता अपनी लाडली बेटी मेहर के साथ नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, अंकिता एक गाय के पास खड़ी हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने हाथ से गाय को छू रही हैं और दूसरे हाथ से उन्होंने अपनी नन्ही परी मेहर को अपनी गोद में लिया है। दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि, एक्ट्रेस की लाडली बेटी मेहर भी गाय को छूने की कोशिश कर रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में अंकिता अपनी बेटी मेहर को गाय के बारे में कुछ बता रही हैं। इस दौरान नन्ही मेहर ने अपना एक हाथ गाय पर रखा हुआ है। अंकिता द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड माथियास बो संग शादी की कर रही हैं प्लानिंग! पेरेंट्स की रज़ामंदी पर कही ये बात)

ankita bhargava daughter

karan patel wife name

karan patel life

इन तस्वीरों के साथ अंकिता भार्गव ने एक मजेदार कैप्शन दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के फ्यूचर में मांसाहारी या फिर शाकाहारी होने पर अपनी राय रखी है। अंकिता ने लिखा है, ‘गाय हमारी माता है, आगे कुछ नहीं आता है। लेकिन एक सीरियस नोट पर, जब वह बड़ी होंगी, तो शाकाहारी या मांसाहारी होना पूरी तरह से मेहर की पसंद होगी। मेरे हसबैंड कट्टर मांसाहारी हैं। हमने फैसला किया है कि, हम दोनों में से किसी एक को उस पर थोपने की बजाय, उसे अपनी पसंद खुद बनाने देंगे।’

(ये भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, बेटे विवान ने घर से शेयर कीं एक्टर की फोटोज)

ankita bhargava post

इसके आगे अंकिता भार्गव ने लिखा कि, ‘वास्तव में, मैं भी 2002 तक मांसाहारी थी और मैंने एक दिन छोड़ दिया, क्योंकि मुझे जानवरों के लिए प्यार और ‘बटर चिकन’ के लिए विरोधाभास है। मैं अभी ये कर सकती हूं कि, वह इस ग्रह के सभी जानवरों से प्यार करें। वह उनके प्रति सहानुभूति रखें और महसूस करें कि, उनका भी एक परिवार है, एक जीवन है और हम सभी की तरह दर्द महसूस करते हैं! शायद करण और मेरे बीच, मैं भविष्य की इस लड़ाई को जीत सकूं।’

ankita and karan

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, अंकिता भार्गव अपनी बेटी मेहर से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें बिल्कुल अपनी तरह बनाना चाहती हैं। तो अंकिता भार्गव के इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.