अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर संग शेयर की ये क्यूट तस्वीर, फैंस बोले- मां बेटी का क्वालिटी टाइम

अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) ने अपनी बेटी मेहर (Mehr) के साथ एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद जानिए क्या कहते नजर आए फैंस।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

अंकिता भार्गव ने बेटी मेहर संग शेयर की ये क्यूट तस्वीर, फैंस बोले- मां बेटी का क्वालिटी टाइम

कहते हैं कि मां बनने का एहसास दुनिया का सबसे सुखद एहसास होता है, जिसे कभी भी शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। मां और बच्चे का रिश्ता सभी रिश्तों से ऊपर होता है क्योंकि अपने बच्चों की खास देखभाल एक मां ही करती है। बच्चे अपनी मां से सीखे हुए आदर्शों के साथ ही अपने जीवन में आगे बढ़ते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि एक मां ही बच्चे की बेहतरीन परवरिश करती है। अगर इस दुनिया में सबसे निस्वार्थ रिश्ता है तो मां और बच्चे का रिश्ता होता है। कुछ इसी एहसास को टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव (Ankita Bhargava) भी महसूस कर रही हैं। मालूम हो, करण पटेल (Karan Patel) और अंकिता कुछ समय पहले ही एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बने थे, जिसका नाम उन्होंने मेहर करण पटेल (Mehr Karan Patel) रखा है। दोनों अपने बच्चे के साथ एक बेहतरीन समय बिता रहे हैं।

वैसे एक बार फिर अंकिता मेहर को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहर के साथ एक क्यूट तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मेहर का चेहरा नहीं नजर आ रहा, लेकिन फिर भी ये एक शानदार तस्वीर है। तस्वीर में अंकिता बेटी के पैर चूमते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने एक स्वीट सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘ये फोरहेड किस से ज्यादा बेहतरीन है।’ इसके साथ ही फैंस इस तस्वीर पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और इसे मां और बेटी का क्वालिटी टाइम बता रहे हैं। सबसे पहले तो आप देखिए वो तस्वीर। (ये भी पढ़ें: सैफ अली खान और करीना कपूर के काम में बिजी होते ही मस्ती करते दिखे तैमूर अली खान, वीडियो वायरल)

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब अंकिता और करण बेटी के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हों। इससे पहले भी वो तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। वहीं, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान करण पटेल ने कहा था, ‘एक पिता बनना दुनिया का सबसे अद्भुत एहसास है। मेहर से पहले अंकिता का मिसकैरिज हुआ था, लेकिन भगवान ने हमारी बात सुनी और फिर से हमें एक बेटी का माता-पिता बनाया। वो (मेहर) अभी दो महीने की है, इसलिए वो अभी कुछ बोलने में असमर्थ है। हालांकि, उसकी एक मुस्कान देखकर मेरा पूरा दिन बना देती है।’ (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी सिंह सास और जेठानी संग शेयर करती हैं जबरदस्त बॉन्डिंग, तस्वीर हुई वायरल)

यही नहीं, करण ने अपनी शादी को लेकर भी खुलकर बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि अगर कोई व्यक्ति अपने परिवार से प्यार करता है और उसे ये लगता है कि उसकी शादी उसके लिए मायने रखती है तो वो अपने आपमें सकारात्मक बदलाव जरुर लाएगा। करण ने आगे कहा था कि उनके साथ भी ऐसा ही हुआ। करण पटेल ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव से 3 मई 2015 को शादी रचाई थी। तब से करण में काफी बदलाव देखने को मिले, जोकि बेहद सकारात्मक थे।

करण ने शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा था, 'शादी एक ऐसा बंधन है जो महिला और पुरुष के जीवन में बहुत सारे बदलाव लेकर आता है। शादी के बंधन में बंधने का मतलब है कि आप दोनों की काफी कुछ चीजें बदल जाएंगी। ऐसे में अगर आपकी शादी आपके लिए महत्व रखती है तो आप शादी के बाद हो रहे बदलाव को स्वीकार करेंगे।' (ये भी पढ़ें: जय भानुशाली ने शेयर की तारा भानुशाली की शानदार तस्वीर, यहां देखिए कैसे एक्टर की बेटी बनीं शेफ)

फिलहाल, अब करण पटेल और अंकिता भार्गव अपनी छोटी सी दुनिया में बेहद खुश हैं। वैसे आपको अंकिता द्वारा बेटी के साथ शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी, हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट- अंकिता भार्गव, करण पटेल)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.