अंकिता लोखंडे-विक्की ने जीता 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब, गोल्ड गठबंधन फ्रेम के साथ मिले 25 लाख रुपये

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हाल ही में, रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' के विजेता बने हैं। एक साक्षात्कार में कपल ने अपनी बड़ी जीत के बारे में बात की है। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे-विक्की ने जीता 'स्मार्ट जोड़ी' का खिताब, गोल्ड गठबंधन फ्रेम के साथ मिले 25 लाख रुपये

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि उन्होंने 'भारत की पहली स्मार्ट जोड़ी' का खिताब हासिल किया है। दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने वाले इस बहुचर्चित जोड़े को गोल्डन गठबंधन फ्रेम और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला है। यह अंकिता और विक्की के लिए एक अच्छी जीत थी और उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े को रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' के विजेता के रूप में देखकर बेहद खुश हैं।

ankita lokhande

(ये भी पढ़ें- पृथ्वी अंबानी के पहले बर्थडे पर नीता से श्लोका तक सभी ने पहनी थी बेहद महंगी ड्रेसेस, जानें कीमत)

6 जून 2022 को अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टा हैंडल से अपनी जीत के क्षण की कुछ झलकियां साझा कीं हैं। शेयर किए गए वीडियो में हम बहुत प्यार करने वाले जोड़े को गोल्डन गठबंधन के फ्रेम को पकड़े हुए और उत्साह में चिल्लाते हुए देख सकते हैं। वीडियो में अंकिता और विक्की को 25 लाख रुपये का एक बड़ा चेक पकड़े हुए भी दिखाया गया है। वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, "भारत की पहली स्मार्ट जोड़ी। आभारी।"

ankita lokhande

ankita lokhande

ankita lokhande

(ये भी पढ़ें- कोकिलाबेन अंबानी ने होने वाली 'बहू' राधिका मर्चेंट की 'अरंगेत्रम' में पहनी गुलाबी सिल्क साड़ी)

'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपनी बड़ी जीत के बारे में बताया और साझा किया कि, वे अपनी जीत से रोमांचित हैं और उन्होंने कहा कि, उन्होंने शो के माध्यम से एक-दूसरे के बारे में नई चीजें सीखीं। इसके बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, "हमने शो जीता, क्योंकि हम रियल थे। यह शो विक्की के साथ समय बिताने के बारे में था, क्योंकि वह ज्यादातर समय बिलासपुर, छत्तीसगढ़ में रहते हैं और मैं मुंबई में रहती हूं। यह हमारे लिए एक नई शुरुआत थी और हमने इसका हिस्सा बनकर आनंद लिया। हमने पिछले कुछ महीनों में वास्तव में एक-दूसरे के बारे में कई चीजें सीखी हैं।"

ankita

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि, वह अपने पति विक्की से हैरान थीं, क्योंकि उन्होंने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। अंकिता ने खुलासा किया कि, उन्होंने सोचा था कि, विक्की कैमरे पर शर्मीले होंगे, लेकिन उनके पास उनके जैसी ही प्रतिस्पर्धी भावना थी। अंकिता ने कहा, "वह शो में बहुत अच्छे थे। मुझे यह भी पता चला कि, विक्की मेरे जैसे ही प्रतिस्पर्धी भावना साझा करते हैं और वास्तव में वह मुझसे बेहतर हैं। मैंने सोचा था कि, वह कैमरे पर शर्मीले होंगे, लेकिन वह एक अच्छे मनोरंजनकर्ता निकले। वह मुझे कई मायनों में पछाड़ भी सकते हैं। हम दोनों फिट हैं और अच्छी तरह से बातचीत भी करते हैं।"

ankita

(ये भी पढ़ें- मुकेश अंबानी पोते पृथ्वी अंबानी संग आए नजर, गुलाबी कुर्ते में दादू की तरह दिखे छोटे राजकुमार)

हमने पिछले कुछ महीनों में 'स्मार्ट जोड़ी' शो में अंकिता और विक्की के बीच कई खूबसूरत पल देखे हैं और दोनों अपने निजी जीवन के बारे में बात कर रहे हैं। एक प्रोमो वीडियो में अंकिता ने लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रहने की मुश्किलों के बारे में बात की थी। उन्होंने साझा किया था कि, यह उनके लिए मुश्किल हो गया है, क्योंकि वह चाहती हैं कि, उनके पति दिन के हर घंटे उनके साथ रहें। वह विक्की के साथ अपने लगाव के बारे में बात करते हुए भावुक हो गई थीं। यहां देखें वीडियो।

फिलहाल, हम भी अंकिता और विक्की को उनकी जीत के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको इनकी जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.