अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड विक्की जैन से पब्लिकली मांगनी पड़ी माफ़ी, जानें क्यूं किया एक्ट्रेस ने ऐसा?

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन से खुलेआम सोशल मीडिया पर माफ़ी मांगी है। आइये जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के ऐसा करने के पीछे की क्या वजह है?

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अंकिता लोखंडे को बॉयफ्रेंड विक्की जैन से पब्लिकली मांगनी पड़ी माफ़ी, जानें क्यूं किया एक्ट्रेस ने ऐसा?

सोशल मीडिया एक मायावी जाल की तरह है, जिसमें एक बार फंसने के बाद उससे निकलना बेहद मुश्किल हो जाता है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो ओवर नाइट लोगों को स्टार बनाने और पल भर में उनसे स्टारडम छीनने की ताकत रखता है। 

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद भी कई स्टार्स के खिलाफ फैंस की कुछ ऐसी ही गुस्से की लहर, सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी। इस नफरत की आग में लोगों ने कई जाने-माने सेलेब्स को अपने टारगेट पर ले लिया था। इसमें से एक नाम पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) का भी था, जिनको उस दौरान अंकिता से अपने रिलेशनशिप के चलते सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाएं झेलनी पड़ी थीं। इस पूरे मामले के बाद, अब अंकिता ने अपने पार्टनर से पब्लिकली माफ़ी मांगी है।

अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड विक्की के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ ही अंकिता ने अपने लविंग पार्टनर के लिए एक काफी लंबा इमोशनल नोट भी लिखा है। इस नोट में अंकिता ने विक्की के लिए खुलेआम अपनी फीलिंग्स जाहिर की हैं, और तमाम चीजों को झेलने के बावजूद हर वक्त एक्ट्रेस का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। (ये भी पढ़ें: क्या गौहर खान ने ज़ैद संग गोवा में कर ली है सगाई? 'रिंग' फ्लॉन्ट करती तस्वीरें आईं सामने)

अंकिता ने लिखा है कि, “मुझे आपके लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर करने के लिए शब्द नहीं मिल पा रहे हैं। जब मैं हम दोनों को एक-साथ देखती हूं, तो मन में आप जैसा दोस्त, पार्टनर, सोलमेट अपनी जिंदगी में भेजने के लिए हमेशा भगवान को धन्यवाद करती हूं। आपका वो इंसान बनने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है। मेरी मुश्किलों को हमेशा अपना बनाने और जरूरत पड़ने पर हमेशा मदद करने के लिए आपका शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बने रहने के लिए शुक्रिया, और सबसे जरूरी बात, मुझे और मेरे हालातों को हमेशा समझने के लिए शुक्रिया। मै अपनी वजह से, उन आलोचनाओं को झेलने के लिए आपसे माफ़ी मांगती हूं, जिसके आप बिल्कुल भी योग्य नहीं हैं। मेरे शब्द कम पड़ गए हैं पर ये बॉन्ड अमेजिंग है। आई लव यू।”

दरअसल, SSR की मौत ने अंकिता और सुशांत के लव अफेयर को एक बार फिर लाइमलाइट में ला दिया था। दोनों की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से बेइंतेहा मोहब्बत हो गई थी। हालांकि, 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद, दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी और ये कपल साल 2016 में अलग हो गया था। (ये भी पढ़ें: अंकिता को देखकर भाग जाती थी सुशांत की टेंशन, विकास गुप्ता ने बताई दोनों के रिश्ते की सच्चाई)

वक्त गुजरता गया, और ब्रेकअप होने के बाद अंकिता और सुशांत दोनों ही अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया था। वहीं, अंकिता की लव केमिस्ट्री बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ देखी जाने लगी थी।

ऐसे मिले थे अंकिता और विक्की 

इनके रिलेशनशिप की बात करें, तो अंकिता और विक्की की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी, जिसके बाद जल्द ही इनका दोस्ती का रिश्ता प्यार में तब्दील हो गया था। इनकी रिलेशनशिप तब लाइमलाइट में आई, जब अंकिता की 34वीं बर्थडे पार्टी की तस्वीरें विक्की के साथ सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं थीं। हालांकि, काफी समय तक दोनों ने इस रिश्ते को छुपाए रखा था, लेकिन लगातार रूमर्स उड़ने के बाद एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में विक्की से रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी। रिपोर्ट्स की मानें, तो जल्द ही ये दोनों एक-दूसरे से शादी भी करने वाले हैं। (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम)

सुशांत की मौत के बाद टूट गई थीं अंकिता  

14 जून को हुई सुशांत की मौत ने अंकिता को पूरी तरह से झकझोर कर रख दिया था। इस दौरान ट्रोलर्स ने उनकी और विक्की की इंस्टा फीड पर भद्दे भद्दे कमेंट्स किए थे, लेकिन इसके बावजूद हर एक ट्रोलर्स का अंकिता ने मजबूती से सामना किया था। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड विक्की ने अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ़ कर दिया था। 

बहरहाल, इन आलोचनाओं ने अंकिता और विक्की के रिलेशन को तोड़ने का नहीं बल्कि मजबूती से जोड़ने का काम किया था, जिसकी बदौलत आज ये कपल एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। तो आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके हमें जरुर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमें अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.