अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) हैं, लेकिन अब उन्होंने उनसे पीछा छुड़ाने के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोलर्स से पीछा छुड़ाने के लिए उठाया ये बड़ा कदम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून 2020 को आत्महत्या करके हर किसी को हिला दिया था। ऐसे में लोगों के दिलों में सवाल उठ रहा है कि ऐसा हंसमुख और जिंदादिल इंसान कैसे ये कदम उठा सकता है? इसलिए उनके फैंस अब एक्टर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा साफ झलक रहा है। यही नहीं सुशांत के निधन के बाद ट्रोलर्स कई स्टार्स के इंस्टाग्राम पर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं और इस कड़ी में उनके निशाने पर सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) भी हैं। इसी के चलते विक्की ने एक बड़ा कदम उठाया है ताकि, वो ट्रोलर्स से अपना पीछा छुड़ा सकें। तो चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

दरअसल, सुशांत की मौत ने अंकिता और विक्की के रिश्ते को फिर से सुर्खियों में ला दिया है और सोशल मीडिया पर विक्की जैन बीते काफी दिनों से ट्रोलर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने अब अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है, जिसके चलते अब कोई भी उनकी पोस्ट पर कमेंट नहीं कर पाएगा। ट्रोलर्स ने उन्हें "अंकिता को छोड़ने" के लिए कहा है।

Ankita Lokhande and Vicky Jain

हालांकि, कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने उनके साथ खड़े होकर अंकिता का साथ देने के लिए विक्की को धन्यवाद दिया है। बताते चलें कि विक्की से पहले कई अन्य सेलेब्रिटीज भी इस तरह का कदम उठा चुके हैं। (ये भी पढ़ें: 'ननद' सबा ने बनाई कानपुर स्टाइल में बिरयानी, तो भाभी दीपिका कक्कड़ ने ऐसे की जमकर तारीफ)

ऐसे मिले सुशांत-अंकिता लोखंडे

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

वहीं बात अगर अंकिता और सुशांत की रील और रियल लाइफ की करें, तो अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी। दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे। सुशांत के साथ उनकी केमिस्ट्री न केवल एक हिट-ऑन स्क्रीन थी, बल्कि उनकी रियल लाइफ की लव लाइफ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हुआ और दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर लव स्टोरी का द एंड अच्छा नहीं होता। कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके तुरंत बाद सुशांत और अंकिता अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां अंकिता का रिलेशन बिजनेसमैन विक्की जैन से जुड़ गया था। वहीं कहा जाता है कि सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया था। लेकिन इस बीच 14 जून को हुई सुशांत की मौत ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया।

ankita

सोशल मीडिया पर अंकिता को लेकर कमेंट किए जा रहे हैं कि वो इस घटना पर चुप क्यों हैं, वो कुछ क्यों नहीं बोल रही हैं? वहीं एक्ट्रेस 'प्रार्थना बेहेरे' ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सभी से रिक्वेस्ट की थी कि वो अंकिता को जज करना बंद कर दें। उन्होंने कहा था, 'मैं अंकिता के बारे में ये बता सकती हूं, वो काफी परेशान हैं और वो काफी रो रही हैं। लेकिन उन्हें समझने की जरूरत है कि वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ें।' (ये भी पढ़ें: पापा ऋषि कपूर को जीभर के देख भी नहीं सकी उनकी लाडली बेटी रिद्धिमा, ऐसे किए अंतिम दर्शन)

 

ankita

सुशांत सिंह की मौत के कुछ ही दिन पहले अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की सगाई की अफवाहों ने जोर पकड़ा था। दरअसल, अंकिता सुशांत की मौत से पहले तक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं। इसी दौरान उनकी एक फोटो को लेकर अफवाह उड़ने लगी थी कि लॉकडाउन के दौरान अंकिता ने विक्की के साथ गुपचुप तरीके से सगाई कर ली। सोशल मीडिया पर आई इस फोटो में उनकी ऊंगली में रिंग नजर आ रही थी, जिसको देखकर फैंस ये अंदाजा लगा रहे थे।

ऐसे हुई थी विक्की से अंकिता की मुलाकात

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को बॉक्स क्रिकेट लीग की मुंबई टीम के को-ओनर विक्की जैन से प्यार हो गया था, जिनसे वो कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिली थीं। इसके बाद अंकिता और विक्की दोस्त बन गए थे और एक-दूसरे के साथ घूमने लगे थे। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कबूल किया था कि वो और विक्की एक-दूसरे को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन जल्दी शादी करने का कोई प्लान नहीं है। अंकिता ने कहा था "मेरे लिए प्यार वास्तव में जरूरी है क्योंकि मैं इस पर विश्वास करती हूं। मैं अपने परिवार, डॉगी और खुद समेत सभी को प्यार देने में विश्वास करती हूं और न सिर्फ उस व्यक्ति को जिससे मैं शादी करूंगी। रिश्ते बहुत जरुरी हैं। शादी हमेशा मेरा सपना रहा है। मैं हमेशा से शादी करना चाहती हूं। लेकिन इस समय पर मेरी प्राथमिकताएं बदल गई हैं। अभी मैं ज्यादा फिल्मों का इंतजार कर रही हूं।"

फिलहाल सुशांत के निधन के बाद से अंकिता ने सोशल मीडिया पर अभी तक कोई पोस्ट शेयर नहीं की है और वो उनके गम से अब तक उबर नहीं पाई हैं। ऐसे में फैंस को उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार है। (ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह की 'साली' अनीषा पादुकोण ने अपने 'जीजू' को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई)

हमें उम्मीद है कि लोग ये समझेंगे कि किसी पर भद्दे कमेंट करने से सुशांत को न्याय नहीं मिलेगा। हम भी चाहते हैं कि सुशांत सिंह को जल्द से जल्द न्याय मिले। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: अंकिता लोखंडे)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.