अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग मनाया अपना बर्थडे, सुशांत सिंह की बहन ने ऐसे दी बधाई

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने 19 दिसंबर को अपना 36वां बर्थडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ मनाया है। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। आइये आपको दिखाते हैं।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग मनाया अपना बर्थडे, सुशांत सिंह की बहन ने ऐसे दी बधाई

हर कपल अपना खास दिन यानी कि बर्थडे अपने पार्टनर के साथ मनाना चाहता है। कुछ ऐसे ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने 19 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के संग अपना 36वां बर्थडे मनाया है। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें व वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जहां एक तरफ एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन को देखकर फैंस खुश दिखे, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई। तो यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं अंकिता लोखंडे के बर्थडे सेलिब्रेशन की खास तस्वीरें और वीडियोज़।

हम आपको एक्ट्रेस की खास तस्वीरें और वीडियोज़ दिखाएं उससे पहले ये बता दें कि, अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने से ठीक पहले अंकिता लोखंडे ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता की अर्चना बनकर सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देती नजर आ रही हैं। वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के फिल्मों के गानों पर ही अंकिता डांस करती हुई देखी जा सकती हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इमोशनल हो गये थे। (ये भी पढ़ें: गौहर खान और जैद दरबार की शादी का कार्ड आया सामने, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताई अपनी लव स्टोरी)

 

अब आइये आपको दिखाते हैं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज़। दरअसल, अंकिता लोखंडे ने 18 दिसंबर की रात अपने परिवार, बॉयफ्रेंड विकी जैन और फ्रेंड्स के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो और लेट नाइट सेलिब्रेशन्स की कुछ तस्वीरों को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'बर्थडे स्पेशल, हैप्पी बर्थडे।' वीडियो में वह एक साथ तीन केक काटती दिखाई दे रही हैं।

 

वीडियो के साथ ही एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो केक काटने से पहले विश मांगती दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है,'इच्छाएं और सपने।' अंकिता को उनके जन्मदिन पर फैंस के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी बधाई दी है। (इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ को फेक प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के लिए किया गया ट्रोल, गाने के प्रमोशन के लिए किया था ऐसा)

टीवी के फेमस शो 'पवित्रा रिश्ता' से अंकिता लोखंडे को घर-घर पहचान मिली थी। सीरियल में अंकिता ने 'अर्चना' की भूमिका निभाई थी, जो कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की ऑनस्क्रीन पत्नी बनी थी। इस हिट शो से अंकिता लोखंडे काफी मशहूर हुई थीं। इसके साथ ही असल जिंदगी में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अंकिता लोखंडे रिलेशनशिप में थीं। कपल की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते थे, लेकिन 6 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद इस कपल का ब्रेकअप  हो गया था। ब्रेकअप के बाद अंकिता को विक्की जैन के रूप में नया बॉयफ्रेंड मिला है। विकास जैन उर्फ विक्की छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रहने वाले हैं और वो मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन भी हैं। विक्की बॉक्स क्रिकेट लीग में मुंबई टीम के को-ऑनर भी हैं। अंकिता और विक्की अक्सर कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ लाजवाब बॉन्डिंग शेयर करते नजर आ चुके हैं। (ये भी पढ़ें: जब तैमूर के जन्म के बाद हाॅस्पिटल में ही करीना को एक आदमी ने धमकाया था, एक्ट्रेस ने अब बताई पूरी बात)

अंकिता की विक्की से ऐसे हुई थी मुलाकात

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों एक कॉमन दोस्त के जरिए एक पार्टी में मिले थे। उसके बाद ये कई और मौकों पर साथ नजर आए। लेकिन उस वक्त अंकिता ने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया था। बाद में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘वो बिजनेसमैन हैं और एक अच्छे इंसान हैं। हां, मैं प्यार में हूं और सही वक्त आने पर आप सबको इसके बारे में पता चलेगा।’ हालांकि, अभी तक अंकिता-विक्की ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन अक्सर दोनों को एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है, और रिपोर्ट्स की मानें तो, ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है। 

फिलहाल, अंकिता और विक्की एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और फैंस भी दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हम आशा करते हैं कि कपल के बीच यूं ही प्यार बना रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.