अंकिता लोखंडे का फ्रैक्चर पैर में डांस करते वीडियो वायरल, लिखा- 'टांग टूटी पर हिम्मत नहीं छूटी'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह टूटे हुए पैर से डांस करते हुए नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Deeksha Priyadarshi Last Updated:

अंकिता लोखंडे का फ्रैक्चर पैर में डांस करते वीडियो वायरल, लिखा- 'टांग टूटी पर हिम्मत नहीं छूटी'

फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर 2021 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। उन्होंने मुंबई के 'ग्रैंड हैयात होटल' में शाही शादी रचाई थी। अंकिता ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत गोल्डन लहंगा पहना था, जिसमें वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं।

Ankita Lokhande Marriage With Vicky

आपको मालूम हो कि, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में 11 दिसंबर 2021 से शुरू हुई थीं। मेंहदी से लेकर शादी तक, दोनों अपने हर फंक्शन के लुक में बेहद खूबसूरत और रॉयल लग रहे थे। हालांकि, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन से पहले 7 दिसंबर 2021 को अंकिता के पैर में मोच आ गई थी, जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी। तस्वीर में अंकिता के पैर पर क्रेप बैंडेज बंधा हुआ था। उन्होंने इस फोटो पर फुट इमोजी के साथ अपने होने वाले पति विक्की जैन को टैग किया था और कैप्शन में लिखा था, "मेरे पैर से बात करो।" पैर में चोट लगने के बाद डॉक्टर ने अंकिता को बेड रेस्ट करने की सलाह दी थी।

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपनाया अनुष्का शर्मा जैसा रिसेप्शन लुक, जानिए दोनों में क्या है समानता)

Ankita Lokhande Leg Fracture

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंकिता अपनी शादी को लेकर एक आम लड़की की तरह बेहद उत्साहित थीं। वो नहीं चाहती थीं कि, उनकी शादी की डेट आगे बढ़े, इसलिए वो चोट लगने के बावजूद तय तारीख पर शादी के बंधन में बंधी थीं। अंकिता की गृह प्रवेश रस्म के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, अंकिता को चलने में तकलीफ हो रही है और वो अपने पति विक्की का सहारा लेकर चल रही हैं। अंकिता ने ये वीडियो खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया था।

अंकिता की शादी को कुछ दिन बीत गए हैं और अब ऐसा लग रहा है कि, अंकिता के पैर की तकलीफ ज्यादा बढ़ गई है। उनकी दोस्त और को-एक्ट्रेस रह चुकीं अशिता धवन ने 28 दिसंबर 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को अंकिता ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रीशेयर किया है, जिसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपने बर्थडे पर पहनी 80 हजार की रेशमी साड़ी, पति विक्की संग दिया रोमांटिक पोज)

वीडियो में अंकिता के पैर पर क्रेप बैंडेज बंधा देखा जा सकता है। अंकिता वीडियो में वॉकर के सहारे आमिर खान का फेमस गाना "परदेसी-परदेसी जाना नहीं" पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर अंकिता की दोस्त अशिता ने लिखा है 'टांग टूटी पर हिम्मत नहीं छूटी, मान गई नई दुल्हन की शिद्दत को"। इस वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आपकी आत्मा को मानना पड़ेगा श्रीमती जैन। किक करके अपने साल की शुरुआत न करें। इसमें कूदिए।"

Ankita Lokhande

(ये भी पढ़ें- 1600 घंटों में बनकर तैयार हुआ था अंकिता लोखंडे की शादी का लहंगा, मनीष मल्होत्रा ने बताई खासियत)

फिलहाल, हम अंकिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। तो, आपको ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.