अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI भरने का सच आया सामने, यहां जानें किसके खाते से कटा है पैसा

बीते कुछ दिनों से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फ्लैट की ईएमआई चुकाने को लेकर चर्चा चल रही है। वहीं, अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने सबूत दिया है। तो आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI भरने का सच आया सामने, यहां जानें किसके खाते से कटा है पैसा

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। बीते कुछ दिनों से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) द्वारा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के फ्लैट की ईएमआई चुकाने को लेकर चर्चा चल रही है। हालांकि, अब अंकिता ने खुद सामने आकर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने इसके लिए सबूत भी पेश किए हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे जब रिलेशनशिप में थे तब दोनों साथ रहते थे। एक्टर की मौत के बाद चल रही जांच के बीच खबर आई कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे। इस खबर के वायरल होने के बाद अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर इसके सबूत दिखाए हैं।  (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)   

अंकिता ने सबूत के तौर पर अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात और हर महीने खाते से कट रही मासिक किश्त की फोटो शेयर करते हुए कहा, "यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं। मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।"

अंकिता के इस पोस्ट पर फैंस एक्ट्रेस की सराहना कर रहे हैं, और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने कमेंट करते हुए लिखा,- ''आप एक स्वतंत्र महिला हैं और मुझे तुम पर गर्व है मेरी लड़की।'' इस कमेंट के साथ उन्होंने हार्ट वाली एक इमोजी भी शेयर की है। इस पर अंकिता ने श्वेता को रिप्लाई करते हुए लिखा, ''थैंक्यू सो मच दी, लव यू।'' (ये भी पढ़ें: एक्स ब्वायफ्रेंड सुशांत की मौत के बाद टूट गई हैं अंकिता लोखंडे, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा)  

इसी पोस्ट पर सुशांत और अंकिता दोनों के अच्छे दोस्त महेश शेट्टी ने कमेंट किया और लिखा- ''तुम्हें खुद को साबित करने की जरूरत नहीं हैं, हमें तुम पर गर्व है।'' 

इसी पोस्ट पर अंकिता के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, ''तुम्हें सलाम है अंकिता लोखंडे।'' विक्की के कमेंट का रिप्लाई करते हुए अंकिता ने लिखा, ''थैंक्यू विक्की मेरी ताकत बनने के लिए।''

6 साल तक रिलेशन में रहे थे अंकिता और सुशांत 

अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। सीरियल में सुशांत के किरदार का नाम मानव और अंकिता के किरदार का नाम अर्चना था। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था। 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में ही अलग हो गए। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग उनका नाम जोड़ा जा रहा था। 

फिलहाल, अंकिता द्वारा दिए गए इन सबूतों से ये तो साफ हो जाता है कि, एक्ट्रेस ने खुद अपना फ्लैट खरीदा है और खुद ही उसकी ईएमआई भरी है। अपने उपर  लग रहे आरोपों का एक्ट्रेस ने खंडन कर दिया है। 

वैसे, सुशांत मामले में पुलिस और सीबीआई के बीच जांच का पेंच फंसा हुआ है। अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस में न्याय मिलता है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.