अंकिता लोखंडे ने अपनी नई रसोई में बनाया 'हलवा', दिखाई खूबसूरत किचन की झलक

हाल ही में, हमें एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का एक वीडियो मिला है, जिसमें वह अपने नए घर में सबके लिए खाना बना रही हैं। वीडियो में उन्होंने अपना नया किचन भी दिखाया है। आइए देखते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने अपनी नई रसोई में बनाया 'हलवा', दिखाई खूबसूरत किचन की झलक

लोकप्रिय अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन अपने वैवाहिक जीवन के हर पल का आनंद ले रहे हैं और इसकी झलक अक्सर उनके संबंधित इंस्टा हैंडल पर देखने को मिलती है। 14 दिसंबर 2021 को दोनों एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे, तब से वह अपने रोमांटिक झलकियों से लोगों को कपल गोल्स दे रहे हैं।

ankita

हाल ही में, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने मुंबई में एक नया घर खरीदा था। 11 जून 2022 को उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में अपनी नई उपलब्धि की घोषणा करके अपने प्रशंसकों को खुश किया था। तस्वीर में दोनों की जोड़ी काफी एक्साइटेड नजर आ रही थी। खूबसूरत पल को कैद करने के दौरान बिंदास पति को अपनी पत्नी की गुलाबी कांजीवरम साड़ी का पल्लू पकड़े देखा जा सकता है। इसके अलावा, अंकिता और विक्की पारंपरिक पहनावे में अपने नए घर के गृह प्रवेश समारोह में काफी जच रहे थे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था, "नई शुरुआत के लिए चीयर्स बेबी #newhome #blessedwiththebest।"

ankita

(ये भी पढ़ें- नकुल मेहता ने पत्नी जानकी को बताया 'सबसे बड़ी लत', वीडियो में नजर आई क्यूट केमिस्ट्री)

अब अंकिता लोखंडे की ननद वर्षा जैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक्ट्रेस द्वारा घर में सभी के लिए हलवा पकाते हुए एक वीडियो साझा किया और जल्द ही उनकी प्यारी भाभी ने पोस्ट को रीपोस्ट किया। वीडियो में अंकिता को अपने कुकिंग स्किल को दिखाते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, यह उनके नए घर की रसोई है। गोल्डन थ्रेड वर्क्स से सजी लाल साड़ी में एक्ट्रेस ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी के साथ पेयर किया था, जिसमें लॉन्ग नेकलेस, चोकर नेकपीस और झुमके शामिल थे। उन्होंने गुलाबी गाल, लाल लिपस्टिक, सिंदूर और चमकदार गुलाबी आईशैडो, खुले बालों और चमकदार मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था। यहां देखें वीडियो।

varsha jain

(ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब के बर्थडे से 10 दिन पहले दिया प्यारा सरप्राइज, एक्टर ने लुटाया प्यार)

इससे पहले, 'हिंदुस्तान टाइम्स' से बातचीत में अंकिता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की से शादी करने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि, शादी के बाद उनके रिश्ते में कुछ भी नहीं बदला था और उनकी शादी के पीछे का कारण सिर्फ 'पैसा खर्च करना' था। उनके शब्दों में, “शादी के बाद अब तक मेरे लिए कुछ भी नहीं बदला है। विक्की और मैं लंबे समय से दोस्त हैं। हम बहुत कूल हैं। उन्होंने ही पूरे समय मेरा साथ दिया है। मैं उन्हें एक साथी के रूप में पाकर धन्य हूं। जब काम की बात आती है, तो मैं एक आसान इंसान हूं और वह वही हैं, जो मुझे काम करने के लिए प्रेरित करते हैं। मैंने शादी इसलिए की, ताकि मैं पार्टी कर सकूं। आप जानते हैं कि, हमने तीन दिनों तक पार्टी की? हम बस पैसे खर्च करना चाहते थे। मुझे नहीं लगता कि, कोई बदलाव आया है।"

ankita

(ये भी पढ़ें- मनीष मल्होत्रा की इन दुल्हनों ने पहने अलग-अलग ग्रीन शेड्स के लहंगे, दिखीं बेहद खूबसूरत)

फिलहाल, आपको अंकिता की रसोई का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.