सुशांत की डेड बॉडी का वीडियो देख भड़की अंकिता लोखंडे, लिखा- 'इसको तुरंत डिलीट करो...'

सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने एक्टर की अर्थी का एक वीडियो शेयर कर दिया, जिसे देखकर टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भड़क उठी। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुशांत की डेड बॉडी का वीडियो देख भड़की अंकिता लोखंडे, लिखा- 'इसको तुरंत डिलीट करो...'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए 3 महीने से अधिक समय बीत चुका है। ऐसे में उनके परिवार वालों से लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड व टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी अपनी जिंदगी की पटरी पर फिर से वापिस लौट रही हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सुशांत का एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है और इस वीडियो ने अंकिता को फिर से अंदर ही अंदर तोड़ दिया है।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput

दरअसल, ट्विटर पर एक यूजर ने सुशांत सिंह राजपूत का एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अर्थी पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, इस यूजर ने अंकिता लोखंडे, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति समेत कई अन्य लोगों को भी ये वीडियो टैग कर दिया। इस वीडियो के कैप्शन में यूजर ने लिखा, 'मैं इस वीडियो को शेयर नहीं करना चाहता था, लेकिन इस वजह से शेयर किया है कि अगर कभी भी बॉलीवुड फिल्मों को देखने का ख्याल भी मन में आए तो इस चेहरे को याद करना।' (ये भी पढ़ें: क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'दया बेन' की हो रही है वापसी? जाने क्या बोले मेकर्स)

अंकिता हुई गुस्से से लाल

वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद अंकिता लोखंडे ने यूजर पर काफी गुस्सा किया और उन्हें कहा कि वो इस वीडियो को सोशल मीडिया से डिलीट कर दें। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए अंकिता ने लिखा, 'क्या हो गया है आपको? ऐसे वीडियोज को शेयर करना बंद करो। ये देखना हम सबके लिए मुश्किल है। आपसे गुजारिश है कि इस वीडियो को तुरंत डिलीट करें। हम जानते है कि आप उनसे प्यार करते है, लेकिन सपोर्ट करने का ये कोई तरीका नहीं है। मैं हाथ जोड़कर आपसे कहती हूं कि इस वीडियो को डिलीट करो।'

Ankita Lokhande

निधन की खबर सुनकर ऐसा था अंकिता का रिएक्शन

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद जब 'इंडिया टीवी' ने अंकिता लोखंडे को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कहा था, 'क्या' और फोन काट दिया। अचानक आई खबर सुनकर अंकिता को तगड़ा झटका लगा था। अंकिता को सुशांत की आत्महत्या की जानकारी मिलते ही वो चीख पड़ीं थीं। यहां तक की सोशल मीडिया पर अपने हर पलों की तस्वीर व वीडियो शेयर करने वाली अंकिता ने एक महीने तक सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी, और सुशांत के निधन को ठीक एक महीना होने के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की थी, उसमे उन्होंने अपने घर के मंदिर को दिखाया था। फोटो में भगवान गणेश समेत कई भगवान नजर आ रहे हैं और उनके सामने एक दीया जलते हुए भी देखा जा सकता है। इस फोटो के कैप्शन में अंकिता ने लिखा था "भगवान का बच्चा।" (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने शेयर की खास तस्वीर, तो एक्टर की बहन ने कुछ यूं किया कमेंट) 

ऐसे शुरु हुई थी अंकिता-सुशांत की लव स्टोरी

वहीं, बात अगर अंकिता और सुशांत की रील और रियल लाइफ की करें, तो अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी। दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे। सुशांत के साथ उनकी केमिस्ट्री न केवल ऑन स्क्रीन हिट थी, बल्कि उनकी रियल लाइफ की लव लाइफ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हुआ और दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर लव स्टोरी का द एंड अच्छा नहीं होता। कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके तुरंत बाद सुशांत और अंकिता अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां अंकिता का रिलेशन बिजनेसमैन विक्की जैन से जुड़ गया था। वहीं, कहा जाता है कि सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बनाया था। लेकिन इस बीच 14 जून को हुई सुशांत की मौत ने अंकिता को झकझोर कर रख दिया था। (ये भी पढ़ें: कैमरे में कैद हुआ कुणाल खेमू व बेटी इनाया का ये इमोशनल मोमेंट, सोहा ने शेयर की फोटो)

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

शादी को लेकर अंकिता ने कही थी ये बात

स्पॉटबॉय को दिए गए इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि, 'अभी तो बहुत काम करना है, शादी से पहले मैं काफी कुछ हासिल करना चाहती हूं।' जब अंकिता लोखंडे से पूछा गया था कि क्या वो शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह देंगी तो अदाकारा ने ना में जवाब दिया था। अंकिता लोखंडे ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा था कि, 'जरुर मैं शादी करुंगी लेकिन मैं एक फिल्म करना चाहती हूं, जोकि सिर्फ मेरी हो, मैं उसमें लीड हीरोइन रहूं। मैं चाहती हूं कि इस चीज के लिए लोग मुझे याद करें। शादी करने से पहले मैंने कुछ चीजें सोच रखी है अपने लिए। मैं अभी सिर्फ और सिर्फ काम पर ध्यान देना चाहती हूं।'

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande

फिलहाल, सुशांत केस को लेकर एक्टर के परिवार वालों से लेकर फैंस तक सभी लोगों को उम्मीद है कि सीबीआई जल्द ही उन्हें इस केस में इंसाफ दिलाएगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.