अंकिता लोखंडे लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर बात करते हुए हुईं भावुक, कहा- 'अब ये मुश्किल हो गया है'

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में, लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होने की कठिनाइयों के बारे में बात की है। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज पर बात करते हुए हुईं भावुक, कहा- 'अब ये मुश्किल हो गया है'

टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने प्यारे पति विक्की जैन के साथ शादीशुदा जिंदगी के हर पल का लुत्फ उठा रही हैं। यह जोड़ी लंबे समय से डेटिंग कर रही थी और दिसंबर 2021 में वे शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले गए थे। उनकी शादी चार दिन तक चली थी और इसकी तस्वीरें काफी दिनों तक इंटरनेट पर छाई हुई थीं।

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

शादी के लिए अंकिता ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के कलेक्शन से एक सुंदर सुनहरा लहंगा पहना था। उनके लुक को उनके शानदार गोल्डन दुपट्टे से और भी निखारा गया था। वहीं, विक्की ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनकर सबको चौंका दिया था। 

ankita

अंकिता और विक्की इन दिनों रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' पर अपने निजी जीवन के बारे में बात कर रहे हैं। हाल ही में, एक प्रोमो वीडियो में अंकिता को लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रहने की कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए देखा गया। उन्होंने साझा किया कि, जब वे डेटिंग कर रहे थे, तो वे लंबी दूरी के रिश्ते में रहे हैं। लेकिन अब यह मुश्किल हो गया है, क्योंकि वह चाहती हैं कि, उनके पति दिन के हर घंटे उनके साथ रहें। विक्की के साथ अपने लगाव के बारे में बात करते ही वह भावुक हो गईं। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- सोहेल खान पत्नी सीमा सचदेव से लेने वाले हैं तलाक, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी)

'टाइम्स ऑफ इंडिया' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे ने कहा, 'ईमानदारी से कहूं तो, ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं है। हमारी हाल ही में शादी हुई है, लेकिन हम उससे पहले लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे हैं। विक्की बिलासपुर में रहते हैं, तो पहले ठीक लगता था... तो वह कुछ वक्त के लिए मुझसे मिलने आ जाया करते थे और फिर वापस चले जाते थे। लेकिन जब से हमारी शादी हुई है, तब से ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप थोड़ा मुश्किल हो गया है।'

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

अंकिता लोखंड ने आगे कहा, 'लाइफ में रोजाना कई ऐसे मोमेंट्स होते हैं, जहां मैं चाहती हूं कि, वो भी साथ हों। मैं जब रात को सोने जाऊं, मेरे पास मेरा पति होना चाहिए। मैं बस उनके कंधे पर सिर रखकर सोना चाहती हूं। मुझे अब इसकी आदत हो गई है। मैं हमेशा एक ऐसा पति चाहती थी, जो मुझे बेशर्त प्यार कर सके।'

Ankita Lokhande with hubby Vicky Jain

(ये भी पढ़ें- फराह ने बताया- ऐश्वर्या राय ने शादी से पहले क्यों फ्लॉन्ट किया था 'सिंदूर', शेयर की पुरानी तस्वीर)

'ई-टाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में अंकिता और विक्की ने अपने नए घर में जाने के बारे में बात की थी। विक्की ने खुलासा किया था कि, वे अभी तक अपने नए घर में नहीं गए हैं, क्योंकि रेनोवेशन का काम समय पर पूरा नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा था कि, वह अपनी पत्नी अंकिता के घर घरजमाई के रूप में रह रहे हैं। विक्की ने मजाक में यह भी कहा था कि, वह न सिर्फ अंकिता का बेडरूम बल्कि उनकी अलमारी भी शेयर कर रहे हैं।

ankita

(ये भी पढ़ें- करण कुंद्रा ने मुंबई में खरीदा अपने सपनों का घर, कीमत 20 करोड़ रुपये)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, अंकिता और विक्की टीवी इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल हैं। वैसे, इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.