अंकिता लोखंडे ने BF विक्की जैन के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'दुनिया के सबसे अच्छे बॉयफ्रेंड'

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में, एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन की प्रशंसा की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने BF विक्की जैन के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'दुनिया के सबसे अच्छे बॉयफ्रेंड'

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करके बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने एक्स बॉयफ्रेंड व दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि के एक दिन बाद 15 जून 2021 को अपने मौजूदा बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के लिए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Ankita Lokhande And Vicky Jain

पहले ये जान लीजिए कि, 19 दिसंबर 1984 को मध्य प्रदेश के इंदौर में शशिकांत (एक बैंकर) और वंदना पंडिस (एक शिक्षक) के घर जन्मी अंकिता लोखंडे परिवार में सबसे बड़ी हैं। इनके एक छोटे भाई और एक छोटी बहन है, जिनका नाम है सूरज और ज्योति है। अंकिता को जाने-माने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर पर पहचाना जाने लगा, इस टीवी सीरियल में वह बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आयी थीं। दोनों साल 2010 से एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि, करीब 6 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद किसी कारण से साल 2016 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद, 2019 में अंकिता ने अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की, जो एक बिजनेसमैन हैं। तब से अंकिता अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

Ankita Lokhande And Vicky Jain

(ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने वाइफ रुचिका की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट, कहा- 'मुझे इस समय उनके साथ रहना चाहिए')

इसी क्रम में 15 जून 2021 को अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में अंकिता रेड साड़ी पहने हुए ट्रेडिशनल रूप में नजर आ रही हैं। वहीं विक्की भी व्हाइट आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ अंकिता ने विक्की जैन के लिए एक लंबा चौडा नोट लिखा है, जिसके जरिए उन्होंने विक्की की तारीफ की है। 

Ankita Lokhande

अंकिता ने कैप्शन में लिखा है, ''प्रिय विक्की, आप मेरे साथ तब थे, जब समय कठिन था। जब मुझे किसी भी चीज में मदद की जरूरत पड़ती थी या अगर मैं दूर जाना चाहती थी, ताकि मैं खुद को शांत कर सकूं, तब आप हमेशा सबसे पहले पूछते थे कि मैं कैसी हूं। आप हमेशा मेरे बारे में चिंतित रहते थे और मैं हमेशा तुमसे कहती थी कि मैं ठीक हूं, क्योंकि मुझे पता था कि मैं तुम्हारे साथ हूं। मैं आपको दुनिया का सबसे अच्छा बॉयफ्रेंड होने के लिए शुक्रिया कहना चाहती हूं। तुम्हें कभी मुझे यह बताने की जरूरत ही नहीं पड़ी कि, मुझे क्या चाहिए क्योंकि तुम मेरी च्वाइस को पहले ही समझ लेते हो। मुझे हमेशा राजकुमारी की तरह फील कराने के लिए, व्यस्त होते हुए भी मेरे लिए समय निकालने के लिए, मेरी फैमिली संग अच्छी बॉन्डिंग बनाने के लिए और मेरे दोस्तों संग हैंगआउट करने के लिए, तुम्हारा शुक्रिया।''

Ankita Lokhande

(ये भी पढ़ें- भाभी मीरा राजपूत के लिए फोटोग्राफर बने ईशान खट्टर, क्लिक की 'जूम बनाम रियलिटी' की स्पेशल फोटोज)

अंकिता आगे लिखती हैं, ''ये छोटी-छोटी बातें बहुत मायने रखती हैं। ये वही हैं जो आपको मेरे लिए पसंदीदा बनाती हैं। हम एक साथ बहुत कुछ कर चुके हैं। मैं कभी-कभी इस पर विश्वास नहीं कर पाती। मैं तुमसे प्यार करती हूं क्योंकि तुम मेरे साथ रहे, और तुमने वादा किया था कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। आपने अपना वादा निभाया, और आप हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। इसके लिए मैं सदैव आपकी आभारी रहूंगी। यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण वर्ष रहा है, और मैं जानती थी कि तुम मेरे साथ खड़े हो। मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना कहां होती। इस वजह से मैं अब तुमसे ज्यादा प्यार करती हूं।''

Ankita Lokhande

(ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी यादों से भरे वीडियोज किए शेयर

आगे उन्होंने लिखा है, ''मैं सोचती थी कि अतीत में मैंने जो भी दिल टूटने और निराशाओं का अनुभव किया है, उसके कारण मुझे फिर कभी खुशी या प्यार नहीं मिलेगा। परन्तु तब मैं तुमसे मिली, और तुमने ने मुझमें विश्वास जगाया। हमें प्यार हो गया, और इसके बाद हम दोनों कभी निराश नहीं हुए। मेरे जीवन में आने और मुझे दुनिया की सबसे खुश लड़की बनाने के लिए धन्यवाद। आपके प्यार के लिए धन्यवाद, जो मुझे एक बेहतर इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है। आपके द्वारा दी जाने वाली सभी सहायता के लिए आपको सलाम। मैं आपको वह सारी खुशी देने का वादा करती हूं, जिसके आप हकदार हैं। अपने साथी की सराहना करना महत्वपूर्ण है कि वह आपके लिए क्या कर रहा है। हर आदमी इस स्थिति को उस तरह से नहीं संभाल सकता जैसा आपने किया। इन सबकुछ के लिए धन्यवाद, सम्मान और प्यार हमेशा के लिए।''

Ankita Lokhande

फिलहाल, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड के साथ बेहद खुश हैं। फैंस कपल को जल्द ही शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा अपने बॉयफ्रेंड के लिए लिखा गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेउिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.