अंकिता लोखंडे ने सुशांत की बहन को विश किया बर्थडे, लिखा- 'लव यू श्वेता दी'

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को बर्थडे विश किया है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की बहन को विश किया बर्थडे, लिखा- 'लव यू श्वेता दी'

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड व दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर अक्सर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर न्याय की मांग करती दिखाई देती हैं। दरअसल, अंकिता और सुशांत के रिलेशनशिप के दौरान एक्ट्रेस का संबंध सुशांत के परिवार वालों से हो गया था। यहां तक कि अंकिता एक बार सुशांत के घर पर भी गई थीं। सुशांत की बहन श्वेता से उनकी कई बार मुलाकात भी हो चुकी है। अंकिता और श्वेता आपस में बेहद प्यारा बॉन्ड साझा करती हैं। दोनों लोग अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करती हुई नजर आती हैं। ऐसे में अब 15 नवंबर 2020 को सुशांत की बहन श्वेता के बर्थडे पर एक्ट्रेस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।  (ये भी पढ़ें: दिवाली पर रोमांटिक हुए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत, हनीमून ट्रिप से सामने आईं फोटोज और वीडियो)

इस खास मौके पर अंकिता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर श्वेता के साथ की एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''सबसे अद्भुत इंसान और बहुत भावुक पर्सन को जन्मदिन की शुभकामनाएं। लव यू श्वेता दी।'' इस पोस्ट को अंकिता ने श्वेता को टैग भी किया है।

सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी

अगर अंकिता और सुशांत की रील और रियल लाइफ की बात करें, तो अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को फेमस शो 'पवित्र रिश्ता' से एक अलग पहचान मिली थी। दोनों इस शो में 'मानव' और 'अर्चना' के लीड रोल में थे। सुशांत के साथ उनकी केमिस्ट्री न केवल एक हिट-ऑन स्क्रीन थी, बल्कि उनकी रियल लाइफ की लव लाइफ को भी उनके फैंस काफी पसंद करते थे। धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार भी हुआ और दोनों का रिलेशनशिप लगभग 6 साल तक चला, लेकिन वो कहते हैं ना कि हर लव स्टोरी का 'द एंड' अच्छा नहीं होता। कुछ ऐसा ही इस कपल के साथ भी हुआ। 6 साल बाद अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके तुरंत बाद सुशांत और अंकिता अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए थे। जहां अंकिता का रिलेशन बिजनेसमैन विक्की जैन से जुड़ गया था। वहीं, सुशांत ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को अपनी गर्लफ्रेंड बना लिया था। लेकिन इस बीच 14 जून 2020 को सुशांत का उनके मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटकता हुआ शव मिला। इस कथित आत्महत्या मामले के सामने आने के बाद पूरे देश में विरोध हुआ। वहीं, एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत से करीब एक महीने तक सदमे में रहीं। हालांकि, अब सुशांत मामले की जांच  सीबीआई के हाथों में है। वहीं, एक्ट्रेस भी अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा की बिटिया रानी अनायरा ने फैमिली संग मनाई अपनी पहली दिवाली, देखें खूबसूरत तस्वीरें)

ध्यान रहे कि, श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए नहीं पहुंच सकी थी, क्योंकि वह श्वेता अमेरिका में रहती हैं। श्वेता की शादी भारतीय मूल के अमेरिकी निवासी विशाल कीर्ति से हुई है। इनके दो बच्चे हैं। श्वेता और विशाल यूएस में रियल एस्टेट का बिजनेस करते हैं। सुशांत अपनी बहन और उनके दोनों बच्चों को बहुत प्यार करते थे। हालांकि, सुशांत की मौत के बाद से श्वेता भारत में ही हैं, और अपने भाई के लिए न्याय की लड़ाई लड़ रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने ऐसे मनाई दिवाली, एक्ट्रेस ने शेयर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए लेटेस्ट फोटो)

फिल​हाल, अंकिता और श्वेता व उनके परिवार के लोगों को अब सुशांत केस के फैसले का बेसब्री से इंतजार है। हम भी सुशांत सिंह राजनूत की बहन श्वेता को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.