रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'सत्य जीतता है'

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में एक्टर के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी एक पोस्ट के जरिए अपनी बात रखी है। तो आइए देखें पोस्ट।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज होने के बाद अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'सत्य जीतता है'

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में नया मोड आ गया है। निधन के डेढ़ महीने के बाद एक्टर के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और प्यार में फंसाकर पैसे ऐंठने समेत कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करवाई है। जहां परिवार के इस कदम के बाद सुशांत के फैंस और दोस्तों में ये आस जगी है कि शायद अब सुशांत के परिवार को न्याय मिलेगा। वहीं, अब सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से इस पर अपना समर्थन जाहिर किया है। तो आइए देखें पोस्ट।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्म​हत्या मामले की जांच से असंतुष्ट सुशांत के पिता ने 28 जुलाई अपने गृह जनपद पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और उनके चाहने वाले इस पर अपनी आपनी राय रख रहे हैं। इसी कड़ी में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ''सत्य की जीत होती है।'' अंकिता के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर दर्ज कराई FIR, लगाया करोड़ों रूपए ऐंठने का आरोप)  

बता दें कि एक्स गर्लफ्रेंड उनके निधन के बाद से काफी परेशान हैं। इस सदमे से बाहर आने की वह लगातार कोशिश कर रही हैं। अंकिता सुशांत के निधन के एक महीने बाद से सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब वह धीरे-धीरे एक्टर के निधन के गम से उबरने की कोशिश कर रही हैं। इसके पहले उन्होंने सुशांत के निधन को एक महीना पूरा होने पर एक दीया जलते हुए फोटो शेयर करते हुए लिखा था,"भगवान का बच्चा"

पिता ने एफआईआर में रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप

इन सबके बीच सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना में दर्ज़ कराई गई एफआईआर में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अपने प्यार में फंसाकर पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। (ये भी पढ़ें: टूट चुकी हैं रिया चक्रवर्ती, सुशांत की मौत के 1 महीने बाद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखी ये बात) 

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर दर्ज कराई FIR, लगाया करोड़ों रूपए ऐंठने का आरोप

सुशांत की बहन ने भी शेयर किया था ये पोस्ट

गौरतलब है कि इसके पहले सुशांत की बहन ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने सुशांत के लिए इंसाफ की मांग करते हुए लिखा था, ''अगर सच्चाई मायने नहीं रखती तो कभी कुछ नहीं होगा!' #justiceforsushantsinghrajput।'' श्वेता के इस पोस्ट पर भी फैंस खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप व जान से मारने की धमकी, तो एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम)  

क्या होगी सीबीआई जांच?

गौरतलब है कि 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। हालांकि, महाराष्ट्र पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच एक्टर के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज़ कराई हैं। वहीं, भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सीबीआई जांच की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी पर पीएमओ ने संज्ञान भी लिया है। 

Sushant Singh Rajput

तो अब देखना होगा कि क्या सुशांत आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होती है या नहीं? तो आपको क्या लगता है इस मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए या नहीं? हमें अपनी राय जरूर दें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य बताएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.