स्मार्ट जोड़ी: अंकिता लोखंडे ने की पति विक्की जैन की तारीफ, कहा- 'मैं इन्हें पाकर धन्य हूं'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने पति विक्की जैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उनकी तारीफ करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

स्मार्ट जोड़ी: अंकिता लोखंडे ने की पति विक्की जैन की तारीफ, कहा- 'मैं इन्हें पाकर धन्य हूं'

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने पति विक्की जैन पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया हो या फिर कोई मंच, वह हमेशा अपने पति की तारीफ करती नजर आती हैं। हाल ही में, एक बार फिर अंकिता लोखंडे ने विक्की के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Ankita Lokhande with hubby Vicky

पहले ये जान लीजिए कि, लंबी डेटिंग के बाद अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को विक्की जैन के साथ शादी की थी। शादी के लिए अंकिता ने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​​​के कलेक्शन से एक सुंदर सुनहरा लहंगा पहना था। उनके लुक को उनके शानदार गोल्डन दुपट्टे से और भी निखारा गया था। वहीं, विक्की ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनकर अपनी लेडीलव को ट्विन किया था। उनकी तस्वीरें काफी समय तक वायरल हुई थीं।

(ये भी पढ़ें- करण वी ग्रोवर-पॉपी जब्बल ने वेडिंग और हनीमून पर की बात, कहा- 'शादी एक आदर्श कदम था')

Ankita Lokhande with hubby

5 जून 2022 को अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘स्मार्ट जोड़ी’ के फाइनल के दौरान का है। इस वीडियो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं, “जब से मुझे इनका साथ मिला है, मैं इनके साथ एक अलग इंसान बन गई हूं। ये मुझमें एक बैलेंस लेकर आए हैं। मैं बस इतना कहना चाहती हूं, हर किसी चीज के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं इसके लिए बहुत धन्य हूं।”

इससे पहले, अंकिता ने विक्की संग अपने लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज की कठिनाइयों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, “ईमानदारी से कहूं तो, ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप हर किसी के बस की बात नहीं है। हमारी हाल ही में शादी हुई है, लेकिन हम उससे पहले लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे हैं। विक्की बिलासपुर में रहते हैं, तो पहले ठीक लगता था... तो वह कुछ वक्त के लिए मुझसे मिलने आ जाया करते थे और फिर वापस चले जाते थे। लेकिन जब से हमारी शादी हुई है, तब से ये लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप थोड़ा मुश्किल हो गया है।”

Ankita Lokhande with hubby

(ये भी पढ़ें- IFFA 2022: अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या और आराध्या संग किया डांस, कपल के लुक से इंप्रेस हुए बिग बी)

फिलहाल, 5 जून 2022 को ‘स्मार्ट जोड़ी’ का फिनाले है। अब देखना होगा कि, शो का खिताब कौन सा कपल जीतता है। वैसे, आपको अंकिता और विक्की की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.