अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए गणपति बप्पा से की प्रार्थना, देखें वीडियो

गणेश चतुर्थी के पावन मौके पर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpit) की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने गणपति बप्पा से एक्टर के लिए दुआ मांगी है। तो आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए गणपति बप्पा से की प्रार्थना, देखें वीडियो

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpit) के निधन के बाद से ही उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) एक्टर को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ रही हैं। अंकिता, आए दिन सुशांत को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में वह गणपति बप्पा को घर लेकर आई हैं। इस मौके पर उन्होंने सुशांत के लिए भी गजानन भगवान से दुआ मांगी। तो आइए आपको दिखाते हैं अंकिता लोखंडे का पोस्ट। 

दरअसल, हर साल की तरह ही इस साल भी 'गणेश चतुर्थी' के मौके पर गणपत्ति बप्पा लोगों के घरों में आ चुके हैं। हालांकि, कोरोना काल होने की वजह से बाकी सालों की तरह इस साल वो धूम तो नहीं है, लेकिन त्यौहार को मनाने में लोगों का उत्साह भी कम नहीं दिख रहा है। लोग अपने घरों में रहकर ही गणपति का दिल खोलकर स्वागत कर रहे हैं। इसी कड़ी में अंकिता ने भी अपने घर भगवान गणेश की मूर्ति को स्थापित किया है। इस मौके पर अंकिता ने पूजा स्थल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें गणपति बप्पा दिखाई दे रहे हैं, और गायत्री मंत्र का जप चल रहा है। अंकिता ने सुशांत के लिए भी गणपति से प्रार्थना की है। (ये भी पढ़ें: सुशांत की फैमिली के आते ही चली जाती थीं रिया चक्रवर्ती, नहीं तो होते थे झगड़े: दोस्त ने खोले कई राज)  

अंकिता ने गणपति बप्पा का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''घर में आपका स्वागत है गणपति बप्पा। बप्पा तू सब जानता है। बप्पा आप और मैं स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। चलिए हम सब साथ आएं और बप्पा से प्रार्थना करें। हैप्पी गणेश चतुर्थी सभी को।'' अंकिता ने इसके साथ ही हैशटैग के जरिए गायत्री मंत्र फॉर सुशांत और ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत भी लिखा है। (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के अंतिम दर्शन में कहे थे ये 'दो शब्द', सुरजीत सिंह ने बताई पूरी दास्तां)  

वहीं, इसके पहले अंकिता ने महाराष्ट्रियन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह गणपति बप्पा की पूजा करती हुई दिखाई दे रही थीं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''मैं इस साल अपने गणपति बप्पा से मिलने का इंतजार कर रही हूं। गणपति बप्पा ल्यावकरया।'' (ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मिल रही धमकी, खत जारी कर बयां किया दर्द)   

गणपति बप्पा के आगमन के बाद एक्टर के परिवार के लोग फैंस और दोस्त सभी भगवान गणेश से इस केस में जल्द निर्णय की प्रार्थना कर रहे हैं। फिलहाल, सुशांत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। ऐसे में एक्टर के परिवार और फैंस इस केस में जल्द ही न्याय मिलने की उम्मीद कर रहे हैं। तो अब देखना होगा कि आखिर कब तक इस केस की गुत्थी सुलझती है? 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.