अंकिता लोखंडे ने शिबानी दांडेकर को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'मैं हमेशा उनके लिए आवाज उठाऊंगी...'

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के जेल जाने के बाद से सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने शिबानी दांडेकर को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- 'मैं हमेशा उनके लिए आवाज उठाऊंगी...'

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कथित आत्महत्या मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस केस की मुख्य आरोपी और एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इसके तुरंत बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने रिया पर निशाना साधा तो उनके पक्ष में रिया की दोस्त और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की गर्लफ्रेंड व मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अंकिता को जवाब देते हुए कहा था 'ये औरत केवल दो सेकेंड के फेम के लिए रिया चक्रवर्ती को निशाना बना रही है। क्योंकि ये कभी अपने और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप को संभाल नहीं पाई।' शिबानी के इस पोस्ट पर अब अंकिता ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

दरअसल, शिबानी दांडेकर के आरोपों को देखने के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने लिखा, ''दो सेकेंड के फेम के लिए' इस फ्रेज ने आज मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। मैं एक छोटे शहर और एक बेहद साधारण परिवार से हूं। मेरे पास खुद को दिखाने के लिए कोई फैंसी शिक्षा नहीं थी। मैंने 'जी सिने स्टार की खोज नाम शो के जरिए साल 2004 में टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा, लेकिन मेरी असली यात्रा 2009 में 'पवित्र रिश्ता' नाम के शो के साथ शुरू हुई, जो 2014 तक चली। मैं अन्याय करूंगी अगर मैं यहां ये नहीं बताती कि यह शो लगातार 6 साल तक टेलीविजन पर हाई टीआरपी वाले धारावाहिकों में से एक रहा।'' (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)  

रिया चक्रवर्ती पर जमकर बरसीं अंकिता लोखंडे, बोलीं- 'बहुत प्यार था फिर भी ड्रग्स लेने दिया?'

अंकिता लोखंडे ने आगे लिखा, ''प्रसिद्धि केवल फैंस और एक्टर के बीच का प्रेम है, जो एक एक्टर को जनता से मिलता है। दर्शकों के प्यार की वजह से ही मैं अभी भी खुद को 'अर्चना' के रूप में देखती हूं। ये मेरी किस्मत है कि लोग मुझ पर अपनी कृपा और प्यार बरसाते हैं। एक एक्टर की आकांक्षा जितनी संभव हो उतनी विभिन्न भूमिकाओं और पात्रों को चित्रित करने की कोशिश करनी चाहिए। सौभाग्य से, मुझे मणिकर्णिका के साथ-साथ बागी 3 में भी काम करने का अवसर मिला।''

उन्होंने आगे लिखा, ''मैं पिछले 17 सालों से टेलीविजन और बॉलीवुड की एक्ट्रेस हूं। अब, जब मैं अपने दिवंगत दोस्त (सुशांत सिंह राजपूत) के लिए न्याय का समर्थन करने की कोशिश कर रही हूं तो किसी ने कहा कि मैं न्याय इसलिए मांग रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की सस्ती लोकप्रियता चाहिए।'' अंकिता ने सवाल खड़े करते हुए कहा, ''क्या इसीलिए आप उस व्यक्ति के लिए एक स्टैंड लेंगे जिसके साथ आपका लगभग एक दशक से रिश्ता है? उन्होंने कहा- 'टेलीविजन इंडस्ट्री में एक्ट्रर्स के लिए मेहनत और समर्पण उतना ही जरूरी है, जितना बॉलीवुड में मुझे टेलीविजन एक्ट्रेस होने पर गर्व है और मैं हमेशा उन लोगों के लिए अपनी आवाज उठाऊंगी जिन्हें मैं प्यार करती हूं और जिनकी परवाह करती हूं।' #proudtobeatelevisionactor #WarriorsRoar4SSR #justiceforsushant11h''

अंकिता की इस पोस्ट पर टीवी एक्ट्रर्स के साथ उनके फैंस का भी सपोर्ट मिल रहा है।  (ये भी पढ़ें: जब सुशांत ने अंकिता लोखंडे को किया था किस, वीडियो शेयर कर इमोशनल हुई एक्ट्रेस)   

क्या लिखा था शिबानी दांडेकर ने? 

शिबानी दांडेकर ने अंकिता द्वारा रिया पर जो आरोप लगाए गए थे, उसका जवाब देते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "पितृसत्ता की ये राजकुमारी साफतौर पर सुशांत के साथ अपने रिश्ते में हुई दिक्कतों को डील नहीं कर पाई थी। वो स्पष्ट रूप से लोकप्रियता चाहती है और इसे उन्होंने रिया को निशाना बनाने में अहम भूमिका निभाकर काफी हद तक हासिल भी किया है। इस पितृसत्ता को समझने की बजाय अंकिता जैसी महिला भीड़ का हिस्सा बन गई और उन्होंने अपना एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए किसी की सदियों की मेहनत पर पानी फेर दिया है। अंकिता आपको ये बात एक्सेप्ट करने की जरूरत है कि सुशांत रिया से प्यार करते थे।"

उन्होंने आगे लिखा था, "आपसे नफरत करने वालों को लेटर लिखने से पहले, इस बात को समझ लें कि किसी के भी दिल में इतनी नफरत नहीं भरी है जितनी आपके अंदर भरी है।" शिबानी ने इस नोट को अंकिता लोखंडे को भी टैग किया था। इसके अलावा उन्होंने इसे अपनी इंस्टा टाइमलाइन पर भी पोस्ट किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "#BlazeItUpForRhea #justiceforrhea" 

12 साल से दोस्त हैं रिया और शिबानी

ये कोई पहला मौका नहीं, जब शिबानी ने रिया का पक्ष लिया हो। इससे पहले भी वो रिया का समर्थन कर चुकी हैं और इसके पीछे की वजह है दोनों की दोस्ती। दरअसल, रिया और शिबानी 12 साल से दोस्त हैं। रिया को लेकर शिबानी ने कहा था, रिया जब 16 साल की थी वो उन्हें तब से जानती हैं। वो मजबूत और स्पार्क जैसी चमकती हुई थी, लेकिन पिछले कुछ महीनों में उनकी जिंदगी को मैंने बदलते हुए देखा है। शिबानी ने रिया के परिवार के लिए कहा था कि, एक निर्दोष परिवार को तोड़ा जा रहा है और उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है।

क्या लिखा था अंकिता ने?

सुशांत केस में अंकिता लोखंडे एक्टर के परिवार के साथ खड़ी हैं। जब इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने पर रिया को जेल भेजा गया, तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर​के रिया को आडे हाथों लिया था। अंकिता ने लिखा था, "मीडिया मुझसे ये बार-बार पूछ रही है कि मुझे क्या लगता है, ये सुसाइड है या मर्डर? इसलिए मैं साफ करने के लिए बता दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि ये मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर लाना चाहिए।"

अंकिता ने आगे लिखा था, "महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे महाराष्ट्र राज्य सरकार/पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए 'सौतन' और 'विधवा' जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल पब्‍लिक में हुआ, मैंने उस पर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ साल 2016 तक सुशांत और उसकी मेंटल हेल्थ बताने के लिए आगे आई। डियर हेटर्स! मान लेते हैं कि आपको अपने दोस्‍त के बारे में सब कुछ जरूर पता होगा कि उसकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्‍या चल रहा है। ये देखकर अच्‍छा लगा कि आखिरकार आप जाग गए, लेकिन काश आपको पहले होश आता और अपने दोस्‍त को किसी भी तरह के ड्रग न लेने की सलाह दी होती। उन्‍हें (रिया) सुशांत की मेंटल हेल्‍थ के बारे में पता था, क्‍योंकि उन्‍होंने पब्‍लिकली कहा कि वो डिप्रेशन में था।"

अंकिता ने रिया का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए लिखा था कि, "क्या उसे एक डिप्रेस शख्स को ड्रग्स लेने देना चाहिए था? कैसे मदद की जा रही थी? उस वक्‍त सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्‍टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी तरफ वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स को-ऑर्डिनेट कर रही थीं। जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्‍यार करता है और उसकी मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानता है, क्या वह उसे ड्रग्‍स लेने के लिए कहेगा? मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई करेगा तो क्‍यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्‍मेदाराना हरकत माना जाए। उसके मुताबिक, उसने सुशांत की फैमिली को ट्रीटमेंट के बारे में बता दिया था, लेकिन क्‍या सुशांत ड्रग्‍स लेता था, इस बारे में बताया? मुझे यकीन है कि ऐसा नहीं हुआ होगा क्‍योंकि, शायद वह खुद इसे एंजॉय करती थी और इसीलिए मुझे लगता है कि यह कर्म/किस्मत है।" 

इसके बाद आखिर में अंकिता ने लिखा था, "अज्ञात के लिए छोटी सी सलाह, आप अपने दोस्‍त की रक्षा करें और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं। लेकिन ये मेनटेन करें कि हम पर्सनली (डायरेक्‍टली या इनडायरेक्‍टली) एक-दूसरे के पास न आएं।"

फिलहाल, सुशांत सुसाइड केस की जांच सीबीआई के हाथों में है और सभी को उम्मीद है कि बहुत जल्द इस केस की गुत्थी सुलझ जाएगी। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.