अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी यादों से भरे वीडियोज किए शेयर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने उनकी पहली पुण्यतिथि पर सोशल मीडिया पर उनकी यादों से यादों से भरे कई वीडियोज शेयर किए हैं। आइए देखते हैं वो वीडियोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी यादों से भरे वीडियोज किए शेयर

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बॉयोपिक 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों अपने दमदार किरदारों से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज यानी 14 जून 2021 को एक साल पूरा हो गया है। लेकिन आज तक ये सच्चाई निकलकर सामने नहीं आ सकी है कि, आखिर एक्टर ने सुसाइड किया था या फिर उनकी हत्या हुई है? एक्टर की पहली पुण्यतिथि के मौके पर बॉलीवुड से लेकर एक्टर के दोस्त और फैंस सभी की आंखों में आंसू हैं। सभी एक्टर को नम आंखों से याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी यादें शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस अवसर पर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सोशल मीडिया पर उनकी यादों से भरे कई वीडियोज शेयर किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियोज।

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput

पहले ये जान लीजिए कि, 14 जून 2020 वो मनहूस दिन था, जब 34 वर्षीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा वाले फ्लैट पर उनकी पंखे से लटकती हुई लाश मिली थी। इस खबर ने उस समय लोगों झकझोर कर रख दिया था, और पूरे देश में एक्टर के मौत की जांच की मांग उठी। इसके बाद इस मामले की जांच देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई और एनआईए को सौंपी गई। एक्टर की मौत को साल भर हो गया है, लेकिन अभी इस केस की सच्चाई का पता नहीं चल सका है। वहीं, एक्टर की फैमिली और फैंस सुशांत के लिए लगातार न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। 

Sushant Singh Rajput

(ये भी पढ़ें: माहिरा शर्मा से शादी करना चाहते हैं पारस छाबड़ा, लेटेस्ट इंटरव्यू में रिश्ते को लेकर की बात)

अब आइए आपको दिखाते हैं अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किया गया वीडियो। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने 14 जून 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को कई सारी तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। वीडियो में सुशांत और अंकिता की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। वीडियो में दोनों के बीच बिताए गए स्पेशल मोमेंट की झलक भी दिखाई दे रही है। 

इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''14 जून, यह एक यात्रा थी!!! फिर मिलेंगे चलते-चलते।'' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने टूटे हुए दिल की इमोजी भी शेयर की है। 

Ankita Lokhande

(ये भी पढ़ें: विराट कोहली की बहन भावना ने लोगों से की ये रिक्वेस्ट, भतीजी वामिका पर किया पोस्ट हुआ था वायरल)

वहीं, एक और वीडियो में अंकिता सुशांत के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो में दोनों का प्यार साफ झलक रहा है। ये वीडियो दिवाली 2011 के दिन का है, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में दी है।

इसे शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा है, ''बस सिर्फ यादें रह गईं। आपको हमेशा प्यार और दुलार दिया जाएगा। दिवाली 2011।''

Ankita Lokhande

इसके अलावा, अंकिता ने एक और वीडियो भी शेयर किया है, इस आठ मिनट के वीडियो में सुशांत और अंकिता से जुड़े खास पल को देखने के बाद सुशांत की याद ताजा हो जाएगी। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ''14 जून, यही है जो वह था!!! मेरी यात्रा में आपके हिस्से के लिए धन्यवाद सुशांत। फिर मिलेंगे चलते-चलते।'' 

(ये भी पढ़ें: निक जोनस वाइफ प्रियंका चोपड़ा को कर रहे हैं बेहद मिस, याद में शेयर किया रोमांटिक पोस्ट)

यहां आपको ये भी बता दें कि, अंकिता और सुशांत की दोस्ती शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर हुई थी। इस सीरियल में सुशांत मानव और अंकिता अर्चना के किरदार में नजर आए थे। उस दौरान लोग सुशांत और अंकिता को मानव और अर्चना के नाम से ही पहचानने लगे थे। सेट पर ही दोनों लोगों को प्यार हो गया था और करीब 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों साल 2016 में अलग हो गए थे। वहीं, मौत से कुछ समय पहले से एक्टर का नाम अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती संग जोड़ा जा रहा था। 

Ankita Lokhande Sushant Singh Rajput

फिलहाल, भले ही सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके यादें हमेशा उनके चाहने वालों के दिलों में रहेंगी। आज यानी 14 जून 2021 को पूरी दुनिया सुशांत को किसी ना किसी माध्यम से याद कर रही है। तो आपको अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.